13 जून से शुरू होगा WWDC 2016: एप्पल

13 जून से शुरू होगा WWDC 2016: एप्पल
HIGHLIGHTS

एप्पल की वार्षिक डेवलपर कॉन्फ़्रेंस, WWDC 2016, 13 जून से शुरू होगी. एप्पल की वोइस असिस्टेंट सिरी ने कंपनी से पहले ही इस इवेंट की डेट लीक कर दी थी.

एप्पल की वार्षिक डेवलपर कॉन्फ़्रेंस 13 जून से शुरू होगी, कम्पनी ने कल इस बारे में जानकारी दी है. यह इवेंट सैन फ्रांसिस्को में 17 जून तक चलेगा. इसके बारे में एप्पल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (वर्ल्डवाइड मार्केटिंग) फिलिप स्चिलर ने कहा है कि, “ हम इस बार डेवलपर कम्युनिटी को लेकर काफी उत्साहित हैं, हम इस बार चार बहुत ही नवीन ऑपरेटिंग सिस्टम और सहज-ज्ञान युक्त (Intuitive) प्रोग्रामिंग भाषा जो कि दुनिया भर में 1 बिलियन डिवाइस को चलती है, को पेश करने को लेकर उत्साहित हैं.” उम्मीद है कि यह वह iOS, OSX, वॉचOS और tvOS, आईफ़ोन के लिए एप्पल ऑपरेटिंग सिस्टम, मैक, एप्पल वॉच और एप्पल TV के बारे में बात कर रहे हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

साथ ही बता दें कि, एप्पल की वोइस असिस्टेंट सिरी ने कंपनी से पहले ही इस इवेंट की डेट लीक कर दी थी, और हो सकता है कि यह एप्पल ने ही करवाया था, लेकिन इससे दुनियाभर के एप्पल यूजर्स को जानकारी मिल गई थी. WWDC 2016 की टिकट्स की कीमत $1599 (लगभग Rs. 1,06,157) है.

इसे भी देखें: 'स्मार्टकैन' (छड़ी) को ऑनलाइन बेचने के लिए स्नेपडील ने IIT दिल्ली से की साझेदारी

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 4 को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना हुआ शुरू

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo