जल्द आ रही है Amazon की Summer Sale, बढ़िया डिस्काउंट और डील्स के साथ मिलेंगे ये प्रोडक्टस

जल्द आ रही है Amazon की Summer Sale, बढ़िया डिस्काउंट और डील्स के साथ मिलेंगे ये प्रोडक्टस
HIGHLIGHTS

जल्द शुरू होगी Amazon की समर सेल

बढ़िया डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये प्रोडक्टस

ICICI, कोटक और RBL बैंक कार्ड पर मिलेगा खास डिस्काउंट

अमेज़न (Amazon) की समर सेल (summer sale) शुरू होने वाली है। इस दौरान ICICI बैंक, कोटक और RBL बैंक कार्ड से ख़रीदारी करने पर 10% डिस्काउंट मिलने वाला है जो डायरेक्ट पेमेंट और EMI पर लागू होगा।

यह भी पढ़ें: कॉल रिकॉर्डिंग करने वालों को लगा झटका, 11 मई से बंद होने जा रही है ये सुविधा

सेल के दौरान, स्मार्टफोंस पर 40% तक की छूट मिलने वाली है। आप स्मार्टफोंस को Rs 2,083 प्रति माह की नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। सेल के दौरान बजट मोबाइल फोंस को Rs 6,599 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही आप मोबाइल एक्सेसरीज़ को 69 रूपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

amazon summer sale

इतना ही नहीं, लैपटॉप पर Rs 40,000 तक की छूट, हैडफोन और स्पीकर पर 75% की छूट, टैबलेट पर 45% की छूट और स्मार्टवॉच आदि पर 60% तक डिस्काउंट मिलने वाला है।  

अगर आप नया TV खरीदना चाह रहे हैं तो बता दें कि सेल के दौरान TV पर 60% तक की छूट, Rs 6,990 के एक्सट्रा डिस्काउंट कूपन आदि का लाभ मिलेगा और नो कॉस्ट EMI पर 35% की छूट पा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Oppo का ये फोन हुआ बेहद सस्ता, अब मिल रहा कौड़ियों के दाम में, देखें नई कीमत

Amazon की समर सेल में किचन और होम एपलायन्स पर 60% का डिस्काउंट मिलने वाला है। अमेज़न ग्राहकों को फ्री प्राइम सब्स्क्रिप्शन भी दे रहा है जो 30 दिन के लिए मान्य होगा। आप 1000 से अधिक एक्सक्लूसिव ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही एंटर्टेंमेंट बेनिफ़िट भी मिलेंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo