जियो Rs. 198 vs एयरटेल Rs. 199 प्लान: किसमें मिल रहा है ज्यादा फ़ायदा?

जियो Rs. 198 vs एयरटेल Rs. 199 प्लान: किसमें मिल रहा है ज्यादा फ़ायदा?
HIGHLIGHTS

यहां हम जियो के Rs. 198 और एयरटेल के Rs. 199 की कीमतों वाले प्रीपेड प्लान्स की आपस में तुलना कर रहे हैं.

भारतीय टेलीकॉम बाजार में फ़िलहाल बहुत ज्यादा मुकाबला चल रहा है. सभी कंपनियां सस्ते से सस्ते में अपने यूजर्स को डाटा और कॉलिंग प्लान्स दे रही है. कोई भी कंपनी नहीं चाहती की उनका कोई मौजूदा ग्राहक किसी और  कंपनी की ओर चला जाये. ऐसे में यहां हम जियो के Rs. 198 और एयरटेल के Rs. 199 की कीमतों वाले प्रीपेड प्लान्स की आपस में तुलना कर रहे हैं.

जियो Rs. 198 प्लान 

जियो के इस प्लान के तहत अब रोज़ाना 2GB डाटा मिलता है, पहले इस प्लान में रोज़ाना सिर्फ 1.5GB डाटा ही मिलता था. इसके तहत 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ कुल 56GB 4G डाटा मिलता है. जियो के इस प्लान में रोज़ाना 100 लोकल या नेशनल SMS भी किये जा सकते हैं. इसके तहत जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है.

एयरटेल Rs. 199 प्लान 

अब एयरटेल अपने इस प्लान में 19.2GB एक्सट्रा डाटा दे रही है. इस प्लान में अब यूजर को कुल 39.2GB डाटा मिलेगा. एयरटेल के इस प्लान में यूजर को रोजाना 1.4GB डाटा मिल रहा है. साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी मिल रही है. यह फ़ोन 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.  इसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री रोमिंग इन्कोमिंत और आउटिंग दोनों मिल रही हैं. साथ ही यह प्लान रोजाना 100SMS भी फ्री दे रहा है. 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo