मात्र 119 रुपये का है Jio का ये धाकड़ Recharge Plan, Airtel-Vi के पास नहीं है इसके मुकाबले का प्लान

मात्र 119 रुपये का है Jio का ये धाकड़ Recharge Plan, Airtel-Vi के पास नहीं है इसके मुकाबले का प्लान
HIGHLIGHTS

जियो का यह रिचार्ज प्लान डेली डेटा के लिए भी खास

Airtel और Vodafone-Idea के पास इस वैलिडिटी के पास कोई रिचार्ज प्लान नहीं है

Reliance Jio के 119 रुपये के प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी और प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है

Reliance Jio के पास एक शानदार रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है। यह जियो (Jio) प्लान (Plan) 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) बेनेफिट प्रदान करता है। Airtel और Vodafone-Idea के पास ऐसी वैलिडिटी (Validity) वाला कोई प्लान (Plan) नहीं हैं। यानी 14 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर करने वाला यह इकलौता प्लान (Plan) है, जो Jio की ओर से ऑफर किया जा रहा है। यह रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) का 119 रुपये वाला प्लान (Plan) है। हर दिन मिलने वाले डेटा (Data) के मामले में भी Jio का यह रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) खास है, तो आइए जानें कि यूजर्स को इस सस्ते Jio प्लान (Plan) से क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

फ्री कॉलिंग के साथ मिल रहा है 21GB डेटा (Data)

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) के 119 रुपये के प्लान (Plan) में 14 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। हालांकिइसके अलावा Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में डेली (Daily) 1.5GB डेटा (Data) मिलता है। यानी प्लान (Plan) में यूजर्स को कुल 21GB डेटा (Data) मिलेगा। इस प्लान (Plan) में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग की सुविधा भी है। इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) ऐप्स (Apps) का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। हालांकि, Jio के पास इस प्लान (Plan) में SMS भेजने की सुविधा नहीं है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि जियो (Jio) का यह प्लान (Plan) कीमत बढ़ने से पहले मात्र 98 रुपये में आता था। हालांकि 1 दिसंबर 2021 से इस प्लान (Plan) की कीमत 21 रुपये बढ़ाकर 119 रुपये कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: अपनी कीमत से 25,000 रुपये सस्ते में मिल रहा iPhone 12 Pro, Amazon India पर इससे तगड़ी डील फिर नहीं मिलेगी

20 और 23 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan)

jio 3gb data plan

Reliance Jio के पास एक 149 रुपये वाला प्लान (Plan) भी है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 20 दिनों की है। इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 1GB डेटा (Data) मिलता है। यानी इस प्लान (Plan) में कुल 20GB डेटा (Data) मिलता है। Jio के पास इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan) भी है जो मात्र 199 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan है। इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 23 दिनों की है। Jio के इस प्लान (Plan) में डेली (Daily) 1.5GB डेटा (Data) मिलता है। Jio के ये दोनों प्लान (Plan) किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग की सुविधा देते हैं। दोनों प्लांस (Plans) में डेली (Daily) 100 SMS और जियो (Jio) ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: 10 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा Motorola का 5G फोन, Flipkart पर आएगा सेल में

नोट: रिलायंस जियो के सभी रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo