एप्पल वॉच सीरिज 2: रोशनी में स्पष्ट डिस्प्ले दिखने का कंपनी का दावा

एप्पल वॉच सीरिज 2: रोशनी में स्पष्ट डिस्प्ले दिखने का कंपनी का दावा
HIGHLIGHTS

इसमें हुए 1000 निट्स के ब्राइटनेस की वजह से इसका डिस्प्ले एप्पल अब तक डिवायसेस में सबसे बेस्ट साबित हुआ है.

सेन फ्रान्सिको मे हुए एप्पल इव्हेंट में एप्पल अपने नए सीरिज के वॉचेस लाँच किए. यह नई वॉच सीरिज 2 स्पीकर पोर्ट्स छोड़कर बाकि सब पूरी तरह से  बंद था. एप्पल ने इसमें एक नया तंत्र बनाया है, जिसकी वजह से इसके स्पीकर डिवाइस के अंदर गए पानी को बाहर फेकता हैै. इस वॉचेस की कीमत $369 से शुरु होती है और यह 13 सितंबर से मार्केट में विक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. 

यूएस कंपनीने इस नए वॉच में अल्गोरिदम दिया है, जिसकी वजह से आप स्विमिंग करते वक्त आपकी कितनी कॅलरीज घटती है, इसे कॅलक्युलेट करता है. इस एप्पल वॉच सीरिज 2 के अन्य फीचर्स की बात करें तो, इसमें ड्यूल कोर प्रोसेसर दिया है, जो 50% ज्यादा फास्ट है और इसमें दिया गया दुगना अच्छे क्वालिटी का ग्राफिक्स देता है. सीरिज 2 वॉच 2nd जेन डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें हुए 1000 निट्स के ब्राइटनेस की वजह से इसका डिस्प्ले एप्पल अब तक डिवायसेस में सबसे बेस्ट साबित हुआ है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

यह एल्युमिनियम, टायटेनिया और नए सेरामिक व्हर्जन से बनाया हुआ है. सेरामिक की वजह से ये स्टील से चौगुना मजबूत है. यह कुछ विशिष्ट स्ट्रॅप व्हर्जन के साथ आएगा. एप्पल को आशा है की, यह रनर्स में बहूत लोकप्रिय हो जाएगा. 

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Poonam Rane Poyrekar

Poonam Rane Poyrekar

Content Writer - Marathi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo