नाउ डिलीवरी के साथ जुड़ा होमफूडी, लॉकडाउन में भी पहुंचाएंगे घरों तक होम-कुक्ड फ़ूड

नाउ डिलीवरी के साथ जुड़ा होमफूडी, लॉकडाउन में भी पहुंचाएंगे घरों तक होम-कुक्ड फ़ूड
HIGHLIGHTS

ग्राहक, होम शेफ्स और डिलिवरी अधिकारियों की सुरक्षा का रखते है पूरा ध्यान

नोएडा स्थित ई-कॉमर्स स्टार्टअप होमफूडी ने एनसीआर में सबसे बड़े डिलीवरी नेटवर्क – नाउ डिलीवरी के साथ अपने टाई-अप की घोषणा की, जो की परेशानी मुक्त एक्सप्रेस डिलीवरी का दावा करता है। होमफूडी नोएडा में 200+ से अधिक होम शेफ्स के साथ जुड़ा हुआ है , यह मोबाइल ऐप लॉकडाउन की अवधि के दौरान में भी अपने ग्राहको तक होम शेफ्स द्वारा तैयार किए गए होम फूड और बेकरी उत्पादों की व्यापक रेंज पहुँचायेगा।

इस पार्ट्नर्शिप के माघ्यम से कम्पनी ने अपने यूज़र्स तक पहुँचने की गतिविधि को सुनिश्चित किया है। इससे कस्टमर्स को किसी भी समय घर में बने व्यंजनों को आर्डर करने की आजादी मिलेगी। नाउ डिलीवरी के सहयोग से होमफूडी नोएडा, ग्रेटर नोएडा और इंदिरापुरम सहित आसपास के क्षेत्रों में डिलीवर करवाने मैं मदद करेगा । लॉकडाउन की घोषणा के साथ, होमफूडी ने एक महत्वपूर्ण पहल शुरू की है, जिसमें वे ग्राहको की ओर से जरूरतमंदों को 'हर ऑर्डर के लिए एक भोजन प्रदान' करेंगे।

होमफूडी के संस्थापक और निदेशक नरेंद्र दहिया ने इस पार्टनरशिप पर बात करते हुए कहा, “नाउ डिलीवरी के साथ पार्ट्नर्शिप करके, हम नोएडा से आगे ग्रेटर नोएडा और इंदिरापुरम तक पहुँच चुके हैं। हमें खुशी है कि हमारे साथ रजिस्टर्ड 200 से अधिक होम शेफ्स अब अनगिनत ग्राहकों तक स्वस्थ, ताजा और हाइजेनिक होम फूड पंहुचा सकेंगे। ”

जरूरतमंदों की सहायता के लिए भी होमफूडी ने अहम् कदम उठाया है , साथ ही दिल्ली-यूपी सीमा पर प्रवास से घर लौट रहे मजदूरों तक होमफूडी ने घर में बना भोजन पहुंचाया। 

इस पार्ट्नर्शिप के साथ, ग्राहको को समय पर डिलीवरी मिलेगी, साथ ही वह डिलीवरी की स्थिति को ट्रैक कर सकते है और डिलीवरी प्रतिनिधि से बात कर सकते है। होमफूडी अपने ग्राहक, होम शेफ्स और डिलिवरी अधिकारियों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखता है  और यह निश्चित करता है के डिलीवर किया गया भोजन हाइजीनिक और न्यूट्रीशन से भरपूर हो। 

पार्ट्नर्शिप पर बोलते हुए, भारत खंडेलवाल, सह-संस्थापक नाउ डिलीवरी ने कहा, “हम होम शेफ्स को सशक्त बनाने और उपभोक्ताओं को एक स्वस्थ भोजन जीवन शैली अपनाने में मदद करने के लिए होमफूडी के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हैं। एक भरोसेमंद डिलीवरी पार्टनर के रूप में हम पूरे दिल्ली-एनसीआर में मौजूद हैं और होमफूडी के परिचालन को दिल्ली-एनसीआर में बढ़ाने में मदद करने और उनका समर्थन करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

होमफूडी स्वास्थ्य और स्वच्छता का पूरा ध्यान रखता है। होमफूडी से जुड़े सभी होम शेफ 100% FSSAI प्रमाणित है और स्वच्छता और हाइजिन का पूरा ध्यान रखते हैं जिन्हें केवल घरों में देखा जा सकता है। होमफूडि के होम शेफ्स अपने होम किचन में खाना बनाते हैं जो फ्रेश, हेल्दी और हाईजेनिक फूड को प्राथमिकता देते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo