फ्लिप्कार्ट का सैमसंग वीक 15-21 अप्रैल: ले जाए अपनी पसंद का सैमसंग फ़ोन बड़े डिस्काउंट के साथ

फ्लिप्कार्ट का सैमसंग वीक 15-21 अप्रैल: ले जाए अपनी पसंद का सैमसंग फ़ोन बड़े डिस्काउंट के साथ
HIGHLIGHTS

फ्लिप्कार्ट पर 15 अप्रैल से 21 अप्रैल तक फ्लिप्कार्ट सैमसंग वीक का आयोजन किया जा रहा है, और इस सेल में आप अपनी पसंद का सैमसंग का स्मार्टफ़ोन बड़े डिस्काउंट के साथ ऑनलाइन ख़रीद सकते हैं.

ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिप्कार्ट पर 15 अप्रैल से सैमसंग वीक सेल की शुरूआत हुई है. इस सेल में सैमसंग के कई खास स्मार्टफोंस और डिवाइस आपको शानदार ऑफर और डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. यह सेल 21 अप्रैल तक चलने वाली है.

इस सेल में सैमसंग के कई स्मार्टफोंस जैसे सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम, गैलेक्सी नोट4, गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S5 के साथ हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस S7 और S7एज को भी बड़े डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं. फ्लिप्कार्ट पर सैमसंग मोबाइल्स पर मिल रही अन्य डील्स यहाँ देखें:

बता दें कि इस सेल में आपको बड़े डिस्काउंट मिल रहे हैं जैसे अगर आप सैमसंग का गैलेक्सी कोर प्राइम स्मार्टफ़ोन लेना चाहते हैं तो यह आपको महज़ Rs. 5,990 में मिल जाएगा. इसके अलावा गैलेक्सी नोट 4 को आप Rs. 7,000 के डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं. लेकिन अगर आप S5 स्मार्टफ़ोन को अपना बनाने चाहते हैं तो इस स्मार्टफ़ोन पर भी आपको बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है, इसे आप Rs, 6,000 के डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इसके अलावा अगर आप हाल ही में सैमसंग की ओर से बाज़ार में लाये गए उसके फ्लैगशिप स्मार्टफोंस S7 और S7 एज की बात करें तो इसके साथ लॉन्च हुआ Gear VR आपको 50 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है.

इसके अलावा आपको गैलेक्सी On7 Rs. 9,990 और On5 Rs. 8,190 में इस सेल में मिल जाएगा. इसके अलावा भी आपको कई शानदार सैमसंग स्मार्टफोंस पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहे हैं.

इसे भी देखें: Yu ने लॉन्च किया अपना Yureka Note Phablet, कीमत Rs. 13,499

इसे भी देखें: एयरटेल ने पंजाब में प्लैटिनम 3G सर्विस लॉन्च की

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo