ट्रूविजन ने अपने नये 40 इंच के स्मार्ट एलईडी एचडी टीवी, टीएक्स408जेड को लॉन्च किया, कीमत 34,490 रुपये

Press Release द्वारा | पब्लिश किया गया 05 Apr 2018 15:05 IST
HIGHLIGHTS
  • आंखों की सुरक्षा के लिए अनोखी काॅर्निया टेक्नोलॉजी से युक्त एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी में मिराकास्ट तकनीक का प्रयोग किया गया है।

ट्रूविजन ने अपने नये 40 इंच के स्मार्ट एलईडी एचडी टीवी, टीएक्स408जेड को लॉन्च किया, कीमत 34,490 रुपये
ट्रूविजन ने अपने नये 40 इंच के स्मार्ट एलईडी एचडी टीवी, टीएक्स408जेड को लॉन्च किया, कीमत 34,490 रुपये

आंखों की सुरक्षा के लिए अनोखी काॅर्निया टेक्नोलॉजी से युक्त एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी में मिराकास्ट तकनीक का प्रयोग किया गया है।

ट्रुविजन, यूरोप स्थित एक उपभोक्ता इलेक्ट्राॅनिक्स एवं उपकरण कंपनी है, जिसके द्वारा दुनिया भर में श्रेष्ठ गुणवत्ता की आपूर्ति की जाती है। कंपनी ने अब अपने नये 40 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी ‘टीएक्स408 जेड‘ को लाॅन्च किया है। यह टीवी आपके द्वारा देखी जाने वाली हर चीज को जीवंत करने का वादा करता है। मूवीज, म्यूजिक, स्पोटर्स, आॅनलाइन कंटेंट, आप जो भी देख रहे हैं और उसका स्रोत कुछ भी हो, सभी को देखने के दौरान आपको एक बेजोड़ अनुभव का अहसास होगा।  
  
स्लिम प्रोफाइल के साथ यह टीवी आपके लिविंग रूम के माहौल में अच्छी तरह घुलमिल जाता है। यह टीवी दीवार पर इंस्टाल करने के लिए एकदम परफेक्ट है। इसकी बेहतरीन नैरो बैजल आपका फोकस लगातार तस्वीर पर रखता है, और उसे फ्रेम पर नहीं जाने देता। इस टीवी में हर तस्वीर आपको फुलएचडी 1080 में दिखेगी, जिसकी पिक्चर क्वॉलिटी बेहतरीन होगी।

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

पिक्चर प्रोसेसिंग क्वॉलिटी से बेहतरीन तस्वीर निखर कर सामने आएगी, जिससे टीवी देखने का आनंद दोगुना हो जाएगा। हर पिक्सेल के अपग्रेड होने से टीवी पर आने वाली तस्वीरों में जरा भी झिलमिलाहट नहीं होती है और यह पूरी तरह स्पष्ट होती है। डायनैमिक विजुअल्स और 300000:1 का आकर्षक काॅन्ट्रास्ट रेशियो का बेहतरीन सम्मिश्रण सबसे चमकदार और गहरे रंगों का खूबसूरती से फ्यूजन करता है। 

इस टीवी को देखते समय आप ऐसा महसूस करेंगे कि शानदार आवाज कहीं गहराई से आ रही है। टीवी पर आवाज की स्पष्टता परफेक्ट पिक्चर क्वॉलिटी से पूरी तरह मेल खाती है। टीवी का ऑडियो म्यूजिक, डायलॉग की बेहतरीन डिलीवरी के लिए फाइन ट्यून किया गया है। आधुनिक तकनीक और नए-नए फीचर्स की मदद से इस टीवी को दर्शकों की सुविधा के लिए यूजर फ्रेंडली बनाया गया है। इसमें इंटरनेट को सपोर्ट करने वाले ऐप्स, 2 एचडीएमआई पोर्ट, वाईफाई भी है, जो इस टीवी को सबसे अलग करता है। इस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी में कई इनबिल्ट ऑनलाइन और ऑफलाइन ऐप्स हैं। 

2 एचडीएमआई पोर्ट की उपलब्धता से अब आप एचडीएमआई केबल में प्लग करके आप स्क्रीन शेयर कर सकते हैं या सिस्टम यूनिट के दो अलग-अलग सोर्सेज से इसे जोड़ सकते हैं। मिराकास्ट से आप मूवीज और मल्टीमीडिया स्टोरेज फाइल को आसानी से शेयर कर सकते हैं। इसके लिए आपको जटिल लाइब्रेरी में जाने की जरूरत नहीं होती। ऊर्जा की खपत की तो आप चिंता ही छोड़ दीजिए। यह फुल एचडीटीवी सुपर एनर्जी सेविंग टेक्नोलॉजी से लैस है, जो आमतैर पर टीवी में इस्तेमाल होने वाली ऊंर्जा से आधी ऊंर्जा का इस्तेमाल करता है।

ट्रूविजन के निदेशक, श्री सौरभ काबरा ने कहा, “आप ट्रूविजन के 40 इंच के टीवी पर बहुत ज्यादा खर्च किए बिना आप असली मनोरंजन का रोमांच और उत्साह महसूस कर सकते हैं। इसे भारतीय बाजारों के लिए विशेष रूप से बनाया गया है, हम ग्राहकों को अपने उत्पादों में गुणवत्ता से समझौता किये बगैर अंतर्राष्ट्रीय अनुभव और अतिरिक्त फायदे प्रदान करते हैं।‘‘

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

सबसे खोजपरक कॉर्निया आई टेक्नोलॉजी से सुसज्जित, स्मार्ट एलईडी एचडी टीवी को देखने से आपकी आंखों पर कोई जोर नहीं पड़ता। यह स्क्रीन को अपने आप ही रंगों के आदर्श संयोजन के हिसाब से एडजस्ट कर देता है। यह प्रॉडक्ट्स भारत भर में प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Press Release
Press Release

Email Email Press Release

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें

;