म्यूजिक लवर्स के लिए बेस्ट पॉकेट साइज एंटरटेनमेंट स्पीकर

म्यूजिक लवर्स के लिए बेस्ट पॉकेट साइज एंटरटेनमेंट स्पीकर
HIGHLIGHTS

ये रिचार्जेबल बैटरी के साथ आते हैं जो आपको 6 घंटे से अधिक समय तक चलती हैं

इनका उपयोग संगीत सुनने के साथ-साथ अपने फोन से कॉल प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं

ब्लूटूथ पोर्टेबल स्पीकर कई लोगों के लिए जीवन लाइफ सेवर बन गए हैं। आप उनका उपयोग घर पर, संगीत सुनने के साथ-साथ अपने फोन से कॉल प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। और आप उन्हें बाहर ले जा सकते हैं और छुट्टियों की यात्रा या ट्रेक के दौरान उनका उपयोग कर सकते हैं। ये रिचार्जेबल बैटरी के साथ आते हैं जो आपको 6 घंटे से अधिक समय तक चलती हैं और पार्टी शुरू करने के लिए पर्याप्त जोर से होती हैं।

यह भी पढ़ें: Ola Electric Car से उठा पर्दा, अपने दमदार लूक्स और स्पेक्स के चलते इलेक्ट्रिक कार बाजार पर करेगी राज

Sony Srs-Xb13:

Sony wireless Extra Bass Portable Bluetooth Speaker की लॉन्चिंग प्राइज 4,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 3,490 रुपये में उपलब्ध है. स्पीकर्स पर 30 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. फुल चार्ज में यह 17 घंटे तक चल सकता है. यह पकड़ने में काफी हल्का है और काफी कॉम्पैक्ट है. पानी और धूल से इन स्पीकर्स को कुछ नहीं होगा.

Mivi Octave 3:

Mivi Octave 3 Portable 16 W Bluetooth Speaker की लॉन्चिंग प्राइज 3,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये में बिक रहा है. स्पीकर्स पर 50 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर स्पीकर्स को 3.5 स्टार रेटिंग मिली है. यानी यूजर्स को यह काफी पसंद आया है. अगर आप पोर्टेबल स्पीकर्स खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी च्वाइज हो सकती है.

zook

Zoook Bass Warrior-

उन्नत ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस, ज़ूक बास योद्धा आसानी से लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य संगत ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस के साथ जोड़ता है। गैर-ब्लूटूथ ऑडियो डिवाइस को 3.5 मिमी औक्स केबल से जोड़ा जा सकता है। ज़ूक बास योद्धा टीएफ कार्ड, ऑक्स-इन, बीटी जैसे कई कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, यह आपके प्रियजनों के लिए सबसे अच्छा उपहार विचार है, क्योंकि इसकी विशेष चिकनी डिज़ाइन है। ज़ूक बास योद्धा ब्लूटूथ स्पीकर में एक अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन होता है, जिससे आप ब्लूटूथ से कनेक्ट होने पर कॉल का हैंड्स-फ़्री उत्तर दे सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 6 दिन में भी 50 करोड़ नहीं कमा पाई है आमिर खान की फिल्म

JBL Go 2:

JBL Go 2 Wireless Portable Bluetooth की लॉन्चिंग प्राइज 2,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 1,899 रुपये में उपलब्ध है. यानी स्पीकर्स पर 1100 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह काफी छोटा है, लेकिन आवाज दमदार है. खास बात है कि यह पानी में भी खराब नहीं होगा. यानी बारिश में आप इसको बाहर भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo