जियो vs एयरटेल: Rs. 98 की कीमत वाले प्लान में कौन दे रहा है ज्यादा फ़ायदा?

जियो vs एयरटेल: Rs. 98 की कीमत वाले प्लान में कौन दे रहा है ज्यादा फ़ायदा?
HIGHLIGHTS

यहां हम जियो और एयरटेल के Rs. 98 की कीमत वाले प्लान्स की आपस में तुलना कर रहे हैं.

एयरटेल और जियो एक दूसरे को टक्कर देने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. दोनों ही कंपनियों ने बाजार में लगभग एक कीमत के एक जैसे प्लान्स पेश कर रखे हैं. अभी हाल ही में जियो ने अपने कई प्लान्स में बदलाव किये थे. अब एयरटेल ने अपने Rs. 98 की कीमत वाले प्लान को बदलाव के साथ पेश किया है. यहां हम जियो और एयरटेल के Rs. 98 की कीमत वाले प्लान्स की आपस में तुलना कर रहे हैं. 

एयरटेल Rs. 98 कीमत वाले प्लान के फायदे

एयरटेल अब अपने Rs. 98 की कीमत वाले प्लान में पहले के मुकाबले ज्यादा डाटा दे रहा है. अब इस प्लेन के तहत 5GB 3G/4G डाटा मिल रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. हालाँकि एयरटेल के इस Rs. 98 की कीमत वाले प्लान में सिर्फ डाटा लाभ ही मिलते हैं और इसके तहत कोई वॉइस कॉलिंग लाभ उपलब्ध नहीं है. गौर करने वाली बात है कि, यह ऑफर सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. पहले Rs. 98 की कीमत के प्लान में सिर्फ 2GB डाटा ही मिलता था, हालाँकि पहले ही यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही आता था. 

जियो Rs. 98 कीमत वाले प्लान के फायदे

जियो के इस प्लान में अब ग्राहक को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, पहले इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 14 दिन ही थी. इस प्लान में सिर्फ 2GB डाटा ही मिलता है. इसके साथ ही यह अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी देता है. इसके तहत 300 फ्री SMS भी मिलते हैं. जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी इस प्लान के तहत दिया जाता है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo