मात्र 151 रुपये में 40GB बिना लिमिट डेटा और धाकड़ ऑफर, BSNL के इस प्लान ने Airtel-Vi-Jio को पछाड़ा

मात्र 151 रुपये में 40GB बिना लिमिट डेटा और धाकड़ ऑफर, BSNL के इस प्लान ने Airtel-Vi-Jio को पछाड़ा
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल का 151 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

यह प्लान यूजर्स को कुल 40GB इंटरनेट डेटा ऑफर करता है

बीएसएनएल के इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें बिना किसी डेली लिमिट के 40 जीबी डेटा मिलता है

भारतीय दूरसंचार उद्योग में हमेशा एक वॉर चलता रहता है। अलग अलग कंपनी अपने आप को सर्वश्रेष्ठ साबित करने और किसी भी अन्य कंपनी की तुलना में अधिक ग्राहक प्राप्त करने की लड़ाई चलती रहती है। इस लड़ाई में टॉप पर बने रहने के लिए, रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल (BSNL) सभी कम कीमतों पर अधिक आकर्षक रिचार्ज प्लान (Plan) या ऑफर लाने की कोशिश करते हैं ताकि मोबाइल उपयोगकर्ता अपने नेटवर्क से जुड़े रह सकें। इस प्रयास में, बीएसएनएल (BSNL) ने एक शानदार प्लान (Plan) लॉन्च किया है, जिसमें 40GB डेटा (Data) और 28 दिनों की वैलिडिटी केवल 151 रुपये में मिलता है। 

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

बीएसएनएल (BSNL) STV151

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) द्वारा जारी इस प्लान (Plan) को एसटीवी 151 प्लान (Plan) के नाम से जाना जाता है। यह प्लान (Plan) उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जिन्हें अधिक इंटरनेट (Internet) यानि डेटा (Data) की आवश्यकता है, बीएसएनएल (BSNL) का 151 रुपये वाला प्लान (Plan) 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान (Plan) में यूजर्स को कुल 40GB इंटरनेट (Internet) डेटा (Data) मिलता है। हालाँकि यह 40GB डेटा (Data) 3G स्पीड पर काम करता है, लेकिन अगर आपके क्षेत्र में बीएसएनएल (BSNL) नेटवर्क अच्छा है तो 3G स्पीड भी काफी बेहतर है।

बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान (Plan) का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें बिना किसी डेली लिमिट के 40GB डेटा (Data) मिलता है। इसका मतलब है कि मोबाइल उपयोगकर्ता अपनी इच्छा और जरूरत के अनुसार किसी भी समय कितनी भी मात्रा में इंटरनेट (Internet) डेटा (Data) का उपयोग कर सकते हैं। इन सबके अलावा, बीएसएनएल (BSNL) अपने यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ ज़िंग ऐप का मुफ्त एक्सेस दे रहा है, जिसके माध्यम से आप मुफ्त संगीत, मूवी और गेम का आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्लान (Plan) बिहार और झारखंड में उपलब्ध नहीं होगा। लेकिन उपयोगकर्ता अभी भी कंपनी की वेबसाइट या ऐप पर अपने सर्कल में उपलब्ध लाभों की जांच कर सकते हैं।

नोट: BSNL के सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लांस के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo