शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर 22 मार्च से सेल के लिए होगा उपलब्ध

शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर 22 मार्च से सेल के लिए होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके द्वारा स्पीकर पर डायरेक्ट गाने भी सुने जा सकते हैं. एल्म्यूनियम बॉडी में बने Mi ब्लूटूथ स्पीकर का वजन केवल 270 ग्राम है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी ने अभी हाल ही में अपने Mi ब्लूटूथ स्पीकर को भारत में पेश किया था. कंपनी ने भारत में अपने इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत Rs. 1,999 रखी है और यह ब्लूटूथ स्पीकर 22 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि, कंपनी ने अपने ट्विटर पर ये जानकारी दी है और कहा है कि Mi ब्लूटूथ स्पीकर 22 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसे mi.com वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है. इससे पहले कंपनी ने mi ब्लूटूथ स्पीकर को चीन में लॉन्च किया था.

अगर शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 1500mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 8 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसके साथ ही इस डिवाइस में माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके द्वारा स्पीकर पर डायरेक्ट गाने भी सुने जा सकते हैं. एल्म्यूनियम बॉडी में बने Mi ब्लूटूथ स्पीकर का वजन केवल 270 ग्राम है. शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर गोल्ड, नीले और गुलाबी रंग में उपलब्ध है.

इसके आलावा शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर को ब्लूटूथ के माध्यम से फोन से कनेक्ट होने के बाद भी कॉल का जवाब दे सकते हैं. Mi ब्लूटूथ स्पीकर में माइक्रोएसडी कार्ड के साथ ही ऑक्स इन पोर्ट भी दिया गया है. साथ ही इसमें दिए गए ब्लूटूथ 4.0 के द्वारा अपने डिवाइस से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं.

इसे भी देखें: वीडियोकॉन क्रिप्टन V50FG स्मार्टफ़ोन कंपनी की साइट पर लिस्ट

इसे भी देखें: ये टैक्सी ऐप बिना इंटरनेट भी करता है काम

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo