स्नैपडील और G2A आये साथ, अब डिजिटल गेमिंग को मिलेगा नया आयाम

स्नैपडील और G2A आये साथ, अब डिजिटल गेमिंग को मिलेगा नया आयाम
HIGHLIGHTS

G2A इंडिया में अपने जाने माने प्रोडक्ट कैटेलॉग के साथ पिछले साल आया था और अपने इ-कॉमर्स पोर्टल के जरिये नई से नई गेम, सॉफ्टवेयर, एंटी वायरस, एक्स बॉक्स कार्ड, इ- म्यूजिक, पीएसएन कार्ड आदि को लोगो के घर तक पंहुचा दिया जो पहले आसानी से नहीं मिल पाता था और कई बार उसके डुप्लीकेट या पायरेटेड कॉपी से काम चलाना पड़ता था.

डिजिटल गेमिंग को नया आयाम देने के लिए G2A ने अब स्नैपडील के साथ साझेदारी की है. G2A ने अपना कस्टमर बेस बढ़ाने के उद्देशय से स्नैपडील के साथ यह गठजोड़ किया है.

—————————– पूरी प्रेस रिलीज़ नीचे पढ़ें———————————

देश में डिजिटल गेमिंग की बढ़ती लोकप्रियता को भुनाने के लिए G2A ने अब स्नैपडील के साथ हाथ मिला लिया हैं. G2A अभी तक की सबसे बड़ी डिजिटल प्रोडक्ट की इ-कॉमर्स कंपनी है और अपना कस्टमर बेस बढ़ाने के उद्देशय से स्नैपडील के साथ किया गया ये गठजोड़ बहुत ही महत्वपूर्ण हैं. देखा जाए तो ये दोनों पक्षों के लिए बहुत फायदे की डील हैं.

G2A इंडिया में अपने जाने माने प्रोडक्ट कैटेलॉग के साथ पिछले साल आया था और अपने इ-कॉमर्स पोर्टल के जरिये नई से नई गेम, सॉफ्टवेयर, एंटी वायरस, एक्स बॉक्स कार्ड, इ- म्यूजिक, पीएसएन कार्ड आदि को लोगो के घर तक पंहुचा दिया जो पहले आसानी से नहीं मिल पाता था और कई बार उसके डुप्लीकेट या पायरेटेड कॉपी से काम चलाना पड़ता था. लेकिन G2A ने इस परंपरा को तोड़ते हुए डिजिटल कोड के जरिये सभी प्रोडक्ट को कंप्यूटर स्क्रीन तक पंहुचा दिया. स्नैपडील के साथ आने के साथ भी G2A अब उसके बड़े कस्टमर बेस तक अपने प्रोडक्ट को पहुंचाना चाहता है और इसका फायदा स्नैपडील को भी होगा क्योकि साइट पे बायर का ट्रैफिक भी बढ़ जाएगा.

G2A के इंटरनेशनल ऑपरेशन के हेड पिओट्र स्टानियो की माने तो, “हम G2A के प्रोडक्ट और बिज़नेस डोमेन को ग्लोबल स्तर पे बढ़ा रहे है जिससे कि दूसरे देशो के आम से ले के ख़ास शहरों और दूर दराज तक हमारे प्रोडक्ट लोगो तक पहुंच सके. इसका फायदा हमारे साथ जुड़े चैनल पार्टनर और पब्लिशर को भी होगा जो बहुत मेहनत से डिजिटल प्रोडक्ट की रेंज बनाते हैं.”

G2A 14000 से ज्यादा डिजिटल प्रोडक्ट को अपने वेबसाइट पे बायर के लिए रखता है और ऑनलाइन पेमेंट के जरिये इनकी डिलीवरी करता हैं. G2A का पेमेंट गेटवे, G2A पे, अभी तक का सबसे सुरक्षित ऑनलाइन पेमेंट माध्यम है जो अपने बायर को ‘G2A शील्ड’ के जरिये किसी भी फ्रॉड के तहत पूरी पेमेंट वापस करता है या नया प्रोडक्ट कोड डिलीवर करने का दावा करता हैं.

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo