एलिस्टा ने लॉन्च किए मेक इन इंडिया ईएलएस एसटी 8000 और ईएलएस एसटी 8000 मिनी सिंगल टावर स्पीकर

एलिस्टा ने लॉन्च किए मेक इन इंडिया ईएलएस एसटी 8000 और ईएलएस एसटी 8000 मिनी सिंगल टावर स्पीकर
HIGHLIGHTS

माइक वाला ईएलएस एसटी 8000- एयूएफबी सिंगल टावर स्पीसकर बेहतरीन आवाज देता है और केवल 7199 रूपये के सर्वश्रेष्ठ0 मूल्यन पर खरीदारी के लिये उपलब्धश है

ईएलएस एसटी 8000 मिनी सिंगल टावर स्पी कर की कीमत केवल 4990 रूपये है और यह आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ती

भारत के प्रमुख विश्वि-स्तोरीय इलेक्ट्रॉ निक्सल, होम अप्ला्यंसेस, आईटी एवं मोबाइल एसेसरीज ब्राण्डग एलिस्टा- ने आज ईएलएस एसटी 8000 और ईएलएस एसटी-8000 मिनी टावर स्पी कर्स के लॉन्चप की घोषणा की है। खूबसूरती से डिजाइन किये गये एलिस्टान एसटी 8000 एयूएफबी और ईएलएस एसटी 8000 मिनी मल्टीेमीडिया स्पीसकर्स भारत में बनाए गए हैं और स्टाफइल तथा आवाज का सबसे बढ़िया संतुलन देते हैं। 

माइक वाला ईएलएस एसटी 8000- एयूएफबी काफी आकर्षक है। यह वॉल्यूलम बेस और ट्रीबल कंट्रोल के साथ 80 वाट का दमदार आउटपुट देता है। माइक के साथ ईएलएस एसटी 8000- एयूएफबी घर की हर पार्टी के लिये जरूरी है, इसमें 8 इंच का एक सब-वूफर है और यह 7199 रूपये के बेजोड़ दाम में आता है। ईएलएस एसटी 8000 मिनी- सिंगल टावर स्पीकर भव्य  और आकर्षक है और इसमें प्रीमियम मैट फिनिश दी गई है। खरीदारी के लिये सर्वश्रेष्ठ 4990 रूपये के मूल्य पर उपलब्ध यह 60 वाट के साउंड आउटपुट के साथ शानदार साउंडऔर बेस इफेक्ट देता है। 

यह भी पढ़ें: Vivo जल्द लॉन्च करेगा सस्ता 5G फोन, Y सीरीज के तहत आएगा नया डिवाइस

ईएलएस एसटी 8000 और ईएलएस एसटी 8000 मिनी सिंगल टावर स्पी कर्स ब्लूउटूथ 5.1, एफएम, ऑक्स  और यूएसबी के सपोर्ट के साथ कनेक्टिविटी के मामले में शानदार हैं। इसके अलावा, यूजर्स इन स्पीसकर्स को तार वाले माइक से कनेक्टं करके अपनी आवाज में गा भी सकते हैं। ईएलएस एसटी 8000- एयूएफबी स्पीसकर्स को बेतार माइक से भी कनेक्टा किया जा सकता है और यूजर्स के पास इको लेवल्सप को कंट्रोल करने का ऑप्श्न रहता है।

Elista ST 8000 AUFB

यह स्पी्कर्स न केवल कमरे में स्पवष्टट और दमदार आवाज भरते हैं, बल्कि दिखने में भी आकर्षक हैं। आरजीबी मल्टीी-कलर डिस्कोत एलईडी लाइट्स इनका आकर्षण बढ़ाती हैं। ईएलएस एसटी 8000 और ईएलएस एसटी 8000 मिनी स्पी्कर्स किसी भी वॉल्यू्म पर कम डिस्टॉदर्शन पैदा करते हैं और इस प्रकार घरेलू पार्टियों और पारिवारिक आयोजनों के लिये आदर्श हैं। यूजर्स को पूरा आराम और सुविधा देने के लिये माइक वाला ईएलएस एसटी 8000- एयूएफबी और ईएलएस एसटी 8000 मिनी इस्तेरमाल में आसान एक रिमोट कंट्रोल के साथ आते हैं।

लॉन्चा पर अपनी बात रखते हुए, एलिस्टाक के सीईओ श्री पवन कुमार ने कहा, “कंज्यूंमर इलेक्ट्रॉ निक का क्षेत्र तेजी से विकसित हो रहा है। आज खरीदारों को ऐसे उत्पााद चाहिये, जो कुछ अलग पेशकश करते हों। एलिस्टाि का लक्ष्यक वही अनोखापन देने का है, जो सबसे नये टेक्नोतलॉजी और खूबियों वाले उत्पाकदों से ग्राहकों को चाहिये और जो उनकी जेब पर भारी भी न हों। हम भारत में निर्मित अपने सिंगल टावर स्पी कर्स- माइक के साथ आने वाले ईएलएस एसटी 8000 एयूएफबी और ईएलएस एसटी 8000 मिनी को लॉन्ची करके बहुत खुश हैं। यह स्पीसकर्स उपभोक्ताएओं के संगीत सम्बंमधी अनुभव को अगले स्त्र पर पहुँचाने के लिये आदर्श हैं। हमारे यह पैसा वसूल उत्पासद ग्राहकों के लिये हमारी मेहनत का प्रमाण हैं, क्योंिकि हम ग्राहकों को सबसे ज्या्दा प्राथमिकता देते हैं।”

यह भी पढ़ें: Redmi K50i 5G को 20 जुलाई को भारत में किया जाएगा लॉन्च, कलर से लेकर स्टॉरिज वेरिएंट की जानकारी आई सामने

एलिस्टाि को न केवल अपने गुणवत्ताउपूर्ण उत्पाेदों, बल्कि बेजोड़ सेवा के लिये भी जाना जाता है और पूरे भारत में उसके 200 से ज्या दा सर्विस सेंटर्स का एक बड़ा नेटवर्क है। कंपनी ईएलएस एसटी 8000 मिनी और माइक वाले ईएसएस एसटी 8000 एयूएफबी सिंगल टावर मिनी स्पीएकर्स पर एक साल की वारंटी भी दे रही है और यह उत्पानद एलिस्टाो के व्यामपक खुदरा तंत्र के माध्यॉम से उपलब्धव होंगे, जिसमें 10000 से ज्या‍दा दुकानें हैं।

Elista ST 8000 AUFB

कंपनी भारत की कंज्यूकमर इलेक्ट्रॉ निक्स् इंडस्ट्री  में आक्रामक तरीके से विस्तालर कर रही है और इसने हाल ही में अपने वेबओएस टीवी पावर्ड अल्ट्राॉ-प्रीमियम स्मामर्ट एलईडी टीवी पेश किये हैं। विभिन्नग प्रकारों के ग्राहकों का ध्याहन रखते हुए, यह टेलीविजन तीन स्क्रीमन साइज में आते हैं। एलिस्टा। स्मा‍र्ट एलईडी टीवी का स्टा इल अलग है और उनमें थिनक्यूर एआई है, जो उपभोक्तानओं के साथ दोतरफा बातचीत से जुड़ता है। कंपनी की पहलें दो उद्देश्योंन से प्रेरित हैं- ‘लोकल के लिये वोकल होना’ और ‘भारत में रोजगार की संभावनाएं निर्मित करना’। एक भारतीय कंज्यूूमर इलेक्ट्रॉनिक्सं कंपनी होने के नाते एलिस्टाव अपने ब्राण्ड् को सुस्था।पित करते हुए लोगों का जीवन बेहतर बनाने की महत्वाणकांक्षा से संचालित है।

यह भी पढ़ें: बारिश में भी चकाचक चलेगा ये नया फोन, देखें क्या क्या होगी खासियत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo