Oppo का ये फोन हुआ बेहद सस्ता, अब मिल रहा कौड़ियों के दाम में, देखें नई कीमत

Oppo का ये फोन हुआ बेहद सस्ता, अब मिल रहा कौड़ियों के दाम में, देखें नई कीमत
HIGHLIGHTS

Oppo ने भारत में Oppo A16K की कीमत कम कर दी है

बजट ओप्पो स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था

डिवाइस 11,000 रुपये से कम की कीमत में पेश किया था। लॉन्च होने के तीन महीने के भीतर, Oppo A16K की कीमत में अब भारत में कटौती देखने को मिली है

Oppo ने भारत में Oppo A16K की कीमत कम कर दी है। बजट ओप्पो स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। डिवाइस 11,000 रुपये से कम की कीमत में पेश किया था। लॉन्च होने के तीन महीने के भीतर, Oppo A16K की कीमत में अब भारत में कटौती देखने को मिली है। 

यह भी पढ़ें: देखनी है सस्पेंस या कॉमेडी वाली वेब सीरीज़, तो ये विकल्प हैं बेस्ट

Oppo A16K के एकमात्र 4GB रैम वैरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती आई है।  यह फोन मीडियाटेक चिपसेट के साथ आता है। डिवाइस में पॉली कार्बोनेट बिल्ड है। इसमें स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग भी है। आइए भारत में Oppo A16K की कीमत, स्पेक्स और अन्य डिटेल्स को विस्तार से जानते हैं। 

Oppo A16K Price Drop

नोट: यह काल्पनिक इमेज है!

भारत में Oppo A16K की कीमत में आई गिरावट 

ओप्पो ने लॉन्च के कुछ महीनों बाद भारत में Oppo A16K की कीमत में बदलाव किया है। बजट स्मार्टफोन की कीमत में भारत में 1,000 रुपये की कटौती आई है। इसे सिंगल 4GB + 64GB स्टोरेज ऑप्शन में 11,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। कीमत में कटौती के बाद, डिवाइस अब भारत में 10,990 रुपये में उपलब्ध है। कीमत में कटौती की यह जानकारी महेश टेलीकॉम की ओर से सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: Galaxy M53 5G को भारत में किया गया लॉन्च, मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 SoC से है लैस

Oppo A16K के स्पेक्स और फीचर 

Oppo A16K एक 5G सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन है और इसमें 2.4D ग्लास प्रोटेक्शन और 720 x 1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले दिया है। स्मार्टफोन का डिस्प्ले थिन बेज़ेल्स से घिरा हुआ है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है।

फोन के रियर में f/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा जो 80 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू सपोर्ट करता है। कैमरा 5x ज़ूम तक सपोर्ट करता है और कई फिल्टर, डैज़ल कलर मोड, नाइट फिल्टर आदि के साथ आता है। फ्रंट में, f / 2.4 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 76 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ देखा जा सकता है।

Oppo A16K Price Drop

यह भी पढ़ें: 6,000mAh और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Redmi 10 Power, जानें कीमत, स्पेक्स

Oppo A16K मीडियाटेक के Helio G35 SoC पर काम करता है। जिसे 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन 4230mAh की बैटरी से लैस है।

यह भी पढ़ें: Amazon पर शुरू हुआ समर एप्लायन्स फेस्ट: नया AC खरीदना हुआ और भी आसान, सेल खत्म होने से पहले देखें डील्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo