शाओमी की सबसे बड़ी फेस्टिव सेल की शुरुआत हुई, इससे बढ़िया ऑफर और कहाँ मिलेंगे…

शाओमी की सबसे बड़ी फेस्टिव सेल की शुरुआत हुई, इससे बढ़िया ऑफर और कहाँ मिलेंगे…
HIGHLIGHTS

1 अक्टूबर से देश में फेस्टिव सेल की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान ही टेक्नोलॉजी की भारत में एक दिग्गज कंपनी शाओमी ने भी अपनी सबसे बड़ी फेस्टिव सेल की शुरुआत की है.

1 अक्टूबर से देश में फेस्टिव सेल की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान ही टेक्नोलॉजी की भारत में एक दिग्गज कंपनी शाओमी ने भी अपनी सबसे बड़ी फेस्टिव सेल की शुरुआत की है. इस सेल के लिए कम्पनी ने फ्लिप्कार्ट, अमेज़न इंडिया, पेटीएम, स्नेपडील और टाटा क्लिक के साथ करार किया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि शाओमी की ओर से इस तरह के यह पहली सेल है. जिसमें आपको स्मार्टफोंस के साथ साथ इससे जुडी एक्सेसरीज पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है.   

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

शाओमी इंडिया सेल्स के हेड, रघु रेड्डी ने कहा है कि, “हर साल हम लोग अपने Mi फैन्स के साथ फेस्टिव सेशन को कुछ नए और अनोखे अंदाज़ में मनाते हैं. और 2016 में हम ख़ास करने वाले हैं, इसके साथ ही हम अपने Mi फैन्स और शानदार ऑफर देने वाले हैं और इसी लिए हम और इस सेल में हमारे साझेदार कुछ नया करने वाले हैं. इस सेल में हम सभी प्लेटफॉर्म्स पर ऑफर्स को एक जैसा रखा है ताकि आपको किसी भी जगह से शाओमी को कोई भी प्रोडक्ट लेने में कोई परेशानी न हो. और हम इस महीने को एक सेलिब्रेशन के अगले मुकाम पर ले जाना चाहते हैं.”

अमेज़न इंडिया पर ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर के बीच में होने वाला हैं और इसमें आपको शाओमी के सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर और डिस्काउंट मिलेंगे. खासकर शाओमी रेड्मी नोट 3, शाओमी Mi मैक्स, Mi 10000mAh पॉवर बैंक और Mi 20000mAh पॉवर बैंक.

स्नेपडील पर अनबॉक्स दिवाली सेल 1 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक होने वाली है. और इसमें भी आपको शाओमी के लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर और बढ़िया डिस्काउंट मिलने वाले हैं. पर आपको बता दें कि ये ऑफर महज़ इस फेस्टिवल सेल के दौरान ही मिलने वाले हैं. इसके बाद आपको ये ऑफर नहीं मिलेंगे.

इसके अलावा आपको बता दें कि फ्लिप्कार्ट पर भी बिग बिलियन डे सेल होने वाली है और ये सेल 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर के बीच होगी. इसमें आपको Mi air Purifier से लेकर Mi 4, रेड्मी नोट 3, Mi 5, Mi मैक्स के साथ रेड्मी 3s प्राइम और रेड्मी 3s पर बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि पेटीएम और टाटा क्लिक पर ये सेल पूरे अक्टूबर के महीने में होने वाली है तो आपको इन ऑफर और डिस्काउंट के लिए पूरा महीना मिलने वाला है.

इसके अलावा आपको बता दें कि शाओमी के Mi 5 की कीमत Rs. 22,490 है लेकिन इस सेल में इसपर आपको लगभग Rs. 3000 का बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है और अब इसकी कीमत Rs.  19,999 है तो इस सेल में आपको ये स्मार्टफ़ोन इसी कीमत में मिलने वाला है. इसके साथ ही शाओमी के Mi मैक्स के बात करें तो इसे एक साल पहले लगभग  Rs. 14,999 में लॉन्च किया गया था, और इस सेल में इसकी कीमत में लगभग  Rs. 1,000 की कटौती की गई है. इसके साथ ही रेड्मी 3S और रेड्मी 3S प्राइम की कीमत में भी Rs. 500 की कटौती की गई है. इन दोनों स्मार्टफोंस की कीमत  क्रमश: Rs. 6,499 और Rs. 8,499 है.

इसके अलावा अगर रेड्मी नोट 3 (2GB और 16GB) कीमत में Rs. 500 की कटौती की गई है. और अब यह Rs. 9,499 की कीमत में उपलब्ध है. इसके अलावा अगर बात करें रेड्मी नोट 3 (3GB और 32GB) की तो इसकी कीमत में Rs. 1,000 की कटौती की गई है, और अब आप इसे महज़ Rs. 10,999 में ले सकते हैं. वहीँ अगर बात करें Mi 4 16 GB की तो इसकी कीमत में भी शाओमी ने लगभग Rs. 1,000 की कटौती की है. और अब यह महज़ Rs. 9,999 में आपको मिले जाएगा.

वहीँ अगर बात करें शाओमी के Mi पॉवर बैंक्स की तो इस सेल में इनकी कीमत में भी शाओमी ने भारी कटौती की है. 10,000mAh क्षमता वाले Mi पॉवर बैंक की कीमत में लगभग Rs. 400 की कटौती की गई है और अब यह महज़ Rs. 899 में उपलब्ध है. इसके अलावा अगर बात करें 20,000mAh क्षमता वाले Mi पॉवर बैंक की तो इसकी कीमत में Rs. 300 की कटौती की है है और अब यह महज़ Rs. 1,899 में आपको मिले जायेगा.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo