फ्री में देखें Netflix, Amazon Prime के सभी मूवी और शो, बस अपना लें ये आसान रास्ता

फ्री में देखें Netflix, Amazon Prime के सभी मूवी और शो, बस अपना लें ये आसान रास्ता
HIGHLIGHTS

OTT पर आजकल ज्यादातर सीरीज, मूवी और शो आना शुरू हो गए हैं।

ऐसे में सभी इनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। हालांकि महंगे होने के कारण लोग इनका सब्स्क्रिप्शन नहीं ले पाते हैं।

लेकिन ये ट्रिक आपको फ्री में इनका लाभ उठाने का मौका देने वाली है।

Free OTT Subscription: एक समय था, जब भारत में TV पर लोग केवल कुछ चैनल आदि के माध्यम से आने वाले शो और मूवी आदि ही देख पाते थे। हालांकि अब ट्रेंड बदल रहा है, आजकल सभी कुछ OTT Platforms पर आना शुरू हो गया है, यहाँ तक की छोटी बड़ी सीरीज, मूवी और शोज भी इन्हीं पर रिलीज होना भी शुरू हो गए हैं। ऐसा भी आसान शब्दों में कहा जा सकता है कि OTT Platforms का Trend भारत में बड़े पैमाने पर बढ़ रहा है, और यह सभी के बीच पोपुलर भी हो रहे हैं। हम Amazon Prime Video, Netflix, ZEE5, VOOT, Disney+ Hotstar और अन्य OTT Platforms के बारे में जानते हैं। इन सभी पर कुछ कुछ कंटेन्ट ऐसा है जो आपको एक दूसरे पर नहीं मिलता है, यानि ऑरिजिनल कंटेन्ट। इसी चक्कर में इन सभी सब्स्क्रिप्शन की जरूरत आपको पड़ती है अगर आप इन सभी मूवी, शोज और सीरीज आदि को देखना चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें: बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार कपिल शर्मा स्टारर 'ज्विगाटो'

हजारों रुपये खर्च किए बिना OTT लाभ

अगर आप ऐसा करते हैं तो महीने में आपके हजारों रुपये इनके ऊपर ही खर्च हो जाने वाले हैं। इसी कारण पोपुलर होने के साथ साथ महंगे होने के चलते अभी भी बहुत से लोग इनका इस्तेमाल नहीं करते हैं। ऐसे में वह की सीरीज, मूवी और शोज को मिस कर देते हैं, क्योंकि TV पर आने में इन्हें काफी लंबा समय लगता है। आजकल कोई भी मूवी अपने थियेटर रिलीज के कुछ ही दिनों में OTT पर आपको नजर आ जाने वाली है। ऐसा भी हो रहा है कि सीधे OTT पर ही Movies Release भी की जा रही हैं। अब यह महंगे आप इन्हें अफोर्ड नहीं कर सकते हैं तो किया क्या जाए जिससे आप आसानी से इन OTT Platforms का लाभ ले सकें। आपकी इसी समस्या को देखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसा जुगाड़ ले आए हैं, जिसके माध्यम से आप आसानी से Amazon Prime Video और Netflix का लाभ फ्री में ले सकते हैं। आपको अलग से किसी भी subscription को खरीदने की जरूरत नहीं पड़ती है, तो आइए जानते है कि आखिर यह जुगाड़ क्या है। 

Jio Plans with OTT free

अगर आप Free में OTT लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Jio और Airtel की ओर से पेश किए गए कुछ प्लांस को खरीदना होगा, जिसमें आपको इंटरनेट के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS आदि के साथ OTT लाभ भी मिल जाने वाले है। यानि एक तीर से दो निशाने। एक सस्ता प्लान खरीदने पर अगर आप इंटरनेट, कॉलिंग और SMS के अलावा OTT लाभ भी दे रहा है तो यह तो सोने पे सुहागा वाली बात हो गई है। आइए जानते है कि आखिर आपको कौन से प्लांस खरीदने पर Amazon Prime Video और Netflix का एक्सेस फ्री में मिल जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 1 को Flipkart से खरीदें 5000 रुपये डिस्काउंट के साथ, आज है मौका

Jio Plans जो फ्री में OTT Offer करते हैं!

Jio के पास इस ऑफर के साथ आने वाले दो सस्ते प्लांस हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio का 399 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान आपको 75GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने के साथ ही 100 SMS भी डेली प्रदान करता है। चलंकी इसके अलावा आपको Netflix और Amazon Prime Video का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। 

दूसरा प्लान 599 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान है, यहाँ आपको बता देते है कि यह दोनों ही प्लांस Postpaid Plans हैं। यानि अगर आप Postpaid Plans लेते हैं तो आपको Amazon Prime Video और Netflix का एक्सेस फ्री में मिल जाने वाला है। 

Jio Plans with OTT free

Airtel का Postpaid Plan जो ऑफर करता है OTT लाभ 

अगर आप Airtel को पसंद करते हैं और आपके पास Airtel का Connection भी है तो आपको बता देते है कि आप Airtel का 1199 रुपये का प्लान लेकर फ्री में OTT लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको Amazon Prime Video और Netflix के अलावा Disney+ Hotstar का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 12 को Amazon Great India Festival sale में बेचा जाएगा Rs 40,000

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo