Vivo जल्द लॉन्च करेगा सस्ता 5G फोन, Y सीरीज के तहत आएगा नया डिवाइस

Vivo जल्द लॉन्च करेगा सस्ता 5G फोन, Y सीरीज के तहत आएगा नया डिवाइस
HIGHLIGHTS

Vivo Y30 का 5 जी वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च

2020 में लॉन्च हुआ था Vivo Y30 का स्टैन्डर्ड वेरिएंट

जानें Vivo Y30 के स्पेक्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo जल्द ही एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस को Y सीरीज के तहत लाया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि यह Vivo Y30 5G होगा। स्मार्टफोन का लॉन्च जल्द ही आयोजित किया जा सकता है क्योंकि डिवाइस को NBTC पर देखा जा चुका है। Vivo Y30 स्मार्टफोन पहले से ही बाजार में मौजूद हैं लेकिन यह स्टैन्डर्ड एडिशन है जिसे साल दिसम्बर 2020 में लॉन्च किया गया था। आने वाला वेरिएंट 5 जी वेरिएंट होगा। 

यह भी पढ़ें: Redmi K50i 5G को 20 जुलाई को भारत में किया जाएगा लॉन्च, कलर से लेकर स्टॉरिज वेरिएंट की जानकारी आई सामने

चूंकि यह पहली बार है जब इस डिवाइस को किसी सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया है, स्मार्टफोन के लिए कोई अन्य पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, यह वीवो वाई30 का अपग्रेडेड वर्जन होना चाहिए। आइए विवो Y30 के स्टैन्डर्ड वेरिएंट के स्पेक्स के बारे में जानें…

vivo y30 specs

Vivo Y30 स्पेक्स 

Vivo Y30 स्मार्टफोन को एक 6.47-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो 720×1560 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह कंपनी के अपने Funtouch OS 10 पर आधारित है। Vivo Y30 में आपको मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर मिल रहा है, इस मोबाइल फ़ोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: बारिश में भी चकाचक चलेगा ये नया फोन, देखें क्या क्या होगी खासियत

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Vivo Y30 मोबाइल फ़ोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस कैमरा सेटअप में आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेंसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है। Vivo Y30 स्मार्टफोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo