अपने हाउस पार्टी और कैम्पिंग ट्रिप को बेहतर बनाने के लिए बेस्ट स्पीकर

Updated on 27-Jul-2023
HIGHLIGHTS

हाउस पार्टी और कैंपिंग को बेहतर बनाने में मदद करेंगे ये स्पीकर

अपने घर के लिए खरीदें Zoook, Quantum के ये स्पीकर

चाहे वह कोई पार्टी हो या एक शांत शाम हो या एक कैंपिंग ट्रिप या एक साइलेंट रिट्रीट हो या घर के काम करते समय, संगीत एक आदर्श साथी है। संगीत उद्योग जितना वर्षों से विकसित हुआ है, सभी प्रकार के संगीत पारखी लोगों को पूरा करता है, यह वह तकनीक है जिसे यह सुनिश्चित करने के लिए गति रखनी थी कि संगीत हर आत्मा तक पहुंचे। वे दिन दूर चले गए जब लोग भारी-भरकम संगीत खिलाड़ियों के साथ व्यवहार करते थे। आज संगीत प्रेमियों के पास अपने मूड और जरूरतों के आधार पर चुनने के लिए कई विकल्प हैं। चुनने के लिए बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम वक्ताओं में से सबसे अच्छे यहां दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Jio-Airtel के सस्ते Recharge! 100 रुपये के अंदर मिलता है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Zoook Legend:

32.5" पर लंबा खड़ा यह टॉवर स्पीकर उन हाउस पार्टियों या बैकयार्ड पार्टियों या घरेलू शादी समारोहों के लिए उपयुक्त है। ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस जो उपयोगकर्ता को निर्बाध संगीत का आनंद लेने में सक्षम बनाता है। 2 पावरफुल स्पीकर्स के साथ 10” साइड वाले वूफर किसी भी बोरिंग पार्टी को फिर से जीवंत करने के लिए आदर्श हैं। यह पार्टी मूड सेटर आपकी कराओके रातों को यादगार बनाने के लिए वायरलेस माइक के साथ आता है। इसमें वायर्ड माइक के लिए भी 2 पोर्ट हैं, जिससे आप सिंगल या ग्रुप में गाना गा सकते हैं। कनेक्टिविटी में यूएसबी, ऑक्स टू लाइन यूजर को सुविधा के अनुसार कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। और शक्तिशाली थंपिंग बास पार्टी के लिए मूड सेट करता है, जबकि आप जरूरत के अनुसार इको के साथ-साथ बास को भी नियंत्रित कर सकते हैं।

Quantum SonoTrix 81:

11.5x6x9 सेमी के पोर्टेबल आकार के साथ जो वास्तव में आपकी हथेली में फिट हो सकता है, आप जहां भी जाते हैं, यह एकदम सही संगत है। 8 घंटे के रिचार्ज के साथ 18 घंटे तक के प्लेटाइम का समर्थन करते हुए, यह आउटडोर के साथ-साथ इनडोर के लिए भी आदर्श है। चाहे आप कैंपिंग जा रहे हों या ट्रेकिंग, यह आपके साथ रहेगा। क्वांटम सोनोट्रिक्स 81 ब्लूटूथ 5.0 सक्षम है, जिसका अर्थ है कि यह 10 मीटर तक के उपकरणों के साथ काम कर सकता है। इसमें TF/SD कार्ड स्लॉट है और यह AUX इनपुट के साथ-साथ USB सपोर्ट को भी सपोर्ट करता है। इन-बिल्ट माइक में नॉइज़ कैंसिलिंग फीचर है। काले, हरे और नीले रंग में उपलब्ध, यह IPX7 है, जिसका अर्थ है कि यह धूल, पानी और स्प्लैश प्रूफ है, इस प्रकार यह आपके शॉवर, पिकनिक और होली पार्टियों में आपके साथ जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Vivo ने शुरू किया 200W फास्ट चार्जिंग वाले फोन पर काम, 10 मिनट में पूरा चार्ज होगा फोन

Crossbeats Dynamite:

यह पोर्टेबल, वायरलेस ब्लूटूथ 5.0 सक्षम स्पीकर 10W एचडी साउंड के साथ संचालित होता है, जिसका अर्थ है कि आपको सर्वश्रेष्ठ ऑडियो अनुभव मिलता है। 18 घंटे के प्लेटाइम के साथ, और 2 घंटे के भीतर चार्ज हो जाता है, यह आउटडोर, पार्टियों, कैंपिंग और हाइकिंग ट्रिप के साथ-साथ उन शामों के लिए आदर्श है जब आप बस बालकनी में बैठना चाहते हैं और डूबते सूरज या रात के आकाश का निरीक्षण करना चाहते हैं। निर्देश देने के साथ-साथ कॉल प्राप्त करने के लिए बिल्ट इन माइक को सिरी से जोड़ा जा सकता है। बास बूस्ट मोड आपको इसे किसी पार्टी के लिए या ग़ज़लों की शांत शाम के लिए इसे बंद करके उपयोग करने की अनुमति देता है। चुंबकीय सुदृढीकरण सुनिश्चित करता है कि वक्ताओं को बिना अधिक परेशानी के बंद किया जा सकता है। स्मार्टफोन, लैपटॉप, होम थिएटर, स्मार्ट टीवी और कार स्पीकर के साथ आसानी से कनेक्ट होने योग्य, वे आपके संगीत अनुभव को कभी भी, कहीं भी बदल देंगे।

यह भी पढ़ें: बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा Samsung का नया 5G फोन, स्पेक्स से कीमत तक सब होगी खास

Pebble Thunder:

यह वायरलेस, ब्लूटूथ 5.0 सक्षम स्पीकर कंकड़ के घर से नवीनतम पेशकश है, जो TWS उद्योग में एक बेजोड़ नाम है। डीप बेस्ड एचडी साउंड कार के साथ, हर बार जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो यह पहले कभी नहीं हुआ ऑडियो अनुभव देगा। 5 घंटे के प्लेटाइम के साथ इसमें 9 घंटे की बैटरी लाइफ है। इसे 3.5 औक्स या माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है या एफएम रेडियो चलाया जा सकता है। बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन आपको हैंड्सफ़्री जाकर कई सुविधाओं का आनंद लेने की अनुमति देता है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Connect On :