OPPO RENO5 PRO 5G है 2021 का विडियोग्राफी एक्सपर्ट और फ्यूचर-रैडी स्मार्टफोन, जानें कैसे

OPPO RENO5 PRO 5G है 2021 का विडियोग्राफी एक्सपर्ट और फ्यूचर-रैडी स्मार्टफोन, जानें कैसे

जब एक नए स्मार्टफोन को खरीदने की बात आती है तो बहुत से फीचर्स का मौजूद होना ज़रूरी है। क्या आप सोच सकते हैं कि जब एक नया फीचर या सर्विस आती है और कुछ स्मार्टफोंस पर उनका उपयोग नहीं किया जा सकता है क्योंकि उसका हार्डवेयर इसके लिए सक्षम नहीं है। बहुत से PC बिल्डर्स इसके बारे में अच्छे से जानते हैं। अच्छी बात यह है कि ओप्पो का नया स्मार्टफोन Reno5 Pro 5G चीजों को बहुत आसान बना देता है। यह फोन इंडस्ट्री के बेस्ट फीचर्स से लैस है लेकिन साथ ही ऐसी बढ़िया तकनीक से लैस है जो भविष्य में काम आने वाले हैं।

हमने OPPO Reno5 Pro 5G और इंडस्ट्री-फ़र्स्ट फीचर्स पर नज़र डाली और आप नए स्मार्टफोन के विडियो और कैमरा सैंपल्स को यहां देख सकते हैं।

5G-READY

5G कनेक्टिविटी स्मार्टफोन तकनीक की अगली बड़ी चीज है। यह तकनीक अविश्वसनीय रूप से तेज डाउनलोड गति का वादा करती है, जो कि बहुत ज्यादा जरूरी है। डाउनलोड गति के अलावा, यह लो लेटेंसी का भी वादा करता है, जो न केवल ऑनलाइन गेमिंग में फर्क करेगा, बल्कि ऐसे मामलों का भी उपयोग करेगा जब यह ऑटोनोमस वाहनों, IoT उपकरणों आदि के लिए आता है। जैसा कि इसके नाम से पहले ही पता चलता है, OPPO Reno5 Pro 5G इस नई तकनीक का समर्थन करता है।

यह देखते हुए कि 5 जी भविष्य है, उपभोक्ता इस प्रौद्योगिकी के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए उत्सुक हैं। यही कारण है कि वे उन उपकरणों की तलाश में हैं जो यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि वे भविष्य के प्रमाण हैं। OPPO Reno5 Pro 5G यह सुनिश्चित करेगा कि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की आवश्यकता के बिना इसे जल्द से जल्द अनुभव कर पाएंगे। इतना ही नहीं, बल्कि स्मार्टफोन में 5G + वाई-फाई डुअल चैनल एक्सेलेरेशन नाम का एक फीचर दिया गया है जो तेज डाउनलोड के लिए कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ संयोजन करता है।

इंडस्ट्री की पहली AI हाईलाइट विडियो

हम सभी इस बात से सहमत हैं कि हम अपने स्मार्टफोन से जो चाहते हैं सोशल मीडिया उसे निर्धारित करता है और अब, शॉर्ट-फॉर्म वीडियो की बढ़ती लोकप्रियता और व्लॉगिंग के साथ, वीडियोग्राफी एक ट्रेंड है जो लम्बा चलने वाला है। ओप्पो ने संकेत को समझा और यही वजह है कि OPPO Reno5 Pro 5G का मुख्य आकर्षण इसकी वीडियोग्राफी है।

AI Highlight Video


Slo-Mo Video 


Dual-View Video


AI Color Portrait 

यह फोन ओप्पो के सभी इंजीनियरिंग कौशल और जानकारी को लेकर स्मार्टफोन में वीडियो शूटिंग और रिकॉर्डिंग के अनुभव को सहज बनाने के लिए सभी को एक साथ रख कर काम करता है। OPPO Reno5 Pro 5G इंडस्ट्री की पहली AI हाइलाइट वीडियो फीचर के साथ आया है जो ओप्पो के फुल डाइमेनशन फ्यूजन (FDF) पोर्ट्रेट वीडियो सिस्टम द्वारा संचालित है। यह बेहतर फ़ोटो क्लिक करने के लिए समझदारी से एआई एल्गोरिदम का उपयोग करता है, यहां तक ​​कि सही रोशनी न मिलने की स्थिति में भी यह अच्छा काम करता है। उदाहरण के लिए, जब पूरी एम्बिएंट लाइट नहीं होती है, तो फोन वीडियो को रोशन करने के लिए ओप्पो के अल्ट्रा नाइट वीडियो एल्गोरिदम का उपयोग करता है। हाई-कांट्रास सिचुएशन जैसे तेज़ रौशनी में फोटो को सही बनाने के लिए ओप्पो की लाइव HDR एल्गोरिदम काम करती है।

अगर वो सब पूरा नहीं था तो बता दें कि एआई कलर पोर्ट्रेट मोड भी है, जो बैकग्राउंड को मोनोक्रोम में बदल देता है, जबकि सबजेक्ट कलर में रहता है। ड्यूल-व्यू वीडियो से आगे और पीछे के कैमरों का उपयोग करके एक साथ वीडियो बनाई जा सकती है। नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट फ़ीचर को बैकग्राउंड में चमकदार रोशनी जैसे नियोन रोशनी के साथ कम-रोशनी की स्थितियों में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह धुंधले बैकग्राउंड के साथ हल्की चमक के साथ एक बोकेह इफेक्ट बनाता है। इतना ही नहीं 960fps स्लो-मो वीडियो फीचर भी दिया गया है जो एक्शन को क्रॉल तक दिखाता है और यूजर्स को सभी डिटेल्स दिखाता है। डिवाइस में SOLOOP वीडियो एडिटर भी है, जो वीडियो को जैज़ करने की अनुमति देता है।

64MP क्वाड-रियर कैमरा

भविष्य में चीज़ें कैसी होंगी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन एक साधारण फोटो भी बहुत खास होती है। कला का रूप एक सदी से अधिक समय तक बना रहा है और सभी संभावनाओं के बीच, जनता के बीच आगे भी लोकप्रिय रहेगा। ओप्पो ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना उचित हिस्सा दिया है कि उसके फोन हाई क्वालिटी की तस्वीरें लेते हैं। ऐसा करने के लिए, कंपनी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के संयोजन का उपयोग करती है, जो OPPO Reno5 Pro 5G में बहुत साफ देखा जा सकता है। बैक पैनल पर 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP मोनो कैमरा है। फ्रंट पर सेल्फी के लिए 32MP का सेन्सर दिया गया है।


Selfie


Macro


AI Color Portrait Mode 


AI Color Portrait Selfie


Ultra-clear 108MP 

चार कैमरों के साथ, यूजर्स को अपनी मर्ज़ी के शॉट्स लेने की सहूलियत मिलती है। अगर आपको यह काफी नहीं लगा तो बता दें OPPO Reno5 Pro 5G  को कुछ फोटो-सेंट्रिक फीचर्स के साथ उतारा गया है जो लाजवाब हैं! इसमें अल्ट्रा-क्लियर 108MP इमेज मोड शामिल है जो एक तस्वीर में डिटेल्स को बखूबी दिखाता है। OPPO Reno5 Pro 5G  ऑटोमेटिकली एआई का उपयोग करता है और यह पता लगता है कि क्या शूट किया जा रहा है, और फिर सबसे बेहतर पॉसिबल पिक्चर लेने के लिए सेटिंग्स को ट्वीक करता है। फोन अल्ट्रा डार्क मोड, अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड और नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड की बदौलत अंधेरे में भी बेहतर फोटो लेने में मदद कर सकता है।

फ्लैगशिप ग्रेड के SOC द्वारा संचालित

एक शक्तिशाली प्रोसेसर आमतौर पर आपके डिवाइस को भविष्य में प्रूफ करने की कुंजी होता है। ऐसा चिपसेट न केवल यह सुनिश्चित करता है कि डिवाइस किसी भी और सभी वर्तमान-जेनेटिक ऐप्स और गेम्स को चलाने के लिए काफी शक्तिशाली है, बल्कि भविष्य के ऐप्स को चलाने के लिए भी काफी है, जिन्हें अधिक प्रोसेसिंग पॉवर की आवश्यकता होती है। बेशक, एक शक्तिशाली चिपसेट होने से यह सुनिश्चित करने में भी मदद मिलती है कि यूआई का अनुभव बेहद स्मूद है।

OPPO Reno5 Pro 5G MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट से लैस है। और यह भारत का पहला स्मार्टफोन है जो इस नए चिपसेट द्वारा संचालित किया गया है। यह एक फ्लैगशिप-ग्रेड चिपसेट है जिसे 7nm प्रक्रिया का उपयोग करके बनाया गया है, जो इसे परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ के मामले में एक ताकतवर चिप बनाता है। प्रक्रिया का एक अतिरिक्त लाभ यह है कि इससे बैटरी की कार्यक्षमता में भी सुधार होता है। बैटरी की बात करें तो OPPO Reno5 Pro 5G कंपनी की 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग तकनीक के साथ आता है जो सिर्फ 30 मिनट में फोन को 0 से 100% तक चार्ज करने का वादा करती है।

VIVID और इमर्सिव 6.5 इंच की डिस्प्ले

डिस्प्ले शायद एक स्मार्टफोन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होती है। आखिरकार, डिस्प्ले वह है जो लोग ज्यादातर समय देख रहे होंगे। आधुनिक और संभवतः भविष्य के स्मार्टफ़ोन के डिज़ाइन मुख्य रूप से डिस्प्ले द्वारा तय किए गए हैं। आधुनिक स्मार्टफोन द्वारा उपयोग किया जाने वाला नया, टॉल और नेरो एस्पेक्ट रेश्यो निर्माताओं को एर्गोनॉमिक्स को बनाए रखते हुए बड़े डिस्प्ले जोड़ने की अनुमति देता है।

OPPO Reno5 Pro 5G में 6.5 इंच FHD+ 3D बॉर्डरलेस सेंस स्क्रीन दी गई है जो किनारों के चारों ओर से कर्व है। यह बड़ी स्क्रीन फोन पर एक अच्छा वीडियो और गेमिंग अनुभव देती है। इस बीच, 92.1% स्क्रीन-टू-बॉडी का मतलब है कि यूजर्स को मोटी बेजल्स का सामना नहीं करना होगा। 7.6 एमएम का यह फोन काफी पतला है, जिससे जेब के अंदर फिट होना आसान है। इसका वजन भी 173g है।

Reno5 Pro 5G दो रंगों एस्ट्रल ब्लू और स्टार्री ब्लैक में आता है। बोनस यह है कि एस्ट्रल ब्लू वर्जन ओप्पो की युनीक रेनो ग्लो प्रोसेस के साथ आता है, जो अपने ग्लास बैक कवर पर मैट फिनिश के साथ एक शानदार विजुअल इफेक्ट देता है। यह शानदार लुक कांच के नीचे लाखों हीरों के प्रभाव को दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, डिज़ाइन यह भी सुनिश्चित करता है कि फोन फिंगरप्रिंट्स और ग्रीस से मुक्त रहे।

फोन को HDR10 + वीडियो का सपोर्ट भी मिला है, इसलिए यूजर इस स्मार्टफोन पर हाई क्वालिटी वाले एचडीआर वीडियो और फिल्में देखने का आनंद ले पाएंगे। इसे बंद करने के लिए, फोन की डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट भी दी गई है। इससे गेमर्स को काफी खुश होना चाहिए क्योंकि यह उन्हें स्मूद एनिमेशन और तेज रिस्पोंस रेट्स के साथ अधिक प्रतिस्पर्धी बनने में मदद करेगा।

फ्यूचर में काम आने वाले कई फीचर्स के साथ, OPPO Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प है जो अगले कुछ वर्षों के लिए यूजर का दैनिक चालक होगा। यह वीडियोग्राफी सुविधाओं, डिजाइन और परफॉर्मेंस के संयोजन के साथ संभव है। यह एक ऐसा डिवाइस है जिसे कोई भी अपना बनाना चाहेगा।

फोन की कीमत भी किफ़ायती है जो 35,990 रुपये है। यह इसे काफी अहम बना देती है।

डील को और भी अच्छा बनाने के लिए ओप्पो स्मार्टफोन के साथ लॉन्च ऑफर भी शामिल हैं। इसमें एक वर्ष के लिए सभी यूजर्स के लिए अतिरिक्त 120GB क्लाउड सेवा शामिल है। बजाज फिनसर्व, होम क्रेडिट, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, टीवीएस क्रेडिट और जेस्ट मनी और एक ईएमआई कैशबैक ऑफर के साथ आईडीएफसी फर्स्ट बैंक आदि से ईएमआई विकल्प उपलब्ध हैं। इसके अलावा, बैंक ऑफ बड़ौदा CC EMI ट्रांजैक्शन, फेडरल बैंक DC EMI ट्रांजेक्शन और जेस्ट मनी पर एक फ्लैट 2,500 रुपए का कैशबैक भी है। इन सबसे ऊपर, उपभोक्ताओं को ओप्पो केयर+ भी मिलेगा, जो एक ऐसा प्लान है जो 180 दिनों के लिए कंप्लीट डैमेज प्रोटेक्शन, प्लेटिनम केयर और ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद पर प्रमुख शहरों में मरम्मत के लिए मुफ्त पिकअप / ड्रॉप सेवाएं प्रदान करती हैं। ऑडीओफाइल्स के लिए अतिरिक्त बोनस के रूप में, OPPO Reno Pro 5G के साथ OPPO Enco X True Wireless Noise Cancelling ईयरफोंस को खरीदे जाने पर 1,000 रुपये का एक बंडल ऑफर भी है।

स्मार्टफोन मुख्य रिटेलर्स और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। डिवाइस के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें।

[ब्रांड स्टोरी]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo