Jio के तीन शानदार प्लान! लो-कॉस्ट में हाई-स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग, वैलिडिटी और ढेर सारे ऑफर्स

Jio के तीन शानदार प्लान! लो-कॉस्ट में हाई-स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग, वैलिडिटी और ढेर सारे ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Jio के तीन 'वैल्यू प्रीपेड प्लान' हैं जो 155 रुपये से शुरू होते हैं

Reliance Jio के पहले वैल्यू प्लान की कीमत 155 रुपये है और यह 28 दिनों के लिए वैलिड है

ये तीन जियो प्रीपेड प्लान आपके लिए वैल्यू फॉर मनी होंगे

रिलायंस जियो (Jio) ने 1 दिसंबर से अपने प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स की कीमत बढ़ा दी है। कीमतों में बढ़ोतरी के बाद जियो (Jio) के 'वैल्यू (Value)' प्लान (Plan) बदल गए हैं। Jio के तीन 'वैल्यू (Value) प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)' हैं जो 155 रुपये से शुरू होते हैं अगर आप ऐसे यूजर हैं जो सस्ते प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लेना चाहते हैं तो ये तीन सबसे सस्ते Jio प्लान (Plan) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। इन प्लान्स में आपको डेटा (Data) और वैलिडिटी (Validity) मिलती है। ये तीन जियो (Jio) प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) आपके लिए वैल्यू (Value) फॉर मनी होंगे। ये प्लान (Plan) 155 रुपये, 395 रुपये और 1559 रुपये के हैं। आइए अब जानते हैं इन सभी प्लान्स के बारे में…

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द लॉन्च होगी OPPO F21 series, अब तक मिली है ये जानकारी

रिलायंस जियो (Jio) के तीन 'वैल्यू (Value)' प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) कुछ इस प्रकार हैं

jio prepaid plan

पहला 'वैल्यू (Value)' प्लान (Plan) तीनों में सबसे सस्ता है Reliance Jio के प्लान (Plan) की कीमत 155 रुपये है और यह 28 दिनों के लिए वैलिड है। इस प्लान (Plan) में यूजर्स को अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) के साथ कुल 300 SMS मिलते हैं साथ ही यूजर्स को हाई (High) स्पीड (Speed) के साथ 2GB इंटरनेट (Internet) डेटा (Data) मिलता है, हालांकि अगर आप इस प्लान (Plan) में मिलने वाले डेटा (Data) को खत्म कर लेते हैं तो स्पीड (Speed) घटकर 64 Kbps रह जाने वाली है। इस प्लान (Plan) में कुछ Jio ऐप्स जैसे Jio Cinema, Jio TV का एक्सेस भी फ्री में दिया जा रहा है। 

टेलीकॉम जायंट्स Jio का नेक्स्ट वैल्यू (Value) प्लान (Plan) एक मध्यम वैलिडिटी (Validity) वाला प्लान (Plan) है जो ग्राहकों को कुल 1000 SMS के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉल (Call) की सुविधा देता है। इस प्लान (Plan) की कीमत 395 रुपये है और यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलेगी। यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ 6GB इंटरनेट (Internet) डेटा (Data) भी मिलता है। यह प्लान (Plan) Jio ऐप सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: इस महीने लॉन्च होने वाले हैं Xiaomi, Micromax, OnePlus, realme के ये धमाकेदार फोंस 

Jio के इन प्लांस (Plans) की लिस्ट में आखिरी प्लान (Plan) लंबी वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है और यह प्लान (Plan) उन यूजर्स के लिए अच्छा है जिन्हें ज्यादा डेटा (Data) के साथ लॉन्ग वैलिडिटी (Validity) और कॉलिंग (Calling) के साथ आने वाले प्लान (Plan) चाहिए। Jio का यह प्लान (Plan) 1,559 रुपये की कीमत पर आता है, जो यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) देता है। यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ न सिर्फ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) की सुविधा मिलेगी बल्कि पूरी वैलिडिटी (Validity) में कुल 3600 SMS भी मिलेंगे। साथ ही इस प्लान (Plan) में कुल 24GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है और यूजर्स को 24GB डेटा (Data) को इस्तेमाल करने के बाद 64Kbps इंटरनेट (Internet) स्पीड (Speed) मिलेगी। इस प्लान (Plan) में विभिन्न Jio ऐप्स के ऐड-ऑन (Add-On) भी शामिल हैं।

jio recharge plan

यह भी पढ़ें: Realme C11 2021 स्मार्टफोन की कीमत दूसरी बार बढ़ी, इतनी कम से ज्यादा हुई कीमत, देखें नया प्राइस

जो लोग सभी हाई (High) स्पीड (Speed) डेटा (Data) का उपयोग करने के बारे में चिंतित हैं, उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि Jio बेहद सस्ते में आने वाले डेटा (Data) ऐड-ऑन (Add-On) वाउचर (Voucher) भी प्रदान करता है। आप Jio की वेबसाइट से सभी Reliance Jio डेटा (Data) ऐड-ऑन (Add-On) वाउचर (Voucher) देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio लाया धांसू ऑफर, बस ले लें ये Recharge और सोच से परे कैशबैक होगा आपकी झोली में

नोट: रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo