एम्ब्रेकन ने फ्लिपकार्ट पर इंटीग्रेटेड एसपीओ2 और हार्टरेट मेज़रमेंट फीचर्स के साथ लॉन्च की पल्स स्मार्टवॉच

एम्ब्रेकन ने फ्लिपकार्ट पर इंटीग्रेटेड एसपीओ2 और हार्टरेट मेज़रमेंट फीचर्स के साथ लॉन्च की पल्स स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

एम्ब्रेन की नई स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

पल्स स्मार्टवॉच की कीमत है 3499 रुपये

365 दिन की वॉरंटी के साथ एक्सक्लूसिव वारंटी के साथ लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच

भारतीय मोबाइल के एक्सेसरीज ब्रैंड एम्‍ब्रेन ने इंटीग्रेटेड एसपीओ2 मेज़रमेंट वाली “पल्स स्मार्ट वॉच” लॉन्च की है। यह घड़ी आपके ऑक्‍सीजन लेवल में उतार-चढ़ाव की लेटेस्ट अपडेट आपको देती है। यह किसी भी तरह से आपके पर्सनल ट्रेनर से कम नहीं है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच से दिल की धड़कन और ब्लडप्रेशर भी मापा जा सकता है। इसके अलावा इसमें कई ऐसे फीचर हैं, जो आपको आपकी सेहत के बारे में अपडेट रखते हैं। इस प्रॉडक्ट की कीमत 3499 रुपये रखी गई है। इस प्रॉडक्ट को 365 दिन की वॉरंटी के साथ एक्सक्लूसिव रूप से आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

यह स्मार्ट वॉच आजकल की भागती-दौड़ती जिंदगी में ग्राहकों को फिटनेस और एनर्जी से भरपूर लाइफस्टाइल देने की जरूरतों को पूरा करती है। यह स्मार्ट वॉच फिटनेस की विशेषताओं और कई स्मार्ट फीचर्स से भरपूर हैं। इस स्मार्ट वॉच की मदद से रोजमर्रा की जिंदगी में यूजर्स खुद को फिट और हेल्दी रख सकते हैं। इससे यूजर्स एडवांस्ड वर्कआउट करने में सक्षम होते हैं। इससे उन्हें अपनी सेहत के बारे में असली फीडबैक मिलता है। यह स्मार्ट वॉच वर्कआउट से प्राप्त होने वाले व्यावाहरिक नतीजों का विश्लेषण भी करती है। यह वॉच यूजर्स को 8 एडवांस्ड स्पोर्ट्स मोड का ऑफर देती है, जिससे वह अपने आपको फिट रख सकते हैं। इसमें चलना, दौड़ना, हाइकिंग (लंबी पैदल यात्रा). घुड़सवारी, ट्रेडमिल पर दौड़ना, पर्वतारोहण, बिना पहियों की एक ही जगह स्थिर साइकल से एक्सरसाइज करना (स्पिनिंग बाइक) और योगाभ्यास शामिल हैं। रोजमर्रा की गतिविधियों पर निगरानी के अलावा यह वॉच बिना किसी काम के खाली बैठे रहने पर रिमाइंडर देने का भी ऑफर देती है। इसके अलावा यह घड़ी आपके शरीर में पानी की जरूरत का ध्यान रखती है। यह आपको याद दिलाती है कि आपको कब-कब पानी पीना है, जिससे आपके शरीर में पानी की जरूरत पूरी होती रहे।

एम्‍ब्रेन पल्स स्मार्टवॉच को अत्यंत सूक्ष्म तरीके से बेहतरीन ढंग से डिजाइन किया जाता है। यह स्मार्टवॉच टीएफटी एलईडी स्क्रीन में 1.3 इंच के डिस्प्ले (240*240 रिजोल्यूशऩ) के साथ मिलती है। यह डिवाइस रोजाना इस्तेमाल के लिए पीपीजी सेंसर को सपोर्ट करती है और 5 एटीएम वॉटरप्रूफ है। यह स्मार्ट वॉच एंड्रॉयड 4.4 और आईएस 8.0 या इससे ज्यादा के वर्जन के साथ ब्लूटुथ के वर्जन 5.0 को सपोर्ट करती है। यह स्मार्ट वॉच 210 एमएच की बैटरी क्षमता से लैस है। मैग्नेटिक चार्जिंग से लैस होने के कारण यह ढाई घंटे से भी कम समय में पूरी तरह चार्ज हो जाती है।

इस स्मार्ट वॉच की मदद से आप अपने मोबाइल पर आने वाली कॉल को रिजेक्ट करते हैं और म्यूजिक के वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं। इससे आप फेसबुक या वॉट्सअप पर आने वाली कोई पोस्ट या सोशल अलर्ट आप मिस नहीं करेंगे। यह स्मार्ट वॉच इस संबंध में नोटिफिकेशन से आपको अलर्ट करती रहती है। इससे हर बार आपको अपने फोन के पास पहुंचने की जरूरत नहीं रहती।

पल्स स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और ब्रैंड की अपनी वेबसाइट https://ambraneindia.com/ पर उपलब्ध है।  

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo