Fire-Boltt अत्याधुनिक डिस्प्ले और कॉलिंग फीचर के साथ Dynamite और Ninja Calling Pro स्मार्टवॉच लॉन्च की

Fire-Boltt अत्याधुनिक डिस्प्ले और कॉलिंग फीचर के साथ Dynamite और Ninja Calling Pro  स्मार्टवॉच लॉन्च की
HIGHLIGHTS

Dynamite और Ninja Calling Pro की कीमत है 3999 रुपये और 1999 रुपये

दोनों घड़ियों को कंपनी की वेबसाइट- fireboltt.com से भी खरीदा जा सकता है

भारत के नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड Fire-Boltt ने अपनी दो नई शानदार स्मार्टवॉच- Dynamite और Ninja Calling Pro के लॉन्च की घोषणा की। दोनों टाइमपीस बड़े एचडी डिस्प्ले, ट्रेंडी डिजाइन और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आते हैं। क्रमशः 3999 रुपये और 1999 रुपये की कीमत पर, डायनामाइट वर्तमान में अमेज़न पर उपलब्ध है जबकि निंजा कॉलिंग प्रो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। दोनों घड़ियों को कंपनी की वेबसाइट- fireboltt.com से भी खरीदा जा सकता है जो मुफ़्त और तेज़ डिलीवरी प्रदान करती है।

Fire-Boltt Dynamite

fire boltt dynamite

Fire-Bolt के घर की इस स्मार्टवॉच को आपको बड़ा और बेहतर स्टाइल देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। विशाल 1.81” एचडी डिस्प्ले और सबसे अधिक वॉच फेस के साथ, फायर-बोल्ट डायनामाइट उपयोगकर्ताओं को अब तक का सबसे अच्छा स्क्रीन अनुभव प्रदान करता है। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर और वॉटर रिमाइंडर जैसे कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है। घड़ी आपको डायल पैड के साथ अपने हाल के कॉल लॉग तक पहुंचने में सक्षम बनाती है और संपर्क बचत को सक्षम बनाती है। स्मार्टवॉच में शक्तिशाली फास्ट चार्जिंग भी है, जो आपको केवल 10 मिनट के लिए चार्जर में प्लग करने के बाद 24 घंटे के लिए घड़ी का उपयोग करने की अनुमति देता है। एक बार फुल चार्ज होने पर, डायनामाइट सामान्य मोड में 5-8 दिनों का बैटरी प्लेटाइम और स्टैंडबाय मोड में 10 दिनों का समय प्रदान करता है। इसके अलावा, IP68 वाटर-रेसिस्टेंट डायनामाइट 123 स्पोर्ट्स मोड से भरा हुआ है जो आपको SPO2, हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटर के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग सुनिश्चित करते हुए अपने सभी फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने देता है।

Ninja Calling Pro

फायर-बोल्ट की फ्लैगशिप निंजा सीरीज का सबसे नया एडिशन निंजा कॉलिंग प्रो कई इनोवेटिव फीचर्स के साथ आता है। बड़े 1.69” के अत्याधुनिक एचडी डिस्प्ले के अलावा, ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच एक अंतर्निहित एआई वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है, जिसके साथ आप बस टैप कर सकते हैं, टाइमपीस से बात कर सकते हैं और अपनी आवाज की सुविधा के साथ काम कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप निंजा कॉलिंग प्रो को संगीत चलाने या सुबह के लिए अलार्म सेट करने का निर्देश दे सकते हैं। और अगर आप बोर हो रहे हैं, तो विभिन्न इनबिल्ट गेम्स में से किसी एक को चुनने के लिए बस डायल पर टैप करें। 120 स्पोर्ट्स मोड के साथ, फायर बोल्ट निंजा कॉलिंग प्रो आपको सभी फिटनेस लक्ष्यों को कुचलने में मदद करेगा, जबकि यह एसपीओ 2 स्तरों और हृदय गति पर भी नज़र रखता है ताकि आपको स्वस्थ जीवन जीने में मदद मिल सके। यह पानी के छींटों को रोकने के लिए और भी तैयार है, इसलिए इसके IP67 वाटर-रेसिस्टेंस फीचर से पानी को परेशान न करें।

नए लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी किशोर और अर्नव किशोर ने कहा, “यह देश भर के युवा सहस्राब्दियों की आंतरिक और प्रासंगिक जरूरत है जिसे हम स्मार्टवॉच की अपनी विस्तृत श्रृंखला के साथ संबोधित करने का इरादा रखते हैं। प्रदर्शन, फिटनेस, स्वास्थ्य मीट्रिक, या कॉलिंग हो, हमारा प्रत्येक उत्पाद सबसे किफायती मूल्य सीमा में सेगमेंट उपयोगकर्ता अनुभव में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि हमारे स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो में नवीनतम जोड़े- डायनामाइट और निंजा कॉलिंग प्रो को मिलेनियल्स द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo