1 हजार से भी कम कीमत में आने वाली यह स्मार्टवॉच हेल्थी रहने में कर सकती हैं मदद

1 हजार से भी कम कीमत में आने वाली यह स्मार्टवॉच हेल्थी रहने में कर सकती हैं मदद
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने लिए किसी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो आपको बता देते हैं कि आप हम आपके लिए कुछ ऐसी डील्स लेकर आये हैं, जो आपको काफी पसंद आने वाली हैं। आइये जानते हैं कुछ बेस्ट डील्स के बारे में।

हम आपको आये दिन Paytm Mall पर मिलने वाली शानदार डील्स के बारे में काफी कुछ बताते हैं। इसके अलावा आये दिन हम आपको नए नए प्रोडक्ट्स के बारे में भी बताते हैं, हम आपको स्मार्टफोंस, ब्लूटूथ स्पीकर्स, हेडफोंस, पॉवर बैंक, बैटरी, स्मार्ट लाइट, टीवी और अन्य बहुत से प्रोडक्ट्स के बारे में बताते आये हैं। हालाँकि आज हम आपको आपकी सेहत का ध्यान रखने वाली स्मार्टवॉचेस के बारे में बताने वाले हैं। आइये जानते हैं कि आखिर इस प्रोडक्ट पर आपको क्या खास डील्स मिलने वाली है।

smart watch

इस प्रोडक्ट को आप Paytm Mall पर जाकर महज Rs 608 की कीमत में ले सकते हैं, हालाँकि इस डील को पाने के लिए आपको एक कूपन कोड की सहायता पड़ेगी, जो आपको आसानी से ही Paytm Mall पर मिल जाएगा। इस डिवाइस की कीमत असल में तो ज्यादा है लेकिन आप इसे फाइनल कीमत के तौर पर यहाँ दर्शा गई कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

DZ09 Silver Smart Watch for Men;Women with Camera Feature

इस स्मार्टवॉच को खरीदने के लिए आपको महज Rs 399 ही खर्च करने होंगे। इस डिवाइस के लिए भी आपको एक कूपन कोड की सहायता होने वाली है, इस डिवाइस को खरीदने के लिए वैसे तो कहीं ओर से आपसे काफी ज्यादा पैसा लिया जा सकता है हालाँकि Paytm Mall पर आपको यह काफी सस्ते में उपलब्ध हो जाने वाली है। यहाँ से खरीदें।

Bingo M2 Waterproof Bluetooth Sports Fitness Band With Many Features

Bingo M2 की असल कीमत की चर्चा करें तो इसे भारतीय बाजार में लगभग Rs 1,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था, हालाँकि Paytm Mall के माध्यम से एक कूपन कोड का इस्तेमाल करके आप इसे महज Rs 649 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस के लिए आपको इसी कीमत का भुगतान करना होगा। यहाँ से खरीदें।

Life Like U8 Bluetooth Smart Watch

हालाँकि आपमें से काफी लोग ऐसे होंगे जिन्होंने इस स्मार्टवॉच के बारे में कभी भी नहीं सुना है, लेकिन इसे आप Paytm Mall के माध्यम से महज Rs 475 की कीमत में ले सकते हैं, इस डिवाइस के लिए आपको एक कूपन कोड की सहायता होने वाली है, जैसे ही इसे आप यहाँ लगाते हैं तो इस डिवाइस की कीमत यही रह जाती है। असल में इसकी असली कीमत कुछ और ही है। यहाँ से खरीदें।

PARK Smart Watch

इस डिवाइस को आप महज Rs 486 की कीमत में एक कूपन कोड की सहायता से खरीद सकते हैं, यह डिवाइस आपको कीमत में कटौती के बाद इसी कीमत में मिलने वाला है। इसे लेने के लिए आपको अलग से ज्यादा पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है। यहाँ से खरीदें।

Techdesigns U8 Watch Bluetooth Smart Wrist Watch Phone 

हालाँकि आपने सुना तो इस डिवाइस के बारे में भी नहीं होगा लेकिन अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आप Paytm Mall पर जाकर इस डिवाइस को महज Rs 495 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस को लेने के लिए आपको अलग से कुछ भी खर्च करना नहीं पड़ेगा, आप महज एक कूपन कोड का इस्तेमाल करके इस डिवाइस को इसी कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Ce Smart Watch Led Display

अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे Paytm Mall के माध्यम से काफी कम कीमत में ले सकते हैं। यह डिवाइस आपको महज Rs 498 की कीमत में मिल जाने वाला है। हालाँकि इसके लिए आपको एक कूपन कोड की जरुरत होने वाली है, और इसके बाद आपको यह इसी कीमत में मिल जायेगी। यहाँ से खरीदें।

DOODADS U8 Bluetooth Smart Notification Wrist Watch Smart Phone with Touch Screen

इस डिवाइस को लेने के लिए भी आपको पैसा नहीं देना पड़ेगा, अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे महज Rs 499 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस के लिए आपको Paytm Mall काफी बढ़िया डील्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस कीमत के अलावा आपको इसके लिए कुछ भी अदा नहीं करना है। यहाँ से खरीदें।

Doodads Bluetooth Smart Watch Phone With Camera and Sim Card Support

इस डिवाइस को लेने के लिए भी आपको Rs 549 अदा करने होंगे, इसके अलावा आपको इस डिवाइस के लिए कुछ भी खर्च नहीं करना है। यह डिवाइस खरीदने के लिए आपको एक कूपन कोड की जरूरत होने वाली है, जिसे यहाँ अप्लाई करते ही यह डिवाइस आपको इसी कीमत में मिलेगा। इसके लिए आपको अलग से कुछ भी खर्च करने की जरूरत नहीं है। यहाँ से खरीदें।

Vizio VZ-01 Smart Watch (Black)

यह इस लिस्ट में सबसे महँगी स्मार्ट वॉच है, इसे लेने के लिए आपको लगभग Rs 788 ऐडा करने होंगे, हालाँकि कूपन कोड की जरूरत आपको इस डिवाइस को खरीदने के लिए भी होने वाली है, जैसे ही आप इस कूपन कोड को इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे इसी कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo