बेस्ट हेल्थ सूट और डिस्पले तकनीक वाली स्मार्टवॉच के बढ़िया विकल्प

बेस्ट हेल्थ सूट और डिस्पले तकनीक वाली स्मार्टवॉच के बढ़िया विकल्प
HIGHLIGHTS

Zoook, Crossbeats की वॉच हैं लिस्ट में शामिल

Amazfit Bip 3 स्मार्ट वॉच की कीमत है 3499 रुपये

Zoook Dash Smart Watch की कीमत है 3471 रुपये

21वीं सदी में जी रहे हैं और अभी भी अपनी पुरानी घड़ी का उपयोग कर रहे हैं, यह सिर्फ समय बताता है? पुरानी शैली की घड़ियों को आगे बढ़ाएं क्योंकि स्मार्टवॉच दुनिया पर राज करने के लिए तैयार हैं। वे आपके कदमों को गिनने के लिए पेडोमीटर जैसी सुविधाओं से भरे हुए हैं, आपके संपूर्ण स्वास्थ्य को ट्रैक करने के लिए हृदय गति और रक्तचाप मॉनिटर और आपकी नींद को ट्रैक करने के लिए एक स्लीप मॉनिटर है ताकि आपका शरीर पूरी तरह से आराम कर सके और अगले दिन की चुनौतियों के लिए तैयार हो सके। स्वास्थ्य सूट जो आपके खेलकूद में शामिल होने के दौरान आपकी गतिविधियों की निगरानी और रिकॉर्ड कर सकता है, आपके प्रदर्शन को ट्रैक करने और आपके सर्वोत्तम फॉर्म तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए बहुत अच्छा है। अविश्वसनीय कीमतों पर नवीनतम सुविधाओं के साथ सर्वश्रेष्ठ स्मार्टवॉच की सूची यहां दी गई है।

यह भी पढ़ें: Infinix Note 12 Pro आज पहली बार आ रहा है सेल में, देखें कहां होगी सेल

Zoook Dash Smart Watch

इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की फुल एचडी टच स्क्रीन है जो यूजर्स को विजुअल का आनंद लेने में सक्षम बनाती है। स्क्रीन पर कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन के साथ, यह रिमाइंडर शेड्यूल कर सकता है और जब आप बहुत देर तक बैठे रहते हैं तो सेडेंटरी रिमाइंडर भी देता है। ज़ीरोनर हेल्थ प्रो ऐप के माध्यम से कोई भी व्यक्ति दैनिक और साप्ताहिक रूप से हृदय गति और नींद की स्थिति को ट्रैक कर सकता है। प्री-लोडेड 12 स्पोर्ट्स मोड विटल्स को सटीक रूप से मापने और दौड़ने, चलने, साइकिल चलाने, बास्केटबॉल, रस्सी कूदने, टेनिस आदि जैसे खेलों के लिए पूर्व निर्धारित लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करते हैं। यह आईपी 68 वॉटरप्रूफ स्मार्टवॉच वाटर स्पोर्ट्स के दौरान पूरी तरह से काम कर सकती है और गर्मी का भी सामना कर सकती है। , धूल और पसीना। इसकी किफायती कीमत 3471 रुपये है।

crossbeat

Crossbeats Ignite S4 Max

जैसा कि नाम से पता चलता है, क्रॉसबीट्स की इस नवीनतम स्मार्टवॉच में 320×385 पिक्सल और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ 1.9 ”3डी कर्व्ड अल्ट्रा हाई डेफिनिशन डिस्प्ले है। ब्लूटूथ कॉलिंग को सक्षम करते हुए, यह उस स्मार्ट पीढ़ी का जवाब है जो हमेशा मल्टीटास्किंग करती है और कॉल पर बात करते समय हैंड्सफ्री की आवश्यकता होती है। तेज और वायरलेस चार्जिंग के लिए SnapCharge™ के साथ, यह बिना रुके 15 दिनों तक पावर अप के साथ चल सकता है। डायनेमिक स्प्लिट स्क्रीन आपको स्मार्टवॉच पर हाल ही में या अक्सर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स और सुविधाओं को एक स्पर्श से नियंत्रित और एक्सेस करने देती है। इंटेलिजेंट मोशन सेंसर और S4 मैक्स के विविध प्रशिक्षण मोड आपके फिटनेस पार्टनर हैं जो आपको इसे सटीक रूप से ट्रैक करने में सक्षम बनाते हैं। 4999 रुपये की कीमत पर, यह अपने लिए खरीदने या दूसरों को देने लायक है।

Samsung Galaxy Watch Active 2

सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टवॉच अपने सोने और स्टील डायल के साथ चमड़े की पट्टियों के साथ पहनने वाले के व्यक्तित्व में गतिशीलता जोड़ सकती है। यह उन्नत सुविधाओं से भरा हुआ है, जो जेन जेड के लिए उपयुक्त है, जो तकनीक की समझ रखने वाला है और सभी सुविधाओं का उपयोग करना पसंद करता है। यह मेड इन इंडिया वॉच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ कस्टमाइजेबल ऑलवेज ऑन वॉच फेस के साथ आती है। इसमें हृदय गति और तनाव के लिए 24/7 ट्रैकर है, जो आपको इन महत्वपूर्ण चीजों पर नजर रखने में सक्षम बनाता है जो पूरे शरीर के कामकाज को प्रभावित कर सकते हैं। यह पहले वायरलेस ईयरबड्स के साथ आता है जिसमें AKG के साथ 2 तरह के स्पीकर हैं। 3 माइक सिस्टम और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी द्वारा समर्थित, यह आपके प्रियजनों को महत्वपूर्ण कॉल करने के लिए एकदम सही स्मार्टवॉच है। 12,999 रुपये की कीमत यह पैसे के लिए मूल्य है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को 'केबीसी 14' कंटेस्टेंट से मिले 'थग्गू के लड्डू'

Amazfit Bip 3 स्मार्टवॉच

यह स्मार्टवॉच 1.69” बड़े रंग के डिस्प्ले और एक बार चार्ज करने पर 2 सप्ताह की शक्तिशाली बैटरी लाइफ के साथ आती है। 60 स्पोर्ट्स मोड के साथ, यह खिलाड़ियों और उम्मीदवारों के लिए एकदम सही है। पानी के एथलीटों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, यह पानी प्रतिरोधी है और तैराकी के दौरान भी महत्वपूर्ण चीजों को ट्रैक कर सकता है। इसमें एक संपूर्ण स्वास्थ्य मूल्यांकन प्रणाली है जहां यह हृदय गति, तनाव के स्तर और नींद को मापता और मॉनिटर करता है। 50 से अधिक वॉच फेस के साथ यह फैशनपरस्तों के लिए एकदम सही है, जो हर गुजरते दिन के साथ अपने एक्सेसरीज में बदलाव पसंद करते हैं। 3499 रुपये की कीमत पर, यह युवाओं के लिए एकदम सही है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo