कॉलिंग फीचर औऱ स्मूथ टच के साथ Bluei ‘TORSO’ भारत में हुई लॉन्च

कॉलिंग फीचर औऱ स्मूथ टच के साथ Bluei ‘TORSO’ भारत में हुई लॉन्च
HIGHLIGHTS

Bluei ने भारत में लॉन्च की नई स्मार्टवॉच

2,999 रुपये है स्मार्टवॉच की कीमत

'TORSO' भारत में हुई लॉन्च

Bluei मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड, ने 'TORSO' के अपने पहले स्मार्टवॉच भारतीय बाज़ार में लॉन्च की जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा है। 1.69 इंच की बड़ी आईपीएस स्क्रीन वाली स्मार्टवॉच एनिमेशन और हाई डेफिनिशन विजुअल्स को सपोर्ट करती है, जिससे आप अपनी कलाई पर बड़ी तस्वीर को महसूस कर सकते हैं। 240×280 पिक्सल के अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ हमेशा ऑन डिस्प्ले के साथ लोडेड, ब्लूई टोर्सो में एकदम सही कंट्रास्ट अनुपात है जो इसे एक दृश्य आनंद देता है। युद्धाभ्यास के लिए क्राउन रोटेशन बटन के साथ स्मार्टवॉच का स्क्वायर डायल आपको जीवन में भव्यता का अनुभव करने में सक्षम बनाता है। स्मार्टवॉच आज से भारत के सभी 150 ऑफलाइन स्टोर्स पर 2,999 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: आप इन OTT प्लेटफॉम पर देख सकते हैं ये 5 बेहतरीन शो ओर फिल्में

मल्टी-स्पोर्ट्स मोड के साथ प्रीलोडेड, TORSO एक संपूर्ण स्वास्थ्य सूट है जो आपको वास्तव में अपनी सीमाओं को बढ़ाने की अनुमति देता है। केवल एक को अपना पसंदीदा खेल चुनना है, लक्ष्य निर्धारित करना है, और TORSO को आपकी हर चाल और समग्र प्रदर्शन पर नज़र रखने का पूरा भारी काम करने देना है। जो लोग समझते हैं कि स्वास्थ्य ही असली संपत्ति है, उनके लिए SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्टेप्स और फिटनेस ट्रैकिंग भी उपलब्ध हैं।

bluei TORSO

टाइमपीस का ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर कॉल हिस्ट्री, सिंक और सेव कॉन्टैक्ट्स के साथ क्विक एक्सेस डायल पैड द्वारा समर्थित है, जिससे यह कॉलिंग स्मार्टवॉच के रूप में परिपूर्ण है। ब्लूटूथ घड़ी के कैमरा फ़ंक्शन को रिमोट कंट्रोल करता है, और आप फोटो को नियंत्रित करने के लिए घड़ी पर क्लिक कर सकते हैं, जिससे खूबसूरत पलों को रखना आसान हो जाता है। टाइमपीस पर स्मार्ट नोटिफिकेशन आपको काम का आनंद लेते हुए वास्तव में हाथों से मुक्त होने की अनुमति देता है। घड़ी कई भाषाओं का समर्थन करती है और स्मार्टवॉच द्वारा लाए गए विज्ञान और प्रौद्योगिकी की भावना का आनंद लेती है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 20 SE 50 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा के साथ हुआ लॉन्च

ब्लूई के निदेशक, बिक्री और प्रौद्योगिकी, अखिलेश चोपड़ा ने उस दृष्टिकोण के बारे में विस्तार से बताया जिसके साथ उन्होंने अपनी नवीनतम स्मार्टवॉच- टोरसो को लॉन्च किया। "हमारी नई ब्लूई टोर्सो हमारी पहली स्मार्टवॉच है क्योंकि इसमें स्मार्टवॉच की सभी बेहतरीन विशेषताएं हैं जैसे कि एक शानदार टच रिस्पॉन्स, कई और बॉडी विटल्स की निगरानी, संगीत तक पहुंच की अनुमति देना और इसके साथ-साथ कॉल पर आईपी 68 वाटरप्रूफ है। नई विशेषताएं स्मार्टवॉच, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, और मौसम अपडेट आपकी कलाई पर आपको बांधे रखेगा। IP68 वाटर रेसिस्टेंट फीचर सुनिश्चित करता है कि आप वॉटर स्पोर्ट्स से गर्मी को मात दे सकते हैं और मानसून के लिए तैयार रह सकते हैं।"

फैशन और लुक्स में पीछे रहने वाला नहीं है, इसमें कई वॉच फेस हैं और यह आपके वाइब से मेल खाने के लिए अलग-अलग रंगों- ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, व्हाइट और रोज़ गोल्ड में उपलब्ध है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo