Time to Go Big with Bip: 2 हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ इस दिन लॉन्च होगी ये नई नवेली स्मार्टवॉच

Time to Go Big with Bip: 2 हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ इस दिन लॉन्च होगी ये नई नवेली स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

14 दिनों की बैटरी लाइफ, 60 स्पोर्ट्स मोड के साथ संचालित

सुपर स्लिम डिजाइन, 5 एटीएम पानी प्रतिरोधी, उन्नत स्वास्थ्य सुविधाएं

ट्रेंडी रंग, जीवंत घड़ी चेहरे, सस्ती कीमत

भारत में अग्रणी स्मार्ट वियरेबल ब्रांड, Amazfit 1.69” अल्ट्रा-लार्ज कलर डिस्प्ले और 2 सप्ताह लंबी बैटरी लाइफ के साथ Amazfit Bip 3 सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एक स्मार्ट वर्जन के रूप में काम करेगा। भारत में सबसे अधिक बिकने वाली बीप श्रृंखला में से एक। यह बिप के साथ बड़ा होने का समय है।

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता

Amazfit 27 जून को विशेष रूप से Amazon और उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर Bip 3 को लॉन्च करेगी। Bip 3 वैरिएंट की कीमत 3499 रुपये होगी, और एक बार की पेशकश के रूप में, Amazfit 2999 रुपये की एक विशेष लॉन्च कीमत की घोषणा कर रही है, जो सभी उपयोगकर्ताओं के लिए केवल 27 जून को ही मान्य होगी। स्मार्टवॉच काले, गुलाबी और नीले रंगों में उपलब्ध है।

बिप 3 प्रो बहुत जल्द ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। कीमत, रंग और उपलब्धता के लिए बने रहें।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हुई इलेक्ट्रॉनिक सेल, 27 जून तक इन फोंस पर मिलेगा डिस्काउंट

Amazfit Bip 3 सीरीज – एक सक्रिय जीवन शैली के लिए गतिशील विशेषताएं

60+ स्पोर्ट्स मोड के साथ अपने फिटनेस लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक कसरत दोस्त से मिलें और अपनी दैनिक दिनचर्या में बदलाव करें। Amazfit Bip 3 Pro और Bip 3 आपको फिट होने और अपनी दिनचर्या में एक स्वस्थ स्पर्श जोड़ने में मदद करने के लिए यहां हैं। आप नई और विशिष्ट घड़ियों से अपनी कलाई से तुरंत अपने वर्तमान रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति की निगरानी भी कर सकते हैं। 50 मीटर पानी के दबाव तक 5 एटीएम पानी प्रतिरोध के साथ, आप इसे तब पहन सकते हैं जब आप तैर रहे हों और यह आपके तैराकी डेटा को भी ट्रैक करेगा।

BIP 3 jald hogi launch

बेहद शक्तिशाली, सुपर स्लिम

अपनी घड़ी को दो सप्ताह तक चार्ज किए बिना जाएं। घड़ी का अविश्वसनीय रूप से छोटा और हल्का आवरण एक पर्याप्त बैटरी छुपाता है, जिससे आप चार्जर की तुलना में अपने मामले में कुछ और रोमांचक जोड़ सकते हैं। बिप 3 प्रो का वजन 33.2 ग्राम और बीप 3 का 33 ग्राम है, जो दिन और रात और व्यायाम के दौरान पहनने के लिए सुपर आरामदायक है।

अपनी घड़ी को निजीकृत करें

फैशन के लिए अपनी चमक दिखाएं और ज़ेप ऐप से डाउनलोड के लिए उपलब्ध 50 वॉच फेस की विशाल रेंज में से चुनें। क्या आपको ऐसा स्वाद पसंद है जो अधिक विशिष्ट हो? एक्सेसोराइज़ करें! संपादन योग्य वॉच फ़ेस विकल्प आपको यह चुनने की अनुमति देते हैं कि कौन से विजेट प्रदर्शित किए गए हैं, और आप वॉच फ़ेस में अपनी पसंदीदा फ़ोटो भी जोड़ सकते हैं।

बड़े कसरत लक्ष्यों पर प्रहार करें

स्मार्टवॉच 60 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती हैं। साइकिल चलाना, पैदल चलना और दौड़ना सहित अपनी सभी पसंदीदा गतिविधियों के आंकड़े प्राप्त करें, साथ ही योग, शक्ति प्रशिक्षण, और निःशुल्क प्रशिक्षण जैसे अन्य निःशुल्क व्यायाम भी करें। घड़ी की टारगेट पेस सुविधा, आपको अपने कार्डियो गेम को गति लक्ष्य निर्धारित करने और प्राप्त करने देती है।

यह भी पढ़ें: बड़ी डिस्प्ले और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Smart Band 7

देखने के लिए दुनिया आपकी है

Amazfit Bip 3 Pro बिल्ट-इन-GPS (4 सैटेलाइट पोजीशनिंग सिस्टम – GPS, GLONASS, GALILEO, QZSS) को सपोर्ट करता है, ताकि जब आप बेरोज़गार एक्सप्लोर करते हैं तो आप अपनी गतिविधियों को सटीक रूप से ट्रैक कर सकें।

अपने दिल का पालन करने का समय

24H हृदय गति निगरानी सुविधा के साथ शरीर की सबसे महत्वपूर्ण मांसपेशी पर नज़र रखें। घड़ियाँ लगातार आपकी हृदय गति को ट्रैक करेंगी और असामान्य रूप से बढ़ने पर आपको सचेत करेंगी। आप यह भी सत्यापित कर सकते हैं कि आप अपने लक्षित हृदय गति सीमा के भीतर व्यायाम कर रहे हैं।

BIP 3 jald hogi launch

यह इमेज काल्पनिक  है!

ड्रीम बिग, ड्रीम बिप

प्रकाश, गहरी और REM नींद के चरणों के माध्यम से, अपने सपनों का पालन करें। Amazfit Bip 3 और Bip 3 Pro आपकी नींद के पैटर्न को ट्रैक कर सकते हैं ताकि आपको अपनी फिटनेस में सुधार करने के लिए आवश्यक आराम मिल सके। स्वस्थ नींद की आदतों को विकसित करने में आपकी सहायता करने के लिए, यह आपको एक स्लीप स्कोर भी देता है जो आपके नींद के पैटर्न का विश्लेषण करता है। यहां तक कि प्रतिदिन 20 मिनट से अधिक की झपकी पर भी नजर रखी जाती है।

स्वास्थ्य की बड़ी तस्वीर

क्या आप नहीं चाहते कि आपका फिटनेस ट्रैकर आपके पालतू जानवरों के साथ खेलने को ध्यान में रखे? घर की सफाई करना भी कठिन काम है! वेल पीएआई (पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस) सब कुछ ध्यान में रखता है, साथ ही आपके सभी नियमित स्वास्थ्य और कसरत डेटा – जो तब आपके लिए अद्वितीय एकल-मूल्य स्कोर में परिवर्तित हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F13 को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ किया गया लॉन्च, 15 हजार के अंदर है नई पेशकश

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo