AIWA की पर्सनल ऑडियो और लक्ज़री रेंज पर गणतन्त्र दिवस के बेहतरीन ऑफर्स, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए

AIWA की पर्सनल ऑडियो और लक्ज़री रेंज पर गणतन्त्र दिवस के बेहतरीन ऑफर्स, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए
HIGHLIGHTS

देश अपने 73वें गणतन्त्र दिवस का जश्न मनाने और देशभक्ति की भावना में डूब जाने के लिए तैयार है

ऐसे में AIWA की ओर से पेश किए गए शानदार हाई-फिडेलिटी ब्लूटुथ स्पीकर्स ओआर पर्सनल ऑडियो डिवाइसेज़ आपके लिए बेहतरीन उपहार होंगे

AIWA ने अपनी इस प्रीमियम डिवाइस पर आकर्षक ऑफर्स का ऐलान किया है

देश अपने 73वें गणतन्त्र दिवस का जश्न मनाने और देशभक्ति की भावना में डूब जाने के लिए तैयार है, ऐसे में AIWA की ओर से पेश किए गए शानदार हाई-फिडेलिटी ब्लूटुथ स्पीकर्स ओआर पर्सनल ऑडियो डिवाइसेज़ आपके लिए बेहतरीन उपहार होंगे। AIWA ने अपनी इस प्रीमियम डिवाइस पर आकर्षक ऑफर्स का ऐलान किया है। यह संगीत प्रेमियों की हर ज़रूरत को पूरा करने के लिए तैयार है, जो एक्सक्लुज़िव, लक्ज़री एवं उच्च गुणवत्ता के संगीत का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं।

नई स्टाइलिश रेंज का इस्तेमाल इंडोर और आउटडोर दोनों तरह से किया जा सकता है, क्योंकि यह पोर्टेबल है और हाई-पावर रीचार्जेबल बैटरीज़ के साथ आता है। उपभोक्ता www.aiwaindia.com से इसे खरीद सकते हैं, साथ ही यह एमज़ॉन, रिलायन्स डिजिटल, चुनिंदा पार्टनर स्टोर्स पर भी उपलब्ध है। पिछले सात दशकों की धरोहर के साथ AIWA टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के साथ अपने प्रोडक्ट्स लाता रहा है।

AIWA SB-X350JPortable Bluetooth Speaker

कीमत 17,990 रुपये, ऑफर कीमत 12,990 रुपये (28 फीसदी छूट): कॉम्पैक्ट, हाई-परफोर्मेन्स डेस्क स्पीकर सर्वश्रेष्ठ सॉफ्टवेयर- क्वालकोम एप्ट एक्स एचडी (हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो) के साथ आते हैं, जो ब्लूटुथ 5.0 पर बेहतरीन 24 बिट की गुणवत्ता देता है। SB-X350J में दो पैसिव बास रेडिएटर्स (फ्रंट और बैक) हैं जो साउण्ड को एक समान रूप से वितरित करते हैं। स्पीकर दो कस्टम डिज़ाइन वाले 40एमएम एक्टिव ऑडियो ड्राइवर्स और एक टाईप-सी चार्जिंग पॉइन्स के साथ आता है, जो 3 घण्टे का चार्जिंग टाईम और 5 घण्टे का प्लेबैक टाईम देता है। SB-X350J सोलिड ऑक्सीडाइज़्ड एलुमिनियम से बना है, जो स्पीकर को प्रीमियम लुक देता है। इसमें एक एलईडी बैटरी डिस्प्ले, एक कंट्रोल पैनल और एक 3.5 एमएम ऑक्स-इन भी है। Amazon India से खरीदने के लिए क्लिक करें!

AIWA SB-X350APortable Bluetooth Speaker

कीमत 19,990 रुपये/ ऑफर कीमत 15,990 रुपये (20 फीसदी छूट): अगर आप फुल टाईम म्युज़िक प्रेमी हैं, तो यह आपके लिए बेहतरीन चुनाव है। SB-X350 A सोलिड एलुमिनियम बिल्ट और हाई लक्स फिनिश के साथ आता है और क्लास रीडिंग सब-कॉम्पैक्ट पोर्टेबल स्पीकर है। स्पीकर में आमने-सामने दो बास रेडिएटर्स हैं, यह टाईप-सी चार्जिंग और 40 वॉट पावर के साथ आता है। यह स्पीकर कहीं भी कभी भी सिनेमा जैसा शानदार अनुभव देगा। तो अगर आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ संगीत का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं कि AIWA की ओर पेश की गई यह नई रेंज आपको बेहद पसंद आएगी। Amazon India से खरीदने के लिए क्लिक करें!

AIWA AT-X80FANC Active Noise Cancellation,True wireless earbuds

कीमत 13,500 रुपये/ ऑफर कीमत 7,999 रुपये (41 फीसदी छूट): आप अपने प्रियजनों को और अपने आप को ये भरोसेमंद और अनूठे टीडब्ल्यूएस का उपहार दे सकते हैं, जो पर्सनल म्युज़िक का शानदार अनुभव प्रदान करेंगे। नए AT-X80FANC 12 घण्टे के प्लेबैक टाईम और टाईप-सी चार्जिंग के साथ आता है और 1 घण्टे की फ्लैश चार्जिंग देता है। इसके अलावा स्टाइलिश टीडब्ल्यूएस बड्स ब्लूटुथ और V5.0  के साथ आती हैं, इन सभी फीचर्स के साथ यह बेहतरीन ट्रू वायरलैस स्पीकर हैं। Amazon India से खरीदने के लिए क्लिक करें!

खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया लाईटवेट AT-X80FANC हाई-डेफिनिशन ऑडियो गुणवत्ता का बेहतरीन अनुभव देता है और आपके कानों में अच्छी तरह फिट होजाता है। स्टाइलिश टीडब्ल्यूएस बड्स दो रंगों- ब्लैक और व्हाईट में उपलब्ध हैं। Amazon India से खरीदने के लिए क्लिक करें!

AIWA AT-X80E True Wireless Stereo Earphones

कीमत 3,350 रुपये/ ऑफर कीमत 1990 रुपये (40 फीसदी छूट): AIWA गुणवत्ता के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करता। इन-बिल्ट माईक और एलईडी डिस्प्ले के साथ यह आकर्षक डिज़ाइन वाले आधुनिक ईयरफोन्स हैं। उच्च गुणवत्ता के ऑडियो का अनुभव देने वाले ये ईयरफोन ब्लूटुथ 5.1 के साथ 10 मीटर की ट्रांसमिशन रेंज देते हैं। ईयरफोन 6 घण्टे का प्लेबैक और 70 दिनों का स्टैण्डबाय टाईम देता है और 1.5 घण्टे में फास्ट चार्ज हो जाता है। कलर वेरिएन्ट्स- ब्लैक और व्हाईट। Amazon India से खरीदने के लिए क्लिक करें!

The AIWA ESBT 460 Quad Driver Neckband

कीमत 4,499 रुपये/ ऑफर कीमत 2999 रुपये (40 फीसदी छूट): इन-ईयरफोन का प्रीमियम सेट है, जो अपनी 8 एमएम क्वैड-स्पीकर ड्राइवर टेक्नोलॉजी के साथ शानदार साउण्ड आउटपुट देता है। ईयरफोन माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आता है, तो आप अपने पसंदीदा म्युज़िक को आसानी से स्टोर कर सकते हैं। 10 मीटर की ब्लूटुथ स्ट्रीमिंग रेंज के साथ यह ईयरफोन हाइपर बास देता है और इनकमिंग फोन कॉल नोटिफिकेशन के लिए हैप्टिक वाइब्रेशन देता है, यह नेविगेशन के लिए सॉफ्ट मल्टीफंक्शन बटन्स और अलग कीज़ के साथ आता है। ईयरफोन सिर्फ 2 घण्टे चार्ज करने के बाद 15 घण्टे की सुपर बैटरी लाईफ और 180 घण्टे का स्टैण्डबाय टाईम देता है तो आपका म्युज़िक प्लेबैक कभी रूकने वाला नहीं है। Amazon India से खरीदने के लिए क्लिक करें!

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0