एयरटेल का सबसे बड़ा धमाका: महज़ 1GB के दाम में दे रहा है 15GB डाटा?

एयरटेल का सबसे बड़ा धमाका: महज़ 1GB के दाम में दे रहा है 15GB डाटा?
HIGHLIGHTS

एक मीडिया हाउस ने इंटरनेट पर के पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि एयरटेल महज़ Rs. 259 में आपको 15GB डाटा दे रहा है. हालाँकि इस खबर पर विश्वास किया और भी किया जा सकता है.

जैसे कि आप पिछले कुछ समय से देख रहे हैं रिलायंस जिओ के लॉन्च के बाद से ही टेलीकॉम जगत में हंगामा सा मच गया है. इसके बाद से ही कभी वोडाफ़ोन, कभी BSNL और कभी अन्य कोई टेलीकॉम कंपनी यूजर्स को अपनी ओर करने के भरसक प्रयास कर रही हैं. और इसी राह पर अब एयरटेल भी चल पड़ी है जहां सुनने में आ रहा था कि BSNL देश में 1 रुपये से भी कम में आपको नेट देने वाली हैं, वहीँ यह भी सुनने में आया था कि वोडाफ़ोन आपको 1GB के दाम में 10GB नेट देगी. इसके साथ ही अब एयरटेल ने इस दौड़ में अपने आपको को शामिल करते हुए कहा है कि वह 1GB के दाम में अपने यूजर्स को 15GB डाटा देगी. हालाँकि बता दें कि एक मीडिया हाउस ने इंटरनेट पर के पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि एयरटेल महज़ Rs. 259 में आपको 15GB डाटा दे रहा है. हालाँकि इस खबर पर विश्वास किया और भी किया जा सकता है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इसके साथ ही इस मीडिया हाउस ने एक लिंक भी दिया है जहां जाकर आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं लेकिन अगर आप अपने डेस्कटॉप पर इस लिंक को ओपन करना चाह रहे हैं तो यह काम नहीं कर रहा है.

इस खबर में कहा गया है कि यूजर्स को अपने सैमसंग गैलेक्सी फ़ोन से http://www.offers.airtel.in पर जाकर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं साथ ही यहाँ यह भी कहा गया है कि इस समय आपका वाई-फाई बंद होना चाहिए और आपको अपने डाटा पैक का इस्तेमाल करना होगा. जैसे ही ये पेज ओपन होता है तो कुछ स्टेप्स को फॉलो करके इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है यानी आपको 15GB डाटा मिल जाएगा. हालाँकि डिजिट इस खबर की पुष्टि नहीं कर रहा है, अगर ऐसा हो भी रहा है तो यूजर्स को अपने विवेक का इस्तेमाल करके ही आगे बढ़ाना होगा. साथ ही खबर में यह भी कहा गया है कि आप इस ऑफर का लाभ अपने नजदीकी एयरटेल स्टोर पर जाकर भी उठा सकते हैं. इसके अलावा एयरटेल की ओर से अभी इस तरह की खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

इसके अलावा कुछ शर्तें भी इस ऑफर के साथ जुड़ी हैं जो इस प्रकार हैं:

  1. ये ऑफर महज़ सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज के स्मार्टफोंस के साथ ही है तो आपके पास सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज का कोई फ़ोन होना चाहिए, हालाँकि एक दूसरे मीडिया हाउस के अनुसार, कुछ समय पहले तक इस सीरीज के साथ एयरटेल 10GB दे रहा था.
  2. इस ऑफर का लाभ नए और पुराने सभी यूजर्स उठा सकते हैं.

हालाँकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर ऐसा सच में है तो डिजिट आपके लिए एक अन्य स्टोरी करेगा जिसमें आपको पूरी तरह से समझाया जाएगा कि आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं.

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप में आया नया कैमरा फीचर: अब फोटो और विडियो पर लिख और ड्रा कर पाएंगे

इसे भी देखें: वोडाफ़ोन की इस पेशकश के बाद क्या जिओ की ओर जायेंगे आप?

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo