एक और धांसू Recharge है Jio के पिटारे में, 28 दिनों तक डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, फिर दे दी Airtel-Vi को पटखनी

एक और धांसू Recharge है Jio के पिटारे में, 28 दिनों तक डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, फिर दे दी Airtel-Vi को पटखनी
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के पास एक और रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है जो डेली 1GB डेटा (Data) के साथ 28 दिनों तक चलता है

Reliance Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की कीमत 209 रुपये है, इसमें आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) (Calling) का भी लाभ मिलता है

Jio के इस रिचार्ज (Recharge) के आगे फेल हो जाते हैं तगड़े से तगड़े Airtel-Vi Recharge, देखें जियो (jio) के इस रिचार्ज (Recharge) के सभी ऑफर

हम जानते हैं और आपको भी कई बार बता चुके है कि Jio ने अपने रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमत बढ़ा दी है। हालांकि ऐसा भी कह सकते है कि कीमत बढ़ाने के साथ ही कुछ रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) में मिलने वाले ऑफर्स को कम कर दिया गया है, वहीं कुछ प्लांस (Plans) के ऑफर छेड़े नहीं गए हैं। कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि Jio ने अपने रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) में बड़े बदलाव किए थे। हालांकि जियो (jio) इसके बाद कई रिचार्ज (Recharge) लेकर आई है जो आपको कम कीमत में कई बढ़िया ऑफर देते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

अभी हमने आपको बताया था कि Jio मात्र अपने एक ही रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस दे रहा था, हालांकि अब यह ऑफर तीन जियो (jio) रिचार्ज (Recharge) वाउचर के साथ दिया जा रहा है। ऐसे ही जियो (jio) के कुछ रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) नए हैं जो आपको एकदम शानदार ऑफर दे रहे हैं। जैसे अगर हम 209 रुपये की कीमत वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो यह जियो (jio) यूजर्स को डेली 1GB डेटा (Data) के साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (validity) दी जा रही है। वहीं इसमें आपको अन्य की ऑफर भी मिल रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर 209 रुपये की कीमत वाला Jio कूपन आपको जय ऑफर कर रहा है।

यह भी पढ़ें: अपनी कीमत से 25,000 रुपये सस्ते में मिल रहा iPhone 12 Pro, Amazon India पर इससे तगड़ी डील फिर नहीं मिलेगी

jio 3gb data plan

209 रुपये के Jio प्लान (Plan) में क्या मिल रहे हैं ऑफर

अगर हम Jio के इस रिचार्ज (Recharge) को विस्तार से देखें या इसके बेनेफिट ध्यान से देखें तो कुछ के बारे में हमने आपको ऊपर ही बता दिया है, हालांकि कुछ के बारे में हम आपको यहाँ जानकारी देने वाले हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio के इस रिचार्ज (Recharge) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (validity) दी जा रही है। इसके अलावा Jio के इस प्लान (Plan) में कंपनी 1GB डेली डेटा (Data) भी ऑफर कर रही है, यानि आपको इसकी वैलिडिटी (validity) के लिए 28GB डेटा (Data) भी दिया जा रहा है। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं आपको किसी भी नेटवर्क (Network) पर इस जियो (jio) प्लान (Plan) से कॉल (Call) करने के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) (Calling) का भी लाभ दिया जा रहा है। इतना ही नहीं जियो (jio) के ऐप्स का एक्सेस तो आपको सभी जियो (jio) के रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) में पहले से ही मिलता आ रहा है, और आज भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: 10 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा Motorola का 5G फोन, Flipkart पर आएगा सेल में

हालांकि इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio के पास कम कीमत में ही कई अन्य रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) भी हैं। यह प्लान (Plan) आपको 1GB डेली डेटा (Data) ही ऑफर करते हैं, हालांकि इनकी वैलिडिटी (validity) कुछ अलग है। यह प्लांस (Plans) जियो (jio) की ओर से 149 रुपये और 179 रुपये की कीमत में दिए जा रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर ये प्लान (Plan) आपको क्या दे रहे हैं। 

क्या मिलता है 119 रुपये की कीमत वाले रिचार्ज (Recharge) में

Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको 1.5GB डेली डेटा (Data) दिया जा रहा है, यानि इस रिचार्ज (Recharge) में आपको कम कीमत में भी इंटरनेट (Internet) की कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि इसके अलावा इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको किसी भी नेटवर्क (Network) पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और जियो (jio) ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है। हालांकि यह रिचार्ज (Recharge) किसी भी SMS बेनेफिट के साथ नहीं आता है। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की वैलिडिटी (validity) 14 दिनों की है, और प्राइस आप जानते ही हैं कि मात्र 119 रुपये है। 

नोट: रिलायंस जियो के सभी रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo