Vi ने हाल ही में लॉन्च हुए Rs 549 प्लान को किया बंद, देखें अन्य मौजूदा लॉन्ग टर्म प्लांस

Vi ने हाल ही में लॉन्च हुए Rs 549 प्लान को किया बंद, देखें अन्य मौजूदा लॉन्ग टर्म प्लांस
HIGHLIGHTS

Vi ने 180 दिनों की वैधता के साथ Rs 549 वाला प्लान बंद कर दिया है

Vi के पास यूजर्स के लिए कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं

देखें Vi के सभी लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लांस की पूरी लिस्ट

वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो में कई नए प्लांस पेश किए थे। कंपनी ने अपने Rs 549 वाले प्रीपेड प्लान को लॉन्च करने के कुछ दिन बाद ही चुपचाप इसे हटा दिया। इस प्लान की वैधता 180 दिनों की थी जिसमें लिमिटेड कॉल्स और डेटा मिलता था। 

इसलिए अगर आप Vi का एक लॉन्ग टर्म प्लान खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको लिस्ट में Rs 549 प्लान नहीं मिलेगा। हालांकि, Vi के पास यूजर्स के लिए कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि इन प्लांस में SMS बेनेफिट भी मिलते हैं जो Rs 549 प्लान में उपलब्ध नहीं थे। आइए Vi के सभी मौजूदा लॉन्ग टर्म प्लांस पर एक नजर डालते हैं। 

Vi Rs 479 plan: 

यह Vi प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ 1.5GB डेली डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। इसमें 12 am से 6 am तक अनलिमिटेड डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर आदि जैसे अतिरिक्त लाभ भी शामिल हैं। 

Vi Rs 539 plan: 

इस प्लान में भी ऊपर बताए गए प्लान के समान अतिरिक्त बेनेफिट्स दिए जाते हैं और यह 2GB डेली डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है। इसके अलावा कंपनी Vi ऐप पर 3 दिन के लिए 5GB अतिरिक्त डेटा भी ऑफर कर रही है। 

Vodafone Idea

Vi Rs 666 plan: 

यह प्लान 77 दिनों की वैधता के साथ आता है और 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और अतिरिक्त बेनेफिट्स पेश करता है। 

Vi Rs 699 plan: 

इस प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैधता के साथ 3GB डेली डेटा कैप, प्रतिदिन 100 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग और अतिरिक्त लाभ मिलेंगे। 

Vodafone Idea

Vi Rs 719 plan: 

यह प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है जिसमें 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और अतिरिक्त बेनेफिट दिए जाते हैं। 

जो ग्राहक कीमत को न देखते हुए Rs 549 वाले प्लान की तरह 180 दिनों की वैधता चाहते हैं वे Rs 1449 वाले प्लान को चुन सकते हैं। 

Vi Rs 1449 plan:

यह प्लान 180 दिनों की वैधता के साथ 1.5GB डेली डेटा, प्रतिदिन 100 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग और अतिरिक्त लाभ ऑफर करता है।

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo