Bigg Boss OTT 3: ये सीज़न होगा खास, एकदम झकास! अगले महीने एंट्री मारेगा नया सीज़न, देखें प्रोमो

Updated on 23-May-2024
HIGHLIGHTS

Bigg Boss OTT के अगले सीज़न को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी गई है।

JioCinema ने खुलासा कर दिया है कि अपकमिंग सीज़न इस जून में रिलीज होगा।

बुधवार को JioCinema ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा का एक मिनट लंबा प्रोमो वीडियो रिलीज किया था।

Bigg Boss OTT 3 Teaser: Bigg Boss OTT के अगले सीज़न को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। अगला सीज़न होगा या नहीं इस बात को लेकर महीनों की अटकलों के बाद अब, JioCinema ने खुलासा कर दिया है कि अपकमिंग सीज़न इस जून में रिलीज होगा।

Bigg Boss OTT 3 की घोषणा

बुधवार को JioCinema ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा का एक मिनट लंबा प्रोमो वीडियो रिलीज किया था, जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया कि बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 अगले महीने यानि जून में आएगा। हालांकि, सटीक तारीख अब तक बाहर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Blackout Teaser: बड़ा धमाका करेंगे Vikrant Massey, कॉमेडी लवर्स की होगी चांदी, जानें कब और कहाँ देख सकेंगे

प्रोमो में शो के पिछले कुछ सीज़न्स की लड़ाइयों, बहस और देखने लायक पलों के मिश्रण को दिखाया गया है, जिसमें घर में Elvish Yadav की लड़ाई से लेकर Shehnaaz Gill का “साडा कुत्ता टॉमी” डायलॉग जैसे कुछ खास पल शामिल हैं और सातह ही एक वॉइस ओवर दिया गया है जिसमें कहा है कि, “ये वायरल मूमेंट सब भूल जाओगे! बिग बॉस ओटीटी का अगला सीज़न देख कर बाकी सब भूल जाओगे। क्योंकि ये सीज़न होगा खास! एकदम झकास”। इस टैगलाइन से यह संकेत मिलता है कि अनिल कपूर शो के होस्ट के तौर पर सलमान खान की जगल ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 4 का India Launch: धमाकेदार प्रोसेसर स लेकर इस लेटेस्ट सॉफ्टवेयर तक, देखें क्या होने वाला है फोन में

घोषणा पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, “सुपर एक्साइटेड!” दूसरे ने कहा, “सीज़न 3 के लिए इंतज़ार नहीं हो रहा!” तो वहीं एक उत्सुक फैन ने पूछा, “क्या जून और भी जल्दी आ सकता है”।

अधिक डिटेल्स

पिछले महीने Endemol Shine India ने अपकमिंग सीज़न की घोषणा करते हुए सलमान खान का एक ग्राफिक पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मनोरंजन और ड्रामा के लिए तैयार हैं? नीचे कॉमेंट करें कि “biggbossott3 के अगले सीज़न में आप किसे धमाल मचाते हुए देखना चाहते हैं।” यह घोषणा उस बीच हुई थी जब 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी को लेकर वे सुर्खियों में थे।

Bigg Biss OTT एक मशहूर भारतीय रिएलिटी टीवी शो Bigg Boss का एक स्पिन-ऑफ है। इसका पहला सीज़न Voot पर स्ट्रीम हुआ था और उसे फिल्म निर्माता करण जोहर ने होस्ट किया था। वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 में सलमान खान ने होस्ट के तौर पर करण जोहर की जगह ले ली। इस सीज़न में मुनव्वर फारुकी ने शो को जीता था।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :