पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘डैश 12’ 60W TWS स्पीकर

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘डैश 12’ 60W TWS स्पीकर
HIGHLIGHTS

आधुनिक, डिजिटल एवं पोर्टेबल गैजेट्स के अग्रणी निर्माता पोर्टोनिक्स ने नेक्स्ट-जनरेशन बूमबॉक्स स्पीकर- डैश 12 का लॉन्च किया है।

इससे पहले लॉन्च किए गए ‘डैश 11’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद ब्राण्ड अब और भी पावरफुल एवं फीचर्स से भरपूर डैश 12 लेकर आया है।

नया वायरलैस स्पीकर ड्यूल बास रेडिएटर्स, कराओके माईक के साथ आता है और TWS मोड में भी काम करता है।

आधुनिक, डिजिटल एवं पोर्टेबल गैजेट्स के अग्रणी निर्माता पोर्टोनिक्स ने नेक्स्ट-जनरेशन बूमबॉक्स स्पीकर- डैश 12 का लॉन्च किया है। इससे पहले लॉन्च किए गए ‘डैश 11’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद ब्राण्ड अब और भी पावरफुल एवं फीचर्स से भरपूर डैश 12 लेकर आया है। नया वायरलैस स्पीकर ड्यूल बास रेडिएटर्स, कराओके माईक के साथ आता है और TWS मोड में भी काम करता है। कंपनी भारत में अपनी 12वीं सालगिरह का जश्न भी  मना रही है। 

पोर्टोनिक्स को अपने  पोर्टेबल गैजेट्स के लिए जाना जाता है, इनके पास ऑडियो, पावर, स्मार्ट वियरेबल्स, कार एक्सेसरीज़, लैपटॉप एवं मोबाइल एक्सेसरीज़, डिजिटल राइटिंग पैड्स, स्मार्ट प्लग्स एवं हाइजीन डिवाइसेज़ और प्रोजेक्ट्स की व्यापक रेंज है। पोर्टोनिक्स अब गेमिंग एक्सेसरीज़, AR/VR हैडसैट और एवी कॉन्फ्रैंसिंग समाधानों में भी विस्तार की योजना बना रही है। पिछले सालों के दौरान पोर्टोनिक्स ने तेज़ी से विकास किया और आने वाले सालों में भी यह विकास की गति को इस तरह से बनाए रखना चाहते है। और अब 'मेक इन इंडिया' उत्पादों के निर्माण के उद्देश्य से, कम्पनी देश ने अपने सभी आगामी उत्पादों में 50 फीसदी उत्पादन देश में ही करने का लक्ष्य तय किया है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Ultra के स्पेक्स हुए लीक, जुलाई में होगा लॉन्च

portronics ka naya speaker launch

डैश 12 सही मायनों में पावरहाउस है जो पावरफुल ट्विन ड्राइवर्स और 60 Watt की ऑडियो पावर के साथ म्युज़िक का शानदार अनुभव देता है। ब्लूटुथ V5.0 TWS- चिप के साथ दो डैश 12 एक साथ काम करते हुए 120 Watt तक की पीक ऑडियो दे सकते हैं और आप इस पार्टी को कभी भूल नहीं पाएंगे। अगर आपका घर बहुत बड़ा है, तो टीडब्ल्यूएस मोड के साथ आप कई कमरों में मल्टी-रूम ऑडियो डिलीवरी पा सकते हैं। इसके अलावा इन-बिल्ट मल्टी-कलर्ड एलईडी लाईट्स आपकी पार्टी में नए रंग भर देंगी, जिसकी चमक हर धुन के साथ अपने रंग बदलते हुए आपकी पार्टी को रंगीन बना देगी। तो बस एक बटन दबाते ही कोई भी फ्लोर डांस फ्लोर बन जाएगा।

इस मौके पर जसमीत सिंह, संस्थापक एवं निदेशक, पोर्टोनिक्स डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड  ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम भारत में अपने 12 सालों की यात्रा को सफलतापूर्वक पूरा कर चुके हैं। हम अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं जिन्होंने हमें खूब प्यार और सहयोग दिया, हमारे प्रोडक्ट्स में भरोसा बनाए रखा। पोर्टोनिक्स में हम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने में भरोसा रखते हैं। मैं अपनी भारतीय टीम के प्रति आभारी हूं, आपके सहयोग से ही हम देश भर के उपभोक्ताओं को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करते हैं। पिछले सालों के दौरान हमने 30 से अधिक प्रोडक्ट कैटेगरीज़ में 2000 से अधिक प्रोडक्ट्स का लॉन्च किया है और 50 मिलियन युनिट्स की रिकॉर्ड बिक्री की है। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं के लिए किफ़ायती एवं आधुनिक प्रोडक्ट्स लाते रहेंगे।’

डैश 12 के कराओके मोड और वायर्ड माइक्रोफोन के साथ आपकी पार्टी और भी रंगीन होने वाली है। आप जब चाहें ब्लूटुथ के ज़रिए संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं या USB पैन ड्राइव प्लग इन कीजिए और अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट का आनंद उठाइए। चाहें तों इक्विलाइज़र सैट कर सकते हैं। इसके बिल्ट-इन वॉइस असिस्टेन्ट फीचर्स आपको सुविधाजनक अनुभव प्रदान करेंगे; डैश 12 को वॉइस इन्स्ट्रक्शन दीजिए और इसका वॉइस असिस्टेन्ट फीचर आपके सभी काम करने के लिए तैयार होगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T को 80W चार्जिंग और डिमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ इस दिन किया जाएगा लॉन्च

portronics ka naya speaker launch

पोर्टोनिक्स 12 बेहद पोर्टेबल है, इसके बिल्ट-इन हैण्डल के चलते आप इसके कहीं भी आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं। यह IPX5 वॉटर रेज़िस्टेन्ट है तो पूल पर या बीच के किनारे भी आप संगीत का आनंद ले सकते हैं। बूमबॉक्स 6600mAh रीचार्जेबल बैटरी के साथ आता है, जो रात भर आपकी पार्टी जारी रखेगा और आप 9  घण्टे तक नॉन-स्टॉप संगीत का आनंद उठा सकेंगे। यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ यह बैटरी बहुत जल्दी चार्ज होती है और आज के चार्जिंग स्टैण्डर्ड्स के लिए पूरी तरह से कम्पेटिबल है।

कीमत और उपलब्धता 

पोर्टोनिक्स की 12वीं सालगिरह के मौके पर 60 Watt डैश 12 बूमबॉक्स स्पीकर छूट के बाद 7,799 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह प्रोडक्ट 12 महीने की वारंटी के साथ आता है जिसे Portronics.com, Amazon.in या अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo