फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2021: Rs 42,000 के अंदर 50 इंच के स्मार्ट टीवी पर पाएं बेस्ट डील

फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2021: Rs 42,000 के अंदर 50 इंच के स्मार्ट टीवी पर पाएं बेस्ट डील
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2021 शुरू होगी 4 दिसंबर से

4 से 6 दिसंबर तक चलेगी फ्लिपकार्ट की बिग बचत धमाल सेल

50 इंच की स्क्रीन वाले स्मार्ट TV पर मिल रही हैं बेस्ट डील्स

वॉलमार्ट समर्थित ई-कॉमर्स प्लेयर, अपने पूरी तरह से सुसज्जित व्यापारियों के साथ, बिग बचत धमाल के साथ रोल आउट करने के लिए तैयार है, जो 4 दिसंबर से 6 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन चलेगी, जहां आपको कई प्रॉडक्ट पर आकर्षक छूट मिलेगी।

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, नई डील सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे आएंगी। फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उपकरणों पर भी हर दिन रात 8 बजे से आधी रात तक अपनी अप्रत्याशित सबसे कम कीमतों के साथ आपको आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है। स्मार्ट टीवी पर बेहतरीन डील्स और रोमांचक ऑफर्स के साथ, यह एक ऐसा ऑफर है जिसे आपको छोड़ना नहीं चाहिए। यहां हमें एक सूची मिली है, जिसमें 42,000 से कम के टॉप-5 50 इंच के टीवी मॉडल शामिल हैं, ताकि आपको बेस्ट विकल्प चुनने में मदद मिल सके:

1) Blaupunkt 50-इंच 4K Android TV, कीमत- Rs 34,999

इस अद्भुत और बजट Blaupunkt 50-इंच टीवी में 4K (3840 X 2160) रिज़ॉल्यूशन और LED-IPS 60Hz पैनल सहित डिस्प्ले है। इसमें क्रिस्टल क्लियर व्यू के लिए 500 निट्स ब्राइटनेस है। इस टीवी का मुख्य आकर्षण इसका बेज़ल-लेस डिज़ाइन है जो वास्तव में इमर्सिव फीलिंग के लिए है। इस टेलीविज़न में शानदार DTS TruSurround प्रमाणित ऑडियो, Dolby MS12 ध्वनि तकनीक है जो Dolby Atmos को डिकोड और बेहतर कर सकती है, और 4 स्पीकर 60W स्पीकर आउटपुट के साथ हैं। विनिर्देशों के अनुसार इसमें 2GB RAM और 8GB ROM है। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, यूट्यूब, वूट इत्यादि जैसे रोमांचक प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंदीदा फिल्में, वेब सीरीज़ देख सकते हैं। लोगों के लिए इसे और अधिक आसान बनाते हुए, टीवी में नया एंड्रॉइड 10 दिया गया है जिसमें एआई-बिल्ट क्रोमकास्ट और प्पल एयरप्ले है, साथ ही इसमें रिमोट में इनेबल्ड Google असिस्टेंट भी है, जिससे दर्शक Google Play Store सहित 6000+ से अधिक ऐप एक्सेस कर सकते हैं। इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई भी है जो 2.4GHz और 5GHz बैंड, 3 एचडीएमआई और 3 यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करता है। इसे खरीदने के लिए और अधिक स्मार्ट बनाने के लिए इसमें 1 साल की व्यापक वारंटी + एक्सेसरीज पर 6 महीने की वारंटी दी गई है।

2) एमआई 125.7 सेमी (50 इंच) 4K अल्ट्रा एचडी एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी, कीमत- Rs 41,999

इस चीनी कंपनी की बात करें तो यह भारतीय बाजार पर राज करती रही है। अब इस टीवी पर अपने सभी पसंदीदा प्लेटफॉर्म का आनंद लें, जिसमें 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन है। इसका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है। इसमें नवीनतम गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट हैं, सेट-टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर्स के साथ-साथ हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइसेज़ को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट हैं कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.0 है। निःसंदेह यह टीवी आपको निराश नहीं करेगा। इसमें पैचवॉल के साथ एंड्रॉइड टीवी 10, किड्स मोड जिसमें पैरेंटल लॉक है। इसमें सपोर्टिंग ऐप्स नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार आदि मौजूद हैं जो आपके मनोरंजन के लिए जरूरी हैं। इसमें 4K एलईडी पैनल, डॉल्बी विजन, एचडीआर 10+, एचएलजी और विविड पिक्चर इंजन है। यह एमआई टीवी आपको उत्पाद पर 1 साल की व्यापक वारंटी देता है और खरीद की तारीख से ब्रांड द्वारा प्रदान किए गए पैनल पर 1 साल अतिरिक्त देता है।

3) फिलिप्स 126 सेमी (50 इंच) 7600 सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी, कीमत- Rs 37,999

प्रौद्योगिकी में अत्यधिक प्रगति के साथ, फिलिप्स का यह इडियट बॉक्स आपको 4K अल्ट्रा एचडी (3840×2160) डिस्प्ले और रिज़ॉल्यूशन देता है। यूजर्स के लिए कनेक्टिविटी को और अधिक उपयुक्त बनाने के लिए इसमें सेट-टॉप बॉक्स को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू-रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल, हार्ड ड्राइव को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट और अन्य यूएसबी डिवाइस हैं। जब हम ध्वनि के बारे में बात करते हैं तो इसमें 20 वाट के आउटपुट के साथ सिनेमाई दृष्टि और ध्वनि होती है, डॉल्बी एटमॉस आपको पूर्ण-श्रेणी के स्पीकर से स्पष्ट ऑडियो देता है। यह टीवी आपको एक स्पष्ट आइकन-आधारित मेनू में केवल एक-बटन पहुंच के साथ पूर्ण आराम प्रदान करता है। इसमें फिलिप्स टीवी कलेक्शन जैसे अद्भुत विकल्प हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, और बहुत कुछ। डिस्प्ले उतना ही स्पष्ट है जितना कि डॉल्बी विजन वाले एचडीआर10+ सपोर्ट वाले क्रिस्टल के साथ। इसका लुक बिल्कुल बॉर्डरलेस डिज़ाइन है, जिसमें कम बेज़ल है जो व्यापक दृश्य देता है। यह परिष्कृत स्टैंड के साथ पतला है जो हल्केपन का संचार करता है। बिल्ट-इन वाईफाई वाला यह स्मार्ट टीवी आपको खरीद की तारीख से 2 साल की व्यापक वारंटी देता है।

4) तोशिबा 126 सेमी (50 इंच) U50 सीरीज 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी, कीमत- Rs 31,999

इस किफायती मूल्य में, तोशिबा 4K अल्ट्रा एचडी (3840×2160) डिस्प्ले और उच्च-रिज़ॉल्यूशन टीवी पेश कर रही है। इसमें 30 वाट आउटपुट की शक्तिशाली ध्वनि है और बेहतरीन ध्वनि अनुभव के लिए इसमें मल्टी-चैनल सराउंड साउंड भी है। तदनुसार, इसमें सेट-टॉप बॉक्स, गेमिंग कंसोल, आदि को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ, स्क्रीन मिररिंग और स्टाइलिश वॉयस रिमोट हैं। इस टीवी में सटीक स्मार्ट सुविधाएँ शामिल हैं जो आप चाहते हैं। इसमें VIDAA OS है, जिसे विशेष रूप से टेलीविज़न के लिए डिज़ाइन किया गया है: तेज़, सरल और आसान, अनुकूलन योग्य, अंतर्निहित एलेक्सा, वॉयस रिमोट, ऐप स्टोर, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यप्प टीवी, हंगामा और बहुत कुछ। उपयुक्त दृष्टि के लिए, इसमें अल्ट्रा डिमिंग सुविधा HDR10, HLG, सुपर कंट्रास्ट बूस्टर के साथ डॉल्बी विजन एचडीआर है। यह टीवी खरीद की तारीख से निर्माता द्वारा प्रदान की जाने वाली 1 साल की व्यापक वारंटी देता है।

5) वनप्लस U1S 126 सेमी (50 इंच) अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी (50UC1A00)-Rs 39,999

बढ़िया अनुभव के लिए इसमें 4K UHD डिस्प्ले दी गई है जो 8.3 मिलियन पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। HDR10+ सर्टिफिकेशन, HDR10 और HLG सपोर्ट के साथ, आप असाधारण विवरण और गतिशील कंट्रास्ट का अनुभव करेंगे। U1 सीरीज के इस टीवी में डेनिश लाउडस्पीकर निर्माता डायनाडियो के साथ साउंड को-ट्यून किया गया है। इस प्रकार, आप अच्छी तरह से संतुलित, सिनेमाई ऑडियो गुणवत्ता का अनुभव कर सकते हैं। इस टीवी के OnePlus Connect 2.0 फीचर का इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने एंटरटेनमेंट को कंट्रोल कर सकते हैं। अपने स्मार्टफ़ोन पर टैप करके, आप ऐप्स बदल सकते हैं, फ़ाइलें स्थानांतरित कर सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं। 95% से अधिक के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ बेज़ेल-लेस डिस्प्ले एक व्याकुलता-मुक्त, इमर्सिव व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo