कंपनी ने निकाला 800 रुपये से भी कम कीमत में धमाकेदार ऑफर, एक साल तक एक्टिव रहेगा SIM

कंपनी ने निकाला 800 रुपये से भी कम कीमत में धमाकेदार ऑफर, एक साल तक एक्टिव रहेगा SIM
HIGHLIGHTS

BSNL ग्राहकों के लिए एक बेहतर प्लान ऑफर कर रहा है।

BSNL का यह प्लान डेटा, कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स के साथ आता है।

BSNL के 797 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

BSNL सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों की बराबरी करने की पूरी कोशिश करने में लगी है और फिर से अपनी वही पहचान वापस लाने में लगी हुई है। साथ ही इसके लिए कंपनी अपने पोर्टफोलियो में कुछ ऐसे प्लान ला रही है, जो शायद ही कोई दूसरी कंपनी ऐसे ऑफर लाए। आज के समय सभी के पास डुअल सिम वाले फोन्स है और बहुत से लोग दो सिम कार्ड यूज भी करते हैं। ऐसे में कंज्यूमर्स को अपने दोनों ही सिम कार्ड को एक्टिव रखना होता है।

जहां तक दूसरी कंपनियां दोनों सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए कंज्यूमर्स से मोटा पैसा वसूल कर रही हैं, वहीं BSNL अभी भी कंज्यूमर्स को अफोर्डेबल ऑप्शन ऑफर कर रही है जिससे कंज्यूमर्स को काफी लाभ हो सकता है। 

आपको दता दें कि BSNL कई सस्ते रिचार्ज प्लान्स दे रहा है, और ऐसा ही एक प्लान 797 रुपये में आता है, जिससे यूजर्स इस प्लान के ऑफर का लाभ उठाकर एक साल तक अपने सिम कार्ड को एक्टिव रख सकते हैं।

यह भी पढ़े- 50MP कैमरा और मीडियाटेक डिमेंसिटी 810 5G के साथ लॉन्च हुआ Realme 9i 5G

BSNL का 797 रुपये का प्लान

BSNL के 797 रुपये इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, इसके साथ आपको इसमें कॉलिंग, डेटा और SMS बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

यूजर्स को BSNL के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स भी मिलेंगे, इसी के साथ यूजर्स को डेली 2GB डेटा और 100 SMS भी दिए जाएंगे बता दें कि यह सभी बेनिफिट्स आपको 60 दिनों के लिए ही दिए जाएंगे। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 80Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।  

यह भी पढ़े-अगस्त 2023 से आईओटी कोर सेवा को समाप्त करेगा गूगल क्लाउड

एक साल की वैलिडिटी के लिए रिचार्ज

कंपनी वैलिडिटी के लिए भी कई ऑफर दे रही है जैसे अगर आप एक साल तक टेलीकॉम सर्विस यूज करना चाहते हैं, तो कंपनी इसके लिए भी आपको रिचार्ज ऑफर करती है जैसे अगर आप कंपनी के 1,999 रुपये वाला रिचार्ज करते है तो इस रिचार्ज में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और इस पूरे प्लान में कंज्यूमर्स को 600GB डेटा भी दिया जाता है।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि अगर आपका डेटा लिमिट खत्म हो जाता है तो उसके बाद भी यूजर्स को 80Kbps की स्पीड से इंटरनेट दिया जाएगा, इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की भी सुविधा दी जाएगी, साथ ही इस प्लान में यूजर्स को फ्री PRBT, लोकधुन और EROS NOW जैसी सर्विस भी 30 दिनों के लिए मिलेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo