भारत में हाल ही में लॉन्च हुए हैं ये डुअल कैमरा स्मार्टफोंस

भारत में हाल ही में लॉन्च हुए हैं ये डुअल कैमरा स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन हाल ही में इस फीचर के साथ भारत में लॉन्च हुए हैं.

भारतीय स्मार्टफ़ोन बाज़ार दुनिया के सबसे बड़े बाज़ारों में से एक है. भारत में रोजाना ही कोई नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च होता है. किसी में कुछ और किसी दूसरे में कुछ अलग फीचर्स मौजूद होते हैं. लेकिन कुछ फीचर्स ऐसे होते हैं जिन्हें लगभग सभी कंपनियां अपने फोंस में देना चाहिए हैं. ऐसा ही एक फीचर है डुअल कैमरा, लगभग सभी कंपनियां अब इस फीचर को अपने सभी फोंस में शामिल कर रही हैं. हम यहाँ आपको ऐसे ही कुछ फोंस के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको यह फीचर मिल रहा है. यह फ़ोन हाल ही में इस फीचर के साथ भारत में लॉन्च हुए हैं. 

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

Moto Z2 Force को भारत में लॉन्च किया गया है. भारतीय बाज़ार में इस फ़ोन की कीमत Rs. 34,999 रखी गई है. फ़ोन में 12MP IMX 386 f/2.0 अपर्चर डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. एक कलर और दूसरा मोनोक्रोम सेंसर है. इसका मुख्य कैमरा PDAF, LDAF से लैस है. यह 4K वीडियो 30fps पर ले सकता है. फ़ोन में सामने की तरह के 5MP 85-डिग्री वाइड-एंगल लेंस f/2.2 अपर्चर के साथ मौजूद है.

Xiaomi Redmi Note 5 Pro को भारत में दो वेरियंट्स में लॉन्च किया गया है. इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 16,999 है, वहीँ इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 13,999 रखी गई है. इस फ़ोन में 20MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरे के साथ LED लाइट भी दी गई है. इसमें पोर्ट्रेट सेल्फी फीचर भी दिया गया है, जो बोकेह इफ़ेक्ट देता है. साथ ही यह फ़ोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से भी लैस है. इसमें 12MP+5MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Samsung Galaxy S9+ में डुअल रियर कैमरा मौजूद है. Galaxy S9 Plus के 64GB वेरियंट की कीमत Rs. 64,900 है और इसके 256GB वेरियंट के लिए आपको Rs. 72,900 की कीमत देनी होगी. 

Swipe Elite Dual में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और इसे सिर्फ Rs. 3,999 की कीमत में भारत में लॉन्च किया गया है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. एक कैमरा 8MP का और दूसरा 2MP का है. फ़ोन में सामने की तरफ सेल्फी लेने के लिए 5MP का कैमरा मौजूद है. दोनों कैमरों के साथ LED फ़्लैश मौजूद है.

फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं डिस्काउंट में

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo