ऑनर ने भारत में लॉन्च की ‘ऑनर वॉच ईएस’ और ‘ऑनर वॉच जीएस प्रो’

Updated on 08-Oct-2020
HIGHLIGHTS

अति महत्वाTकांक्षी लोगों के लिए डिजाइन की गई, ऑनर वॉच ईएस 4.16 सेमी (1.64 इंच) के एमोलेड टच डिस्प्ले, 12 एनिमेटेड कोर्स, 95 वर्कआउट मोड आदि के साथ आती है और यह खूबियां इसे अपने सेगमेंट की सबसे किफायती स्मार्टवॉच बनाती हैं

खासकर शहरी लोगों के लिए निर्मित, ऑनर वॉच जीएस प्रो 25 दिनों की बैटरी लाईफ देती है और 14 तरह के एमआईएल-एसटीडी-810जी टेस्ट वाली यह भारत की पहली प्रो-ग्रेड स्मार्टवॉच है

ऑनर वॉच ईएस केवल 30 मिनट में 70 फीसदी तक तेजी से चार्ज हो सकती है

युवाओं के लिए एक प्रमुख वैश्विक टेक्नोAलॉजी ब्रांड ऑनर ने आज भारत में दो नई स्मार्टवॉच  ऑनर वॉच ईएस और ऑनर वॉच जीएस प्रो के लॉन्च की घोषणा की। ऑनर वॉच ईएस को अतिमहत्वाॉकांक्षी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें अपने सेगमेंट में सबसे किफायती दामों में 4.16सेमी (1.64 '') का एमोलेड टच डिस्प्ले, 12 एनिमेटेड कोर्स, 95 वर्कआउट मोड्स और कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं। ऑनर वाच जीएस प्रो रोमांच पसंद करने वाले शहरी लोगों के लिए है और यह 25 दिन की बैटरी लाइफ की पेशकश करती है। यह भारत की पहली प्रो-ग्रेड स्मार्टवॉच है जिसमें 14 प्रकार के एमआईएल-एसटीडी-810जी परीक्षण, ब्लूटूथ कॉलिंग, जीपीएस रूट बैक सहित कई अनूठे फीचर मौजूद हैं।

गो-गेटर्स (अति महत्वामकांक्षी लोगों) के लिए निर्मित ऑनर वॉच ईएस यह सुनिश्चित करती है कि लोग अपने स्वास्थ्य और फिटनेस संबंधी सभी लक्ष्यों को पूरी स्टाइल से प्राप्त  कर सकें। इसका 4.16 सेमी (1.64 ") का एमोलेड टच डिस्प्ले बेहतरीन विजुअल्स और 70 फीसदी का शानदार स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो देता है, जिससे आप एक नजर में ज्यादा देख सकते हैं। 12 एनिमेटेड वर्कआउट कोर्स और 44 एनिमेटेड एक्सरसाइज वाली इस वॉच को पहनने के बाद कोई भी व्यक्ति जिम जाना छोड़ सकता है और घर पर पेशेवर मार्गदर्शन प्राप्त कर सकता है! ऑनर वॉच ईएस केवल 30 मिनट में 70 फीसदी तक तेजी से चार्ज हो सकती है। 95 वर्कआउट मोड यह सुनिश्चित करते हैं कि आपकी सभी गतिविधियां आपको फिट और शानदार बनाएं और जब आप बाहर निकलें तो सभी की नजरें आप पर टिक जाएं। 

दूसरी ओर, रग्ड  ऑनर वॉच जीएस प्रो में कई शक्तिशाली फीचर्स हैं। इनमें 25 दिनों तक की बैटरी-लाइफ, 14 प्रकार के एमआईएल-एसटीडी-810जी टेस्ट, जीपीएस रूट बैक, ब्लूटूथ कॉलिंग और एसपीO2 आदि शामिल हैं। अपनी थीम "डेयर टू एक्स्प्लोर" को प्रतिध्वनित करते हुए  यह स्मार्टवॉच शहरी एक्लोसपी    रर के लिए उनकी अगली साहसिक चुनौती में साथ देने और एक अलग सौंदर्य को अपनाने के लिए बिल्कुल तैयार है। 

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ऑनर इंडिया के प्रेसिडेंट, श्री चार्ल्स पेंग ने कहा, “जब टेक्नोरलॉजी और इनोवेशन की बात आती है, तो ऑनर हमेशा से अग्रणी रहा है। हमारे उत्पाद प्रतिस्प,र्धी कीमत में सभी परिदृश्योंो में एक समझदार और पूरी तरह से कनेक्टे ड एक्सहपीरिएंस प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित  करते हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर भी उपभोक्ताओं के बीच हमारे वियरेबल्स को सराहना मिली है। इन दो नए उत्पादों ऑनर वॉच ईएस और ऑनर वॉच जीएस प्रो के साथ, हम फिर से ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरने और भारत के बाजार में सफलता की कहानी को दोहराने के लिए आश्वस्त हैं। ”

फ्लिपकार्ट में सीनियर डायरेक्ट र- इलेक्ट्रॉनिक्स श्री राकेश कृष्णन ने इस घोषणा पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में, हम हमेशा अपने लाखों उपभोक्ताओं के लिए सबसे बेहतरीन टेक्नोतलॉजी प्रोडक्ट्सह को उनके दरवाजे तक पहुंचाने का प्रयास करते हैं। ऑनर इस उद्देश्य को पाने में एक महान भागीदार रहा है जो विकसित होते उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को समझता है। चूंकि उपभोक्ताओं ने  खासकर यात्रा के शौकीन और रोमांच पसंद लोगों ने देश में स्मार्ट वियरेबल्स के प्रति एक मजबूत झुकाव दिखाया है, ऐसे में त्योहारों के मौसम से पहले ऑनर वॉच जीएस प्रो की पेशकश हमारे उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

ऑनर वॉच ईएस

ऑनर वॉच ईएस में विशाल 4.16 सेमी (1.64 ''), 2.5डी का एमोलेड टच डिस्प्ले, 70% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 326 पीपीआई में 456×280 पिक्सल जैसी खूबियां हैं और इसमें एर्गोनॉमिक डिजाइन दी गई है जो कलाई पर भी बिल्कुशल फिट आती है। 200 से ज्यादा वॉच फ़ेस, पर्सनलाइज्ड व कस्टमाइज और हमेशा-ऑन रहने के डिस्प्ले विकल्पों के साथ, उपयोगकर्ता अपने अनुकूल सबसे अच्छी स्टाइल चुन सकते हैं। ऑनर वॉच ईएस का वज़न 34 ग्राम है और यह 1.07 सेमी (10.7मिमी) पतला है जो इसे रोजमर्रा के उपयोग के लिए बिल्कुतल उचित और हल्का उपकरण बनाता है।

अति महत्वासकांक्षी लोगों के लिए बिल्कुल उपयुक्त, ऑनर वॉच ईएस में 12 एनिमेटेड वर्कआउट कोर्सेस  और 44 एनिमेटेड एक्सरसाइज मूव्स हैं जो यूजर को अपने घर में अपने फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करते हैं। ये एक्सरसाइज मूव्स विभिन्न कसरत मुद्राओं को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करती हैं। यह प्रशिक्षण / व्यायाम करते समय यूजर की तकनीक को बेहतर बनाने के लिए आदर्श है। यह 95 वर्कआउट मोड्स और स्वचालित वर्कआउट डिटेक्शन से लैस है। ऑनर वॉच ईएस यह सुनिश्चित करती है कि यूजर हमेशा व्यस्त रहे और अपनी गतिविधियों को ट्रैक करने में कभी चूक न करे। 95 वर्कआउट मोड्स में चुनने के लिए आउटडोर और इनडोर रनिंग, आउटडोर और इनडोर वॉकिंग, आउटडोर और इंडोर साइकलिंग , पूल स्विमिंग, फ्री ट्रेनिंग, एलिप्टिकल, रोवर और 85 अन्य वर्कआउट मोड आदि हैं। यह प्रशिक्षण की प्रभावशीलता पर नजर रखता है और  रियल टाइम संकेतकों के आधार पर व्यक्तिगत निर्देश और सिफारिशें भी प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ताओं को नई उपलब्धियों तक पहुंचने पर पुरस्कारों और सूचनाओं के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं। गतिविधियों और कसरत सत्रों के दौरान उन्हें प्रेरित करने के लिए अतिरिक्त प्रोत्साहन  भी प्रदान करती हैं।

ऑनर वॉच ईएस केवल 30 मिनट में 70% तक चार्ज कर सकती है और पूरी तरह चार्ज करने के बाद 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। SpO2 मॉनिटर के साथ ऑनर वॉच ईएस उपयोगकर्ताओं को अपने ब्लरड  ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल को ट्रैक करने की अनुमति देता है। स्मार्टवॉच को 24/7 ट्रूसीन™ 4.0 हार्ट रेट मॉनिटर के साथ भी जोड़ा गया है, जो अनुकूलित ऑप्टिकल पथ और मॉनिटरिंग एल्गोरिदम द्वारा समर्थित है जो उन्नत या असामान्य परिणामों से उपयोगकर्ताओं को सचेत कर सकता है। यह ट्रूस्लीप™ स्लीप मॉनिटर से लैस है जो नींद के वैज्ञानिक चरणों  और सांसों के विश्वलेषण में माहिर है। यह उच्च स्तर की नींद की ट्रैकिंग करता है। निजीकृत मूल्यांकन और सिफारिशें बेहतर नींद की गुणवत्ता के लिए महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करती हैं। ट्रूरिलैक्स™ तनाव पर नजर रखता है और हर रोज़ के तनाव के स्तर को प्रबंधित करने की अनुमति देता है ताकि उनकी शारीरिक स्थिति समझ सकें।

अन्य स्मार्ट फीचर्स में म्यूजिक कंट्रोल , कॉल नोटिफिकेशंस और रिजेक्ट कॉल्स ऑप्शन, फाइंड माई फोन, पुश नोटिफिकेशंस, वेदर, अलार्म, स्टॉपवॉच, टाइमर और बहुत कुछ शामिल हैं।

ऑनर वॉच जीएस प्रो

ऑनर वॉच जीएस प्रो का रग्ड  एक्सरटीरियर सबसे मुश्किल वातावरण में रहने के लिए तैयार किया गया है। 14 प्रकार के एमआईएल-एसटीडी-810जी टेस्ट के साथ, यह स्मार्टवॉच अत्यधिक विषम परिस्थितियों का सामना कर सकती है, जिसमें टेम्प1रेचर-ह्यूमिडिटी-एल्टीाट्यूड रेजिस्टें्स, सॉल्टै स्प्रे, सैंड रेजिस्टेंीस और ह्यूमिडिटी रेजिस्टेंरस शामिल हैं। इस रग्डप स्मार्टवॉच में बैटरी प्रदर्शन के मामले में एक और महत्वयपूर्ण खूबी है। इसकी बैटरी  25 दिनों तक चल सकती है,  ताकि उपयोगकर्ता बैटरी जीवन के बारे में चिंता करने के बजाय एक्लो्टेर करने का आनंद ले सकें। ऑनर वॉच जीएस प्रो में जीपीएस रूट बैक फीचर होने से उपयोगकर्ता इन-बिल्ट डुअल सैटेलाइट नैविगेशन प्रणाली की बदौलत फिर से शुरुआती बिंदु पर वापस जा सकते हैं । नतीजतन, यह स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ को भी बचाता है जिससे यूजर अन्य महत्वपूर्ण गतिविधियों के लिए बैटरी को बचा कर रख सकते हैं।

जब आप ट्रेकिंग के बीच में हों तो कॉल आने के बाद की स्थिति की कल्पना करें। ऑनर वॉच जीएस प्रो के अंदर बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन हैं, जिससे यूजर स्मार्टफोन को बाहर निकाले बगैर फौरन कॉल ले सकते हैं या कर सकते हैं। इसके अलावा, उपयोगी जानकारियां जैसे कि सूर्योदय, सूर्यास्त का समय, चंद्रमा और ज्वार के चरण और खराब मौसम की चेतावनी आपकी बाहरी गतिविधियों को बेहतर ढंग से योजना बनाने में मदद करते हैं।

विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त और सम्मानित ऑनर वॉच जीएस प्रो अपने 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स जैसे स्कीइंग, हाइकिंग, माउंटेन क्लाइम्बिंग, ट्रेल रनिंग, स्विमिंग इत्यादि के साथ आपकी फिटनेस का पूरा ब्योरा  रख सकती है। 5एटीएम वॉटर रेजिस्टें ट और 6-एक्सिस सेंसर की मदद से स्मार्टवॉच कई तरह के डाटा को रख सकती है जैसे-दूरी, औसत गति, अधिकतम गति, अवधि, कैलोरी खर्च, हृदय गति, स्ट्रा्इड फ्रीक्वेंकसी, संचयी उन्नयन और जब आप दौड़ रहे हैं, लंबी पैदल यात्रा कर रहे हैं और ट्रायथलॉन कर रहे हैं, तब अधिकतम ऑक्सीजन अपटेक। तैराकों के लिए, यह स्ट्रोक की पहचान, स्ट्रोक फ्रिक्वेंसी, स्ट्रोक काउंट, एसडब्ल्यूओएलएफ, औसत स्विमिंग स्पीड, स्विमिंग लैप्स इत्यादि कर सकती है और एलिप्टिकल मशीन और रोइंग के मामले में, यह प्रशिक्षण प्रदर्शन (एरोबिक / एनारोबिक) और अन्य संबंधित डेटा रिकॉर्ड करती है। एक व्यक्तिगत स्कीइंग कोच के रूप में, स्मार्टवॉच विस्तृत डेटा को ट्रैक कर सकती है जिसमें कुल अवधि, औसत गति, सुनने की दर, औसत, गति, सबसे बड़ी ढलान, चढ़ाई की दूरी और कैलोरी खर्च शामिल हैं।

ऑनर जीएस प्रो, बेहतर स्वास्थ्य निगरानी और ट्रैकिंग के लिए SpO2मॉनिटर, ट्रूरिलैक्स™ स्ट्रेस मॉनिटर, ट्रूस्लीप™ और 24×7 ट्रूसीन™ 4.0 हार्ट रेट मॉनिटर से लैस है। ऑनर वाच जीएस प्रो किर्क ए1 चिपसेट द्वारा संचालित है और 3.53सेमी ( 1.39 ”) के एमोलेड टच डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 326 पीपीआई में 454×454 पिक्सेल का रिज़ॉल्यूशन होता है। यह किसी भी तरह की रोशनी में देखने का बेहतर अनुभव देता है। उपयोगकर्ता वॉच फ़ेस की एक रेंज में से चयन कर सकते हैं और अपनी फ़ोन गैलरी अपने वॉच फ़ेस को पर्सनलाइज्ड भी कर सकते हैं। म्यूजिक कंट्रोल  का उपयोग करते हुए 500 गानों या संगीत को अपने स्मार्टफोन पर संग्रह कर सकते हैं। इसके अलावा,  चेक कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, रिजेक्ट कॉल्स, फाइंड माई फोन, वेदर, अलार्म, स्टॉपवॉच, टाइमर इत्यादि का उपयोग कर सकते हैं। 

कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स

ऑनर वॉच ईएस का मेटेओराइट ब्लैक वैरिएंट, अमेज़न  पर 17 अक्टूबर 2020 से आधी रात के बाद ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान सिर्फ 7,499 रुपये में उपलब्ध होगा। अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए, इसकी बिक्री 16 अक्टूबर, 2020 से शुरू होगी। उपभोक्ता, कैंपेन की अवधि के दौरान 6 महीने तक और आगे भी नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प का लाभ उठा पाएंगे और इसके अलावा एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके भुगतान पर अतिरिक्त 10% की तत्काल छूट का फायदा मिलेगा। ऑनर इंडिया पहली सेल से लेकर 30 नवंबर, 2020 तक 'रजिस्टर एंड विन' प्रतियोगिता भी चला रहा है। ऑनर वॉच ईएस खरीदने वाले उपभोक्ता अपनी डिवाइस को रजिस्टर करने और निश्चित पुरस्कार जीतने के लिए 1800-210-9999 पर ऑनर इंडिया के कस्टमर सर्विस सपोर्ट पर कॉल कर सकते हैं। प्रतियोगिता के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.hihonor.com/in पर जाएं या Facebook | Twitter | Instagram | YouTube पर ऑनर इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल को फॉलो करें। 

मिडनाइट ब्लैक कलर वैरिएंट में ऑनर वॉच जीएस प्रो, "द बिग बिलियन डेज़ स्पेशल्सT" के रूप में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी। द बिग बिलियन डेज़ स्पेशल्स  फ्लिपकार्ट द्वारा क्यूरेट किए गए विशेष उत्पादों की एक अनूठी लाइन है और देश भर में उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार है। बिग बिलियन डेज़ के दौरान रग्डह स्मादर्टवॉच की बिक्री सिर्फ 17,999 रुपये की कीमत पर 16 अक्टूेबर 2020 से मध्यत रात्रि से होगी। फ्लिपकार्ट के शुरुआती पहुंच वाले सदस्यों के लिए, इसकी बिक्री 15 अक्टूबर, 2020 से शुरू होगी। ऑनर इस स्मार्टवॉच के लिए 12 महीने तक (श्रेणी में उपलब्ध सबसे अच्छी1 NCEMI डील) का नो कॉस्ट ईएमआइ  विकल्प भी पेश कर रही है। इतना ही नहीं, कैंपेन की अवधि के दौरान, उपभोक्ताओं को भुगतान के लिए एसबीआइ क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर अतिरिक्त 10% की तत्काल छूट मिलेगी।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :