ये लीजिये अब RCOM भी लाया अपना “वेलकम ऑफर” 1GB 3G डाटा मिलेगा महज़…

ये लीजिये अब RCOM भी लाया अपना “वेलकम ऑफर” 1GB 3G डाटा मिलेगा महज़…
HIGHLIGHTS

अनिल अम्बानी द्वारा चलाई जा रही रिलायंस कम्युनिकेशन ने मुकेश अम्बानी की रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए एक नया ऑफर बाज़ार में पेश किया है. इस ऑफर में आपको Rs. 50 से भी कम में 1GB का 3G डाटा मिलने वाला है.

अनिल अम्बानी द्वारा चलाई जा रही रिलायंस कम्युनिकेशन ने मुकेश अम्बानी की रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए एक नया ऑफर बाज़ार में पेश किया है. इस ऑफर में आपको Rs. 50 से भी कम में 1GB का 3G डाटा मिलने वाला है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अपनी एक नई पहल के तहत रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपना एक वेलकम ऑफर पेश किया है. जो इसके नए उपभोक्ताओं के लिए है. जिन्हें Rs. 50 रुपये से भी कम कीमत में 1GB 3G डाटा दिया जाएगा. इस वेलकम ऑफर को अगर हम ध्याम से देखें तो यह जिओ के बाज़ार में आने के बाद से आई सुनामी का ही परिणाम लगता है. साथ ही यह इससे कड़ी टक्कर के लेने के लिए भी बाज़ार में पेश किया गया है.

एयरसेल के साथ मिलने के बाद अब रिलायंस कम्युनिकेशन का ध्यान सबसे नए यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करना है इसके लिए वह नए नए ऑफर बाज़ार में लाने वाला है और ला रहा है.

50 से भी कम में 3G डाटा

बाज़ार में मौजूद 3G यूजर्स को ध्यान में रखते हुए (जिनकी संख्या जिओ के आने के बाद भी बहुत अधिक है) के लिए रिलायंस कम्युनिकेशन बाज़ार में दो नए ऑफर्स लेकर आई है.

पहला प्लान:

ये प्लान Rs. 496 का है और इसमें यूजर्स को 496 मिनट का टॉकटाइम और 10GB का 3G मिल रहा है. बता दें कि अगर हम इस ऑफर को बारीकी से देखें तो आपको 1GB डाटा महज़ Rs. 49.60 में मिल रहा है. तो बता दें कि यह जिओ के 4G से 40 पैसे सस्ता है. इसके अलावा, अगले तीन महीनों के लिए आपको किसी भी कॉल (प्रत्येक कॉल) के लिए महज़ Rs. 25 पैसा ही देने होंगे.

दूसरा प्लान:

दूसरा प्लान Rs. 296 का है और इसमें यूजर्स को 296 का टॉक टाइम और 3GB का 3G डाटा मिल रहा है. साथ ही इसमें भी आपको अगले तीन महीने के लिए 25 पैसा कॉल के हिसाब से देने होंगे.

इस वेलकम ऑफर को पैन इंडिया के तहत पेश किया गया है और यूजर्स तीन महीने अन्दर कितनी भी बार रिचार्ज कर सकते हैं. इसके बाद लगता है रिलायंस कम्युनिकेशन की ओर से कुछ नए टैरिफ इसके लिए आपसे लिए जाएँ.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

इसके अलावा रिलायंस कम्युनिकेशन ने 2G यूजर्स के लिए भी कुछ प्लांस पेश किये हैं. जैसे अगर आप 2G इस्तेमाल करते हैं तो आपको वेलकम ऑफर के तहत Rs. 141 में 5GB का 2G डाटा दिया जा रहा है. साथ ही इसमें आपको 141 का ही टॉक टाइम भी मिल रहा है. और इसमें भी आपको तीन महीनों के लिए कॉल करने के लिए महज़ 25 पैसा ही देने होंगे.

वर्तमान यूजर्स के लिए स्पेशल वॉयस कॉलिंग प्लांस:

इसके साथ ही आपको बता दें कि रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपने वर्तमान यूजर्स के लिए भी कुछ स्पेशल प्लांस पेश किये हैं. जैसे आपको बता दें कि ये महज़ वॉयस कॉलिंग के प्लांस ही हैं डाटा के नहीं.

दिल्ली और NCR के उपभोक्ताओं के लिए, रिलायंस कम्युनिकेशन ने कुछ “Non-Stop Plan” पेश किये हैं. जिसमें आपको महज़ Rs. 153 में 1000 लोकल और STD मिनट मिलेंगे. इसके साथ ही एक ऐसा ही प्लान आंध्र प्रदेश के लिए भी पेश किया गया है.

अगर हम रिलायंस जिओ के ऑफर्स की बात करें तो आप यहाँ इसके बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं:

Here's every pack that Reliance Jio will offer.
Voice calls will be free for life. Charges only for data and VoLTE.
Instant sign-up using Aadhar
Lower rates for voice and data. Note: This is effective rate, not real rate.
Cheapest 4G LTE device in India, at Rs. 2,999.
Reliance Jio is apparently ready for 5G in the future as well

 

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Lyf फ्लेम 8 को फ्लिप्कार्ट से खरीदें Rs. 4199 में

Lyf विंड 8 को फ्लिप्कार्ट से खरीदें Rs. 6999 में

Lyf फ्लेम 2 को फ्लिप्कार्ट से खरीदें Rs. 3998 में

सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo