OPPO Find X2 ऑफर कर रहा है सबसे बेस्ट व्यूविंग एक्सपिरियन्स

OPPO Find X2 ऑफर कर रहा है सबसे बेस्ट व्यूविंग एक्सपिरियन्स

जब हम किसी बढ़िया स्मार्टफोन की बात करते हैं तो एक शानदार डिस्प्ले इसके मुख्य स्पेक्स में आती है। आखिरकार, यह आपके फोन पर सबसे अधिक होने वाला फीचर है। अगर आपके फोन की डिस्प्ले काम करना बंद कर दे तो फोन के बारे में कुछ अच्छा बचेगा? ग्लोबल टेक ब्रांड Oppo भी इस बात को ध्यान में रखते हुए काम कर रहा है और अपने लेटेस्ट OPPO Find X2 और Find X2 Pro फोंस को पेश कर चुका है जो शानदार डिस्प्ले के साथ आए हैं और साथ ही इनमें अन्य बेहतरीन स्पेसिफिकेशन भी शामिल हैं। आइए फोन के बारे में अधिक जानें…

शार्प और डीटेलिंग एक्सपिरियन्स

OPPO Find X2 में कंपनी की बेस्ट स्क्रीन दी गई है। फोन में 6.7 इंच की QHD+ OLED डिस्प्ले मिलती है। यह मूवी और गेमिंग एक्सपिरियन्स को बेहतर बनाती है क्योंकि बड़ी स्क्रीन केवल आपको मूवी देखने का अच्छा अनुभव ही नहीं देती बल्कि आपके अँगूठों से आधा एक्शन छुपा नहीं रहता है। एक्यूरेट कलर रिप्रेजेंटेशन के साथ यह QHD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करता है जिससे यूज़र्स को क्रिस्प लुकिंग विजुअल्स मिल सकें।

OPPO Find X2 में 10-बिट पैनल दिया गया है जो HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ आया है ताकि प्रॉफेश्नल-ग्रेड डिस्प्ले, और स्टैंडर्ड पैनल के मुक़ाबले अधिक प्राकृतिक रंग डिलीवर करे। क्लियर और रियल विजुअल्स के साथ यह आपको और अच्छा मूवी एक्सपिरियन्स देने वाली है और इसे #PerfectScreenOf2020 टाइटल का प्रत्याशी बना देती है।

स्मूद और सीमलेस परफॉर्मेंस

OPPO Find X2 120Hz की रिफ्रेश रेट ऑफर करता है जो कि इस समय मौजूद स्मार्टफोंस में मिलने वाली हाइएस्ट रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन 240Hz का अल्ट्रा-हाई सेंपलिंग रेट ऑफर करती है जो टच फीडबैक को और अधिक सेंसिटिव बनाती है। कंपेटिबल मोबाइल गेमिंग में यह एक मुख्य फीचर है। OPPO का कहना है कि, यह की स्क्रीन-सेंपलिंग रेट को 120Hz और 240Hz के बीच ऑटोमेटिकली एडजस्ट भी करेगी।

फ्यूचर रेडी विद 5G

OPPO Find X2 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 12GB रैम के साथ लगाया है ताकि आपके किसी भी टास्क को यह आसानी पूरा कर सके। इसके अलावा, फोन 5G और ग्लोबल रोमिंग के लिए SA/NSA ड्यूल मोड नेटवर्क सपोर्ट करता है जो इसे बाज़ार में बेस्ट फ्यूचर-रेडी डिवाइस बनाता है। 5G ओप्टीमाइज़ टेकनोलोजी और फ्लैगशिप प्रॉसेसर के साथ Find X2 एक बढ़िया परफॉर्मेर बन जाता है।

दि बेस्ट स्ट्रेट शूटर

OPPO Find X2 अधिक सक्षम और अनेक गुणों वाले ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 48MP+13MP+12MP का सेटअप शामिल है। 48MP का प्राइमरी कैमरा डीटेल्ड तस्वीरें लेता है जबकि 13MP सेन्सर टेलीफोटो शॉट्स लेता है और 12MP का कैमरा अल्ट्रा-वाइड लेंस है जो आपको एक फ्रेम में अधिक से अधिक कवर करने की सुविधा देता है। Find X2 Pro में एक अल्ट्रा विजन कैमरा सेतयसतें दिया गया है जो 48MP वाइड-एंगल सेन्सर सपोर्ट करता है और टेलीफोटो लेंस के लिए पेरिस्कोप सेटअप का उपयोग करता है जो ऑप्टिकल मैगनिफिकेशन को 5x तक बढ़ाता है।

सुपर फास्ट चार्जिंग जो सुपर सेफ भी है

OPPO Find X2 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग तकनीक के साथ आया है जो द्निया की पहली कमर्शियलाइज़ और तेज़ चार्जिंग तकनीक है। इतना ही नहीं, डिवाइस फाइव-लेवल सेफ़्टी प्रोटेक्शन के साथ आया है जो सुनिश्चित करती है कि फास्ट चार्जिंग 4200mAh की बड़ी बैटरी का ख्याल भी रखे। पॉवरफुल चार्जिंग क्षमता और बड़ी बैटरी के साथ Find X2 लंबे समय के उपयोग में आपका साथ देता है।

खूबसूरत और मज़बूत

OPPO Find X2 के बॉटम में 2.9mm के पतले बेज़ेल्स हैं। बल्कि कंपनी का कहना है कि यह अब तक के सबसे पतले बेज़ेल्स हैं। इसे कर्व्ड सरफेस डिज़ाइन दिया गया है जो फोन को ईज़ी टू होल्ड बनाता है लेकिन साथ ही अधिक इमर्सिव व्यूविंग एक्सपिरियन्स भी ऑफर करता है। हालांकि, यह केवल दिखने में ही खुबुशरत नहीं है। ध्यान देना होगा कि यह डिवाइस IP54 सर्टिफाइड है जो फोन को पानी की छींटों से बचाए रखता है।

2020 के बेस्ट फ्लैगशिप में से एक

OPPO Find X2 सेगमेंट में बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोंस में से एक है। डिवाइस में बढ़िया डिस्प्ले फीचर्स, टॉप-नौच स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। Find X2 में टॉप-ऑफ-दि-लाइन फ्लैगशिप एक्सपिरियन्स मिल रहा है। अगर आप इस सॉलिड परफॉर्मेर को खरीदना चाह रहे हैं तो OPPO Find X2 की पहली सेल 23 जून को शुरू होगी।

[ब्रांड स्टोरी]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo