WhatsApp एक बार फिर ले आया है कमाल का रिकॉर्डिंग फीचर, जानें किन यूजर्स को मिलेगा सबसे पहले

WhatsApp एक बार फिर ले आया है कमाल का रिकॉर्डिंग फीचर, जानें किन यूजर्स को मिलेगा सबसे पहले
HIGHLIGHTS

iOS यूजर्स के लिए है WhatsApp का नया फीचर

ऑडियो रिकॉर्डिंग को बीच में रुक कर दोबारा शुरू कर सकेंगे iOS यूजर्स

व्हाट्सऐप ने iOS के इस वर्जन पर जारी किया है नया फीचर

व्हाट्सऐप (WhatsApp) दुनिया में सबसे अधिक उपयोग होने वाला सोशल मैसेजिंग ऐप (social messaging app) है। हमेशा की तरह व्हाट्सऐप (WhatsApp) एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए नए फीचर (WhatsApp new feature) लेकर आया है। यूजर्स इस नए अपडेट (new update) के ज़रिए वॉयस रिकॉर्डिंग (voice recording) को पॉज और रिज्यूम कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी इस सर्विस को चुनिन्दा आईफोन यूजर्स (iPhone users) के लिए पेश किया गया है। आने वाले समय में सभी आईफोन यूजर्स (iPhone users) इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे।

यह भी पढ़ें: BSNL के इस प्लान के आगे नहीं टिक पाएंगे Jio, Vi और Airtel, Rs 125 के खर्च में पूरे महीने होंगे सारे काम

whatsapp

यह नया फीचर iOS के व्हाट्सऐप (WhatsApp) वर्जन 22.7.75 पर उपलब्ध है। इस फीचर से आप ऑडियो मैसेज (audio message) को रिकॉर्ड (record) करते समय बीच में रुक कर इसे दोबारा से शुरू कर सकते हैं। इस फीचर की टेस्टिंग पिछले साल अक्टूबर से चल रही है। अभी यह साफ नहीं है कि एंडरोइड यूजर्स (android users) के लिए यह फीचर कब जारी होगा लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में इसे जल्द जारी किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: पैसा वसूल है Jio का यह Recharge Plan, 10 रुपये कम प्राइस में धाकड़ हैं बेनेफिट

व्हाट्सऐप (WhatsApp) ने आईफोन यूजर्स के लिए फोकस मोड (focus mode) को भी जोड़ा है। यह फीचर व्हाट्सऐप नोटिफिकेशन (WhatsApp notifications) को iOS के फोकस मोड के लिए सपोर्ट देगा। इससे यूजर्स को चुनिन्दा व्हाट्सऐप कोंटेक्ट के मैसेज तभी मिलेंगे जब वह फोकस मोड ऑन करेंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo