आज से सेल में आ गए हैं नए OnePlus Nord Buds, ये फीचर्स बनाते हैं इसे खास

आज से सेल में आ गए हैं नए OnePlus Nord Buds, ये फीचर्स बनाते हैं इसे खास
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord Buds की कीमत है Rs 2,799

जानें किन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है OnePlus Nord Buds

आज दोपहर 12 बजे से शुरू हुई है OnePlus Nord Buds की सेल

वनप्लस (OnePlus) ने हाल ही में OnePlus Nord Buds को भारत में लॉन्च किया। इसी दौरान कंपनी ने OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G से भी पर्दा उठाया था। नए TWS ईयरबड्स की खासियत में 12.4mm टिटेनियम ड्राईवर्स मौजूद हैं जो 30 घंटे की बैटरी लाइफ और ANC सपोर्ट के साथ आते हैं। अब इन ईयरबड्स को भारत में खरीद के लिए पेश किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: 20 मई को लॉन्च होगा Infinix Note 12: अब तक किफ़ायती फोन के बारे में मिली ये जानकारी

OnePlus Nord Buds की कीमत और उपलब्धता (OnePlus Nord Buds Price and availability)

OnePlus Nord Buds को भारत में Rs 2,799 की कीमत में लॉन्च किया गया है और इसे OnePlus.in, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के अलावा, अमेज़न इंडिया (Amazon India) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकता है। इन ईयरबड्स को आप ब्लैक स्लेट और व्हाइट मार्बल कलर में खरीद सकते हैं। यहां से खरीदें

oneplus nord buds

OnePlus Nord Buds स्पेक्स (OnePlus Nord Buds Specs)

OnePlus Nord Buds को 12.4mm टिटेनियम ड्राईवर दिया गया है और आपको डॉल्बी एटमोस सपोर्ट के साथ ही OnePlus अकौस्टिक ट्यूनिंग तकनीक मिल रही है। डिवाइस को ब्लुटूथ 5.2 सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि ये TWS ईयरबड्स AI-पॉवर्ड नोइज़ रिडक्शन एल्गोरिदम के साथ काम करता है और हवा के शोर को कम करने के लिए मैकेनिकल डिज़ाइन के साथ आता है। इसके अलावा, इसे साउंड मास्टर एक्योलाइजर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Panchayat 2 का ट्रैलर आउट! इन दिन आपको हास्य-विनोद से लोटपोट करने आ रहे फुलेरा गाँव के लोग

कंपनी के मुताबिक, OnePlus Nord Buds सिंगल चार्ज में 30 घंटे का प्लेबैक ऑफर करते हैं। ये ईयरबड्स सिंगल चार्ज में अकेले 7 घंटे का प्लेबैक ऑफर कर सकते हैं। ईयरबड्स को वनप्लस फ्लैश चार्ज सपोर्ट दिया गया है। 10 मिनट तक Nord Buds को चार्ज करने पर 5 घंटे का ऑडियो प्लेबैक मिलता है। ईयरबड्स को IP55 रेटिंग दी गई है जो इसे डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo