Bluei ने ‘ROCKER R10 VIVID’ किया लॉन्च, ब्लूटूथ साउंडबार जो 3D थिएटर साउंड इफेक्ट से है लैस

Bluei ने ‘ROCKER R10 VIVID’ किया लॉन्च, ब्लूटूथ साउंडबार जो 3D थिएटर साउंड इफेक्ट से है लैस
HIGHLIGHTS

Bluei ने 'ROCKER R10 VIVID' किया लॉन्च

नया ब्लूटूथ साउंडबार मिलेगा 1799 रुपये में

Bluei- घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड ने 'ROCKER- R10 VIVID' के लॉन्च की घोषणा की है। वायरलेस स्पीकर साउंडबार उन्नत ऑडियो गुणवत्ता से लैस है और इसे गहरे और छिद्रपूर्ण बास का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। Bluei Rocker R10 उन युवा ऑडियोफाइल्स के लिए है जो अपनी पार्टी की झलकियों की ध्वनि की गुणवत्ता से समझौता नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Tips and Tricks: कैसे एक लंबी वीडियो लगाए अपने WhatsApp Status पर, स्टेप बाय स्टेप देखें प्रोसेस

इसकी कॉम्पैक्ट डिज़ाइन को देखते हुए, ब्लूई रॉकर को आपके टीवी या अन्य उपकरणों से आसानी से जोड़ा जा सकता है। इसमें 10W का शक्तिशाली साउंड आउटपुट है जो आपको प्रीमियम और ध्वनि की अद्वितीय गुणवत्ता के साथ संगीत की काल्पनिक दुनिया में ले जाता है। स्पीकर में 5W सराउंड साउंड है और यह 3D थिएटर साउंड इफेक्ट अनुभव और वाइब्रेट बास देता है। 10 मीटर की फ्रीक्वेंसी रेंज के साथ पूरी तरह से वायरलेस स्पीकर रॉकर करें, इसलिए अपने संगीत को पंप करते रहें।

bluei

Bluei Rocker R10 ब्लूटूथ स्पीकर आपको हर स्थिति में अपने पसंदीदा जैम का आनंद लेने के लिए बनाया गया है। रॉकर आर10 में 1800 एमएएच पावर आउटपुट की बैटरी है जो आपके कार्य को सुचारू रूप से और बिना किसी बाधा के चलने देती है। ब्लूटूथ 5.0 और इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन के साथ, यह स्पीकर संपूर्ण गुणवत्ता प्रदर्शन के लिए नवीनतम और उन्नत तकनीक के साथ आता है। साउंडबार ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से एफएम, टीएफ कार्ड, एलईडी लाइट और कनेक्टिविटी का समर्थन प्रदान करता है। ब्लूई रॉकर स्पीकर कॉल रिसीव करने के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: Best Phones Under 8000: ये हैं 8000 रुपये के आसपास के सबसे धांसू स्मार्टफोन

Bluei के सेल्स और टेकनोलोजी डाइरेक्टर, अखिलेश चोपड़ा ने लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “Bluei भारतीय उपभोक्ताओं को बहुत ही सस्ती कीमत पर डिजाइन, टिकाऊ और परिष्कृत उत्पादों में सर्वश्रेष्ठ विकसित करने और पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें विश्वास है कि उत्पाद भारतीय उपयोगकर्ताओं के साथ सही तालमेल बिठाएगा। यात्रा, कार्यालय, या घर की पार्टियों के लिए हो, यह सर्व-उद्देश्य के लिए डिज़ाइन किए गए बेहतरीन संभव उपयोगकर्ता अनुभव देने के लिए त्रुटिहीन रूप से इंजीनियर है। हमारा मकसद हर आयु वर्ग और हर उपयोगकर्ता को खानपान देना है यही कारण है कि हम अपने उत्पाद को बजट मूल्य पर बेचते हैं।" रॉकर R10 विविड 1799 रुपये और काले रंग में उपलब्ध है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo