अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत सारे डाटा के साथ Airtel ने महज Rs 129 की कीमत में लॉन्च किया अपना नया 4G प्लान

अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत सारे डाटा के साथ Airtel ने महज Rs 129 की कीमत में लॉन्च किया अपना नया 4G प्लान
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में कंपनी ने हेलो ट्यून्स को पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए अपना एक Rs 219 की कीमत में आने वाला प्लान पेश किया था। अब कंपनी ने एक नया प्लान पेश कर दिया है, जिसकी कीमत महज Rs 129 है।

अभी हाल ही में कंपनी ने हेलो ट्यून्स को पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए अपना एक Rs 219 की कीमत में आने वाला प्लान पेश किया था। अब कंपनी ने एक नया प्लान पेश कर दिया है, जिसकी कीमत महज Rs 129 है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB डाटा और 100 SMS रोजाना मिल रहे हैं। इसके अलावा इस पैक के साथ भी कंपनी ने हेलो ट्यून पैक को बंडल किया है। इस प्लान में यूजर्स को वैसे ही लाभ मिल रहे हैं, जैसे एयरटेल की ओर से इसके पहले पेश किये गए Rs 93 वाले प्लान में मिल रहे थे। हालाँकि यह ऑफर कुछ चुनिन्दा यूजर्स के लिए ही था, हालाँकि अब इस प्लान की कीमत को बदलकर इसे Rs 99 की कीमत में उपलब्ध करा दिया गया है। 

Airtel का Rs 129 वाला प्लान और सुविधाएं

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, जिसमें कोई भी FUP लिमिट नहीं है, इसे आप रोमिंग में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन के अलावा 1GB 4G डाटा मिल रहा है, इसके अलावा इस प्लान में आपको हेलो ट्यून्स का पैक बंडल मिल रहा है, और इस प्लान की वैधता पूरे 28 दिन की है। ऐसा एक प्लान एयरटेल के पास Rs 99 की कीमत में भी उपलब्ध है। इस प्लान में भी आपको 1GB डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिल रहे हैं। और इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की ही है। हालाँकि इस प्लान में आपको हेलो ट्यून्स का पैक बंडल होकर नहीं मिल रहा है, इस पैक के अलावा ही इस प्लान की कीमत Rs 129 हो जाती है। 

कंपनी ने अभी हाल ही पेश किया Rs 219 वाला प्लान

अगर इस नए प्लान के बारे में कुछ और चर्चा करें तो आपको यह भी बता देते हैं कि इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.4GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से कुल 39.2GB डाटा मिल रहा है, इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा इसमें आपको 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से ही मिल रहे हैं, एयरटेल की हेल्लो ट्यून का सब्सक्रिप्शन भी आपको 28 दिनों के लिए ही मिल रहा है।

अभी तक की अगर बात करें तो आपको बता दें कि आपको हेल्लो ट्यून्स के लिए अलग से एक प्लान लेना होता था, इन प्लान्स में कंपनी के पास दो प्लान्स हैं, जो Rs 36 की कीमत में आने के साथ साथ Rs 146 की कीमत में भी आता है। हालाँकि Rs 36 की कीमत में आने वाले प्लान की अगर बात करें तो यह 28 दिनों की वैधता के साथ आता है, और Rs 146 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 180 दिनों की वैधता मिल रही है। 

हालाँकि अब कंपनी ने हेल्लो ट्यून्स के साथ अपनी अन्य खूबियों को भी एक ही प्लान में शामिल करने के लिए इस कदम को उठाया है। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया प्लान है, जो अपनी हेल्लो ट्यून्स को आये दिन बदलते रहते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo