स्नेपडील ने लॉन्च किया अपना ‘शोपो’ ऐप

स्नेपडील ने लॉन्च किया अपना ‘शोपो’ ऐप
HIGHLIGHTS

स्नेपडील ने अपना शोपो ऐप लॉन्च किया है. बताया जा रहा है कि यह जीरो कमीशन वाला मोबाइल मार्केट प्लेस है जहां रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया बेहद आसान है.

स्नेपडील ने बुधवार को अपना शोपो ऐप लॉन्च किया है. खबरों के माध्यम से कहा जा रह है कि यह ऐप खरीदारों और सेलर्स को सीधे बिना किसी कमीशन के जोड़ने का काम करेगा. अगर स्नेपडील से आये बतान पर ध्यान दें तो यह एक ऐसा मार्केटप्लेस ऐप है जो छोटे विक्रेताओं, कारीगरों, व्यक्तिगत विक्रेताओं और घरेलू उद्यमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. साथ ही स्नेपडील ने यह भी कहा कि जो लोग बड़े ई-कॉमर्स पोर्टल पर नहीं आ सकते हैं उनके लिए यह एक बढ़िया मार्केटप्लेस कहा जा सकता है.

यह एक ऐसा ऐप है जहां आप खरीद भी सकते हैं और बेच भी सकते हैं. इसके साथ ही यह छोटे काम धंधा करने वालों को जीरो कमीशन मार्केटप्लेस से सीधे जोड़ता है. इसके साथ ही बता दें कि इसके माध्यम से चैट करके उद्यमी सीधे अपने कस्टमर से जुड़ सकते हैं.. बीच में उन्हें किसी से किसी भी तरह की कोई बात करने की जरुरत नही हैं. इसमें रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी काफी आसान है और आपको इसके लिए किसी तरह का कोई भुगतान भी नहीं करना होगा.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ऐप से अब तक लगभग 4500 बिज़नेस करने वाले लोग जुड़ गए हैं. इसके साथ ही इसपर लगभग 30,000 से ज्यादा सामान की लिस्टिंग भी हो चुकी है.  तो कहा जा सकता है कि आपको जो चाहिए वो सब आपको इसपर मिल जाएगा. बता दें कि इस ऐप के द्वारा जो भी सामान/प्रोडक्ट सेल किया जाएगा, उसकी कीमत, उसपर मिलने वाले ऑफर और डिलीवरी की डेट आदि सब सेलर द्वारा ही तय की जायेगी. स्नेपडील का कहना है कि वह इसे लेकर काफी उत्साहित है और इसे इस्तेमाल करने वाले अपनी खुद की एक ऑनलाइन शॉप खोल रहे हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo