Jio का धमाका रिचार्ज, अनलिमिटेड कॉल और एक साल तक मिलता रहेगा डेटा, देखें कीमत

Jio का धमाका रिचार्ज, अनलिमिटेड कॉल और एक साल तक मिलता रहेगा डेटा, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

Jio का 899 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान आपको 336 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है।

Jio की लिस्ट में एक और प्रीपेड प्लान है, जिसकी कीमत 155 रुपये है।

इस रिचार्ज प्लान में आपको कई फायदे मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इसमें आपको 2GB डेटा मिलेगा।

क्या आप जियो के रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं? अगर आपका जवाब हाँ है तो आपको बता देते है कि जिस प्लान के बारे में हम आपको अभी बताने वाले हैं, वह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। अभी हाल ही में, Jio ने अपने रिचार्ज प्लान्स में कुछ बदलाव किए हैं। बता दें कि Jio कंपनी का एक रिचार्ज प्लान (Jio Recharge Plan) है जो आपके नंबर को पूरे एक साल के लिए 1,000 रुपये से कम कीमत के रिचार्ज में मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा लाभ भी प्रदान करता है। आइए जानते हैं इस प्लान में आपको क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 12 को Amazon Great India Festival sale में बेचा जाएगा Rs 40,000

जियो का 899 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान

Jio का 899 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान आपको 336 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है हालांकि इसमें आपको 28 दिनों के 12 सर्कल मिल रहे हैं। 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आपको कई फायदे मिलते हैं। आपको 28 दिनों के लिए 2GB डेटा मिलता है। 12 महीने में आपको कुल 24GB डेटा दिया जाएगा। 

Jio plan

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 1 को Flipkart से खरीदें 5000 रुपये डिस्काउंट के साथ, आज है मौका

SMS आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस रिचार्ज पर आपको 50 SMS मिलेंगे, हालांकि यह भी आपको 28 दिनों के लिए ही मिलते हैं। यह Jio का सबसे ज्यादा बिकने वाला रिचार्ज है। लेकिन बता दें कि यह रिचार्ज प्लान सिर्फ Jio Phone यूजर्स के लिए है।

Jio की लिस्ट में एक और प्रीपेड प्लान है, जिसकी कीमत 155 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान में आपको कई फायदे मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इसमें आपको 2GB डेटा मिलेगा। यह आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है। इसलिए इस प्लान को खरीदने के बाद आप आसानी से पूरे महीने इसका फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार कपिल शर्मा स्टारर 'ज्विगाटो'

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo