एप्पल इस साल स्टैंडअलोन क्लासिकल म्यूजिक ऐप लॉन्च करेगी

एप्पल इस साल स्टैंडअलोन क्लासिकल म्यूजिक ऐप लॉन्च करेगी
HIGHLIGHTS

एप्पल एक स्टैंडअलोन क्लासिकल म्यूजिकल ऐप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो उसके प्रमुख 'एप्पल म्यूजिक' ऐप के साथ उपलब्ध होगा।

मैकरियूमर की रिपोर्ट के अनुसार, टेक कंपनी एप्पल ने कहा कि इस साल एक 'डेडिकेटिड क्लासिकल म्यूजिक ऐप' आएगा, जो ऐप प्राइमफोनिक के क्लासिकल उपयोगकर्ता इंटरफेस को 'अधिक अतिरिक्त सुविधाओं' के साथ जोड़ देगा।

एप्पल एक स्टैंडअलोन क्लासिकल म्यूजिकल ऐप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो उसके प्रमुख 'एप्पल म्यूजिक' ऐप के साथ उपलब्ध होगा। मैकरियूमर की रिपोर्ट के अनुसार, टेक कंपनी एप्पल ने कहा कि इस साल एक 'डेडिकेटिड क्लासिकल म्यूजिक ऐप' आएगा, जो ऐप प्राइमफोनिक के क्लासिकल उपयोगकर्ता इंटरफेस को 'अधिक अतिरिक्त सुविधाओं' के साथ जोड़ देगा।

यह भी पढ़ें: इस कंपनी ने पेश किया 7 हजार रुपये से भी सस्ता 5000mAh की बैटरी वाला फोन, देखें कहाँ हो रही सेल

संगीत प्रेमियों को भविष्य के आईओएस 16 अपडेट में स्टैंडअलोन क्लासिकल म्यूजिक ऐप मिलने की संभावना है, जिसकी योजना साल के अंत से पहले बनाई गई है। टेक कंपनी द्वारा इस्तेमाल किए गए बैकएंड कोड में एप्पल क्लासिकल पहले ही दिखाई दे चुका है।

apple music app

एप्पल म्यूजिक ने अपने लॉन्च के बाद तेजी से लोकप्रियता हासिल की, इसने केवल छह महीनों में 1 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर लिया। संगीत सेवा के दुनियाभर में 10 करोड़ से अधिक ग्राहक हैं।

टेक दिग्गज एप्पल ने हाल ही में घोषणा की थी कि अब उसकी सभी सेवाओं में 86 करोड़ से अधिक सशुल्क ग्राहक हैं, जिसमें एप्पल म्यूजिक, एप्पल टीवी प्लस, एप्पल न्यूज, आईक्लाउड और बहुत कुछ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के बेहतरीन प्लांस से भी बेहतर हैं BSNL के ये रिचार्ज प्लांस; देखें बेनेफिट

apple music app

कंपनी ने कहा, "ग्राहक समाचार, फिटनेस, संगीत, गेमिंग और बहुत कुछ में हमारे कंटेंट के साथ उत्साहपूर्वक जुड़ना जारी रखते हैं।"

इसमें कहा गया है, "हमने प्रत्येक प्रमुख सेवा श्रेणी में जून तिमाही के राजस्व रिकॉर्ड भी हासिल किए, जिसमें संगीत के लिए सभी समय के राजस्व रिकॉर्ड भी शामिल हैं।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo