डॉक्टर न्यूज़ ऐप के जरिये आप रह सकते हैं दुनिया- भर की ताज़ातरीन ख़बरों से अपडेट…

डॉक्टर न्यूज़ ऐप के जरिये आप रह सकते हैं दुनिया-  भर की ताज़ातरीन ख़बरों से अपडेट…
HIGHLIGHTS

ऑफलाइन रीडिंग जैसे और भी कई बहुत ही स्मार्ट फीचर्स से लैस है. डॉक्टर न्यूज़ ऐप, पढ़ें वही जो आपको पसंद हो..!!!

ऐसा माना जाता है कि, ज्ञान से बड़ी कोई शक्ति नहीं होती है. जिसके पास जितना ज्यादा ज्ञान और जानकारी होगी, वही व्यक्ति हर मामले में सबसे आगे होगा. हम में से ज्यादातर लोग न्यूज़ पर हमेशा अपनी नज़रें गड़ाये रखते हैं, हालाँकि अपने रोजाना के काम के चक्कर में हर वक्त न्यूज़ से अपडेट रहना इतना आसान नहीं होता है, लेकिन अब हम डिजिटल युग में प्रवेश कर चुके हैं और अब न्यूज़ से हर वक्त अपडेट रहना काफी आसान हो गया है. इसके लिए हमें अपने-अपने स्मार्टफ़ोन को धन्यवाद देना चाहिए लेकिन अब ये एक बड़ा ही मुश्किल मामला है कि आखिर हमें न्यूज़ के लिए किस ऐप को अपने स्मार्टफ़ोन में डाउनलोड करना चाहिए. हम किसी न्यूज़ ऐप पर इसके लिए विश्वास कर सकते हैं. तो दोस्तों आज हम आपको ऐसे ही एक ऐप के बारे में बता रहे हैं जिसके जरिये आपको सारी दुनिया की सबसे बड़ी और नवीनतम ख़बरें मिलती हैं. इस ऐप को आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं.

क्या है डॉक्टर न्यूज़ ऐप?

हम बात कर रहे हैं डॉक्टर न्यूज़ ऐप की, जो आपको सारी दुनिया की सबसे नवीनतम ख़बरें बड़ी ही सरल भाषा में देता है. डॉक्टर न्यूज़ पर आप अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां, गपशप / अफवाहें, ऑटो, खेल, तकनीक, फ़ूड, खेल आदि से जुड़ी ख़बरें पढ़ सकते हैं. इस ऐप पर आपको यूट्यूब पर वायरल होने वाले वीडियोस के साथ और भी बहुत सी जारकारी मिलती है. यह बिलकुल मुफ्त है और इसपर आपको वही ख़बरें मिलती हैं जो आपके लिए जानना सबसे जरूरी है.

डॉक्टर न्यूज़ ऐप पर आप सिर्फ ख़बरें पढ़ते ही नहीं है बल्कि आप ख़बरों को तस्वीरों के जरिये भी जान सकते हैं. इस पर आपको बहुत ही खास तस्वीरों के जरिये ख़बरें बताई जाती हैं. साथ ही आप इस ऐप पर काफी नए और वायरल वीडियोस भी देख सकते हैं.

यह ऐप एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. इसके एंड्राइड ऐप का साइज़ 3.55MB है जो कि काफी हल्का है और बड़ी ही आसानी और जल्दी से आपकी एंड्राइड डिवाइस में डाउनलोड हो जायेगा. अगर बात करें इसके आईओएस वर्जन की तो इसका साइज़ 7.2MB है और यह बड़ी ही आसानी के साथ आपकी iOS डिवाइस पर डाउनलोड हो जाता है. हालाँकि यह सिर्फ iOS 7.0 या उससे नए वर्जन के साथ ही काम करता है. यह आईपैड, आईफ़ोन, आईपोड टच के साथ काम करता है.

डॉक्टर न्यूज़ की ख़बरों पर आप कर सकते हैं विश्वास…

आप डॉक्टर न्यूज़ पर मौजूद ख़बरों पर विश्वास कर सकते हैं, क्योंकि डॉक्टर न्यूज़ ने  रोलिंग स्टोन, टीएमजी.कॉम, दी गार्डियन आदि बड़ी न्यूज़ और इनफार्मेशन वेबसाइट्स से ख़बरों के लिए साझेदारी कर रखी है.

इसका ऑफलाइन फीचर है बहुत ही खास!

आप डॉक्टर न्यूज़ और ख़बरें कभी भी और कहीं भी पढ़ सकते हैं, क्योंकि यह ऑफलाइन भी काम करता है. इसके ऑफलाइन फीचर को इस्तेमाल करना भी काफी आसान है, बस आपको किसी भी केटेगरी को चुनना है और फिर इस केटेगरी में मौजूद सभी ख़बरें चुटकी बजाते ही डाउनलोड हो जायेंगी. अब आप सभी ख़बरों को ऑफलाइन पढ़ पायेंगे. आप ख़बरों को बिना तस्वीरों के भी डाउनलोड कर सकते हैं जिससे स्टोरेज की समस्या का भी सामना नहीं करना पड़ता है.

वही पढ़ें जो आपको पसंद हो!

डॉक्टर न्यूज़ पर आप अपनी पसंद के विषयों पर ही ख़बरें पढ़ सकते हैं, जैसे मनोरंजन, खेल, ऑटो, गेम्स, फिल्म्स आदि. आपके पास अपनी पसंद की श्रेणियाँ का चुनाव करने की आज़ादी रहती है. जो श्रेणी आपको नहीं पसंद उसे न चुने. 

समय और जगह की आज़ादी

आप डॉक्टर न्यूज़ ऐप का इस्तेमाल कहीं भी और किसी भी वक्त कर सकते हैं. इसे आप अपने स्मार्टफ़ोन या अपनी किसी भी एंड्राइड या आईओएस डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं. आप राह में चलते-चलते भी इस पर ख़बरें पढ़ सकते हैं. रात हो या दिन डॉक्टर न्यूज़ ऐप पर ख़बरें हर वक्त अपडेट होती रहती है और आप भी किसी भी वक्त इन्हें पढ़ सकते हैं.

ख़बरों का पोस्टमार्टम करता है डॉक्टर न्यूज़ ऐप, ताकि आप तक पहुंचे एकदम सटीक ख़बरें. अगर आप रहना चाहते है ख़बरों से अपडेट, तो अभी डाउनलोड करें डॉक्टर न्यूज़ ऐप..!!!

 

Promotion
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo