हाल ही में कम हुई है इन 4 स्मार्टफोंस की कीमतें

हाल ही में कम हुई है इन 4 स्मार्टफोंस की कीमतें
HIGHLIGHTS

अभी इस महीने में 4 स्मार्टफोंस की कीमतों में भी कमी हुई है.

भारतीय स्मार्टफ़ोन बाज़ार में आये दिन कोई नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च होता रहता है, इसी वजह से बाज़ार में अब प्रतियोगिता काफी बढ़ गई है. इसी वजह से अब नए लॉन्च हुए स्मार्टफोंस की कीमतें भी लॉन्च होने के कुछ समय में कम हो जाती हैं. अभी इस महीने में 4 स्मार्टफोंस की कीमतों में भी कमी हुई है. हम यहाँ ऐसे ही स्मार्टफोंस के बारे में बता रहे हैं. अगर आप भी इनमें से किसी को खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो अब आपके लिए एक अच्छा मौका है.

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

Samsung Galaxy J7 Pro की कीमत में कंपनी ने कटौती की है. अब यह सिर्फ Rs. 18,900 की कीमत में उपलब्ध हो गया है. भारत में इसे Rs. 20,900 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इसमें सैमसंग पे सर्विस मौजूद है, जिसे वजह से यह कंपनी का पहला मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन है जिसमें यह पेमेंट फीचर मौजूद है.

Vivo Y53 को भारत में लॉन्च हुए अब थोड़ा समय हो गया है. इसे भारत में Rs. 9990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. अब इस स्मार्टफ़ोन की कीमत में कटौती की गई है. अब यह फ़ोन Rs. 8,490 में उपलब्ध हो गया है. 

सैमसंग ने अपने Galaxy J7 Max स्मार्टफ़ोन की कीमत में कटौती की है. अब यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ Rs. 14,900 की कीमत में उपलब्ध है. इस स्मार्टफ़ोन को भारत में Rs 17,900 की कीमत में लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है. 

कंपनी ने Vivo V7 Plus की कीमत में कटौती की है. अब यह स्मार्टफ़ोन Rs. 19990 की कीमत में उपलब्ध है. इस फ़ोन को भारत में Rs 21,900 की कीमत में लॉन्च किया गया था.

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo