Bluei R13 राउडी ब्लूटूथ स्पीकर मजबूत बॉडी के साथ भारत में लॉन्च, 8 घंटे की बैटरी लाइफ करता है ऑफर

Bluei R13 राउडी ब्लूटूथ स्पीकर मजबूत बॉडी के साथ भारत में लॉन्च, 8 घंटे की बैटरी लाइफ करता है ऑफर
HIGHLIGHTS

Bluei R13 Rowdy भारत में लॉन्च

8 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा ब्लुटूथ स्पीकर

Bluei ने अपने R सीरीज ब्लूटूथ स्पीकर – 'Bluei R13 Rowdy' को भारतीय बाज़ार में उतारा है। Bluei का नया R13 स्पीकर लाजवाब ऑडियो के साथ आता है, जो इसे अपने पूर्ववर्तियों से अलग करता है। Rowdy वाटर-रेसिस्टेंट और डस्टप्रूफ रेटिंग और 6-7 घंटे के प्लेटाइम और नए ऑडियो कॉन्फ़िगरेशन के साथ 10W के ऑडियो आउटपुट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Motorola edge 30 को किया गया लॉन्च, स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट द्वारा संचालित है फोन

bluei r13 rowdy

Bluei स्पीकर सिस्टम फुल रेंज स्टीरियो साउंड रिप्रोडक्शन और कूल फ्लैशिंग डीजे लाइट्स के लिए 4×2 इंच सबवूफर से लैस है जो पार्टियों और म्यूजिक जैम के लिए आदर्श बनाता है। इसे आराम से ले जाने के लिए दोनों तरफ एक हुक भी है। स्पीकर में FM रेडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग फीचर भी हैं। रिचार्जेबल बैटरी लंबे समय तक चलने वाले नॉन-स्टॉप सक्षम फोन, पीसी और नोटबुक प्रदान करती है। सुंदर, आधुनिक डिजाइन, मजबूत, टिकाऊ, अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री से निर्मित।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद OTT पर आ रही हैं साउथ की ये फिल्में

इस बॉक्स-प्रकार के पीए स्टीरियो और माइक सेट में अपने आप चैनल खोज कर लेता है और 60 चैनलों तक के भंडारण के साथ एक एफएम रेडियो सुविधा है। टीएफ माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट विभिन्न कॉम्पैक्ट और ट्रेंडी से संगीत चलाने में मदद करता है और चलते-फिरते एक अद्भुत ऑडियो अनुभव का आनंद लेता है। मिनी और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आपके साथ कहीं भी यात्रा करना आसान बनाता है। राउडी एक माइक के साथ आता है और रिमोट से भी संचालित होता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo