एयरटेल यूजर्स को इस प्लान में मिलता है सबसे ज्यादा फ़ायदा

एयरटेल यूजर्स को इस प्लान में मिलता है सबसे ज्यादा फ़ायदा
HIGHLIGHTS

इस प्लान के तहत यूजर को रोजाना 1.4GB डाटा मिलता है. कुल मिलकर यूजर को 90 दिनों में 126GB डाटा मिलता है.

भारतीय टेलिकॉम बाज़ार के लिए एयरटेल कोई नया नाम नहीं है. हालाँकि जियो के आने के बाद बाज़ार में एयरटेल की जगह पहले जैसी नहीं है. लेकिन अभी भी कंपनी अपने लगातर जियो को टक्कर देने में लगी है. इसकी के चलते कंपनी ने बाज़ार में बहुत से प्लान्स भी पेश कर रखें हैं. हम यहाँ आपको एयरटेल के उस प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें सबसे कम दर पर यूजर को डाटा और कालिंग की सुविधा मिलती है.

 फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

हम बात कर रहे हैं एयरटेल के Rs. 509 की कीमत वाले प्लान की. दरअसल इस प्लान के तहत यूजर को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान के तहत यूजर को रोजाना 1.4GB डाटा मिलता है. कुल मिलकर यूजर को 90 दिनों में 126GB डाटा मिलता है. इसका मतलब होता है लगभग Rs. 4 रोजाना की कीमत में यह प्लान रोजाना 1.4GB डाटा यूजर को देता है.

इसके साथ ही इस प्लान के तहत यूजर को 90 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल और STD कालिंग की सुविधा भी मिलती है. यह प्लान रोजाना 100SMS करने की सुविधा भी देता है. इसके तहत रोमिंग के दौरान भी अनलिमिटेड इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स की जा सकती है. 

तो इस वजह से ये एयरटेल का सबसे ज्यादा लाभ देने वाले प्लान है. अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं तो इस प्लान के बारे में सोच सकते हैं.

 फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo